Friday, May 7, 2021

Anupamaa SPOILER: क्‍या बदल गया है वनराज? अनुपमां को तलाक नहीं देने का लिया फैसला

- Advertisement -


टीवी शो ‘अनुपमां’ (Anupamaa) टीआरपी की रेस में सबसे आगे है। शो की कहानी में आगे और नए ट्विस्‍ट्स आने वाले हैं, जो सीरियल में रोमांच बढ़ाने वाला है। अब तक हमने देखा कि वनराज और अनुपमां का तलाक होने वाला है। लेकिन अब कहानी पलटने वाली है। वनराज (Vanraj) ने तय किया है कि वह फिलहाल अनुपमां को तलाक नहीं देगा। जबकि अनुपमां की तबीयत और ज्‍यादा बिगड़ गई है। वह बेहोश होकर गिर जाती है, जिसके बाद अद्वैत उसे लेकर डॉक्‍टर के पास जाता है।

अनुपमां को ब्रेन ट्यूमर, अद्वैत ने की वनराज से बात
अनुपमां को ब्रेन ट्यूमर है। अद्वैत इस बारे में वनराज से बात करता है और बताता है कि अनुपमां उससे किस तरह सच्‍चा प्‍यार करती है। वनराज अब अनुपमां की देखभाल करता है। अनुपमां को भी यह भरोसा जगता है कि वनराज अब वापस परिवार के पास आ जाएगा।

काव्‍या ने बनाया वनराज को छोड़ने का प्‍लान
आने वाले एपिसोड्स में हम देखेंगे कि वनराज और अनुपमां कुछ बेहद अच्‍छा वक्‍त साथ में बिताते हैं। दोनों वेलनेस रिजॉर्ट में हैं। जब काव्‍या को पता चलता है कि वनराज अब अनुपमां को तलाक नहीं देगा तो वह उसे छोड़ने का मन बना लेती है।

फैमिली के साथ वनराज का फन डे
योगी अद्वैत वनराज से कहता है कि वह अनुपमां के साथ ज्‍यादा से ज्‍यादा वक्‍त बिताए। इसके बाद ही वनराज का मन बदलता है और वह समर से सपोर्ट मांगता है। वनराज अब बदल रहा है। उसने परिवार और अनुपमां के साथ एक पूरा दिन ब‍िताने का निर्णय किया है। वह एक फन डे प्‍लान कर रहा है।

अपूर्व अग्‍न‍िहोत्री लाएंगे नया ट्व‍िस्‍ट
अनुपमां का किरदार शो में रूपाली गांगुली निभा रही हैं। जबकि वनराज के रोल में सुधांशु पांडेय हैं। शो में मिथुन चक्रतर्वी की बहू मदालसा शर्मा के साथ पारस कलवात भी हैं। 10वें हफ्ते की टीआरपी रेटिंग में ‘अनुपमां’ एक बार फिर टॉप पर है। शो की कहानी में नए ट्विस्‍ट और टर्न दर्शकों को पसंद आ रहे हैं। अपूर्व अग्‍न‍िहोत्री की भी शो में एंट्री हुई है।



Source link

इसे भी पढ़ें

साली ने जीजा से पूछा मजेदार सवाल

साली - जीजा जी आप अंधेरे से डरते हैं?नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:May 7, 2021, 06:00AM ISTसाली - जीजा जी आप अंधेरे से डरते हैं? जीजा...
- Advertisement -

Latest Articles

साली ने जीजा से पूछा मजेदार सवाल

साली - जीजा जी आप अंधेरे से डरते हैं?नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:May 7, 2021, 06:00AM ISTसाली - जीजा जी आप अंधेरे से डरते हैं? जीजा...

जिंदगी की जंग: 1980 ओलंपिक में स्वर्ण पदक विजेता हॉकी टीम के दो खिलाड़ियों की हालत गंभीर

नई दिल्ली1980 मॉस्को ओलिंपिक में स्वर्ण पदक जीतने वाली हॉकी टीम के दो खिलाड़ी महाराज कृष्ण कौशिक और रवींद्र पाल सिंह कोरोना वायरस...