Sunday, April 11, 2021

April Fool’s Day: अक्षय से लेकर शाहरुख तक, प्रैंक करने में माहिर हैं ये सितारे, देखें फनी वीडियोज

- Advertisement -


हम अक्सर अपने दोस्तों के साथ मजाक करते रहते हैं। इसी तरह से बॉलिवुड के सितारे (Bollywood Pranksters) भी अपने दोस्तों और को-स्टार्स के जमकर मस्ती-मजाक करते हैं। वहीं, हर साल 1 अप्रैल को फूल डे (April Fool Day) के नाम पर अपने दोस्तों और करीबियों के साथ प्रैंक करने का दिन है। आइए जानते हैं उन मौके के बारे में जब फिल्मी स्टार्स ने शूटिंग, इंटरव्यू और रिऐलिटी शो के दौरान अपने को-स्टार्स के साथ प्रैंक किया हो।

अक्षय कुमार
‘गुड न्यूज’ के मेकर्स ने फिल्म की रिलीज दौरान का बीटीएस वीडियो शेयर किया है। इसमें आप देख सकते हैं कि अक्षय कुमार ने करीना कपूर के साथ जबरदस्त प्रैंक किया है। दरअसल, दोनों स्टार्स अपने सीन को लेकर रिहर्सल कर रहे थे, तभी अक्षय कुमार ने करीना कपूर कॉफी मग फेकने का प्रैंक किया। जिससे ऐक्ट्रेस काफी जोर से चौंक गईं। हालांकि, मग खाली थी और इसके बाद दोनों जमकर हंसे।

शाहरुख खान
‘द कपिल शर्मा शो’ के दौरान एक बार शाहरुख खान ने सुगंधा मिश्रा के साथ जमकर डांस किया था। तब उन्होंने प्रैंक करने का फैसला किया और कहा कि उन्हें नहीं लगता है कि सुंगधा मिश्रा एक अच्छी सिंगर हैं। बाद में शाहरुख खान ने उन्हें फोन कर बताया कि वह अच्छी सिंगर और उन्होंने उनके साथ मजाक किया है।

सनी लियोनी
एक रिऐलिटी शो को होस्ट करने के दौरान सनी लियोनी ने कंटेस्टेंट्स के साथ बड़ा सा प्रैंक किया था। सनी लियोनी ने सभी कि लिए डोनट्स भेजे। जैसे ही कंटेस्टेंट्स ने डोनट्स खाए तो उन्हें पता चला कि वह मीठ नहीं बल्कि नमकीन है। इस तरह सभी मजाक का शिकार हुए।


सोनाक्षी सिन्हा
फिल्म ‘मिशन मंगल’ के प्रमोशन के दौरान अक्षय कुमार, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू, विद्या बालन, नित्या मेनन इंटरव्यू दे रहे थे। तभी सोनाक्षी सिन्हा ने अक्षय कुमार के साथ प्रैंक किया और वह कुर्सी से नीचे जाकर गिरे। इसके बाद सभी जोर से हंस पड़े।


रोहित शेट्टी

‘खतरों के खिलाड़ी 10’ में रोहित शेट्टी ने तेजस्विनी प्रकाश की जमकर टांग खिंचाई की। एक एपिसोड के दौरान रोहित शेट्टी ने तेजस्विनी प्रकाश से कहा कि उन्हें अगले स्टंट के लिए कंटेस्टेंट को चुनना है। इसके बाद वहां पर काले बॉक्स रखे गए और उनमें रखी चीजों को छूकर पहचानना था कि बॉक्स में क्या रखा है। हालांकि, स्टंट करने से पहले रोहित शेट्टी ने तेजस्विनी प्रकाश के अलावा बाकी कंटेस्टेंट्स को बता दिया था कि यह उनके साथ प्रैंक है।





Source link

इसे भी पढ़ें

मां की बात सुन किडनैपर बेहोश

किडनैपर: हमने तुम्‍हारे बेटे को किडनैप कर लिया है। मां: मेरी बात कराओ। किडनैपर: लो। मां: और चला मोबाइल। विशाल, मुंबई window.fbAsyncInit = function() { ...
- Advertisement -

Latest Articles

मां की बात सुन किडनैपर बेहोश

किडनैपर: हमने तुम्‍हारे बेटे को किडनैप कर लिया है। मां: मेरी बात कराओ। किडनैपर: लो। मां: और चला मोबाइल। विशाल, मुंबई window.fbAsyncInit = function() { ...

CSK v DC : 15 रन से शतक चूकने के बावजूद शिखर ने बनाए कई रेकॉर्ड, विराट कोहली भी छूटे पीछे

मुंबईदिल्ली कैपिटल्स के बाएं हाथ के अनुभवी ओपनर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) चेन्नै सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) के खिलाफआईपीएल 2021 (IPL 2021) के...