Friday, May 14, 2021

Ashnoor Kaur Birthday: 17 साल की हुई ‘क्‍यूटी’ अशनूर कौर, आधी रात को ऐसे सेलिब्रेट किया बर्थडे

- Advertisement -


टीवी की दुनिया क्‍यूटी अशनूर कौर 17 साल की हो गई हैं। 3 मई 2021 को अशनूर अपना जन्‍मदिन (Ashnoor Kaur Birthday) मना रही हैं। कोरोना काल और लॉकडाउन में बहुत ज्‍यादा सेलिब्रेशन की गुंजाइश नहीं है, इसलिए अशनूर ने आधी रात (Midnight Birthday Celebration) को घर पर ही अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया है। ‘ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है’ फेम अशनूर ने इंस्‍टाग्राम पर सेलिब्रेशन की कुछ तस्‍वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनके आगे तीन बर्थडे केक और कुछ गिफ्ट्स भी नजर आ रहे हैं। हमेशा की तरह अशूर की हंसी और खुशी ने दिल जीत लिया है।

पैरेंट्स के साथ सेलिब्रेट किया बर्थडे

अशनूर मुंबई में है और घर पर अपने पैरेंट्स के साथ ही उन्‍होंने बर्थडे सेलिब्रेट किया है। इंस्‍टाग्राम पर तस्‍वीरें शेयर करते हुए अशनूर ने अपने मम्‍मी-पापा को थैंक्‍स कहा है। अशनूर तस्‍वीरों में सैटिन नाइ‍टवियर में नजर आ रही हैं।

डेलनाज, समीक्षा ने भी किया विश

अशनूर के इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट पर फैन्‍स से लेकर उनके दोस्‍त तक जन्‍मदिन की बधाई दे रहे हैं। डेलनाज ईरानी से लेकर समीक्षा सूद तक ने अशनूर को कॉमेंट बॉक्‍स में बर्थडे विश किया है।

5 साल की उम्र से कर रही हैं ऐक्‍ट‍िंग

5-

‘ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है’ के अलावा अशनूर टीवी पर ‘पटियाला बेब्‍स’ जैसे सुपरहिट शोज में काम किया है। महज 5 साल की उम्र में अशनूर ने ‘झांसी की रानी’ सीरियल में प्राची का किरदार निभाया था। इसके बाद उन्‍होंने ‘साथ निभाना साथ‍िया’ में पन्‍ना का रोल प्‍ले किया था।

12वीं की परीक्षा के कारण पर्दे से दूर

12-

अशनूर कौर के लिए यह साल खास है। वह इस बार 12वीं बोर्ड की परीक्षा दे रही हैं। अशनूर ने 2019 में 10वीं की परीक्षा दी थी और 93 फीसदी अंक प्राप्‍त किए थे। अशनूर लंबे समय से पर्दे से गायब है। कुछ दिनों पहले ‘नवभारत टाइम्‍स’ को दिए इंटरव्‍यू में अशनूर ने कहा था कि वह फिलहाल अपनी पढ़ाई पर ध्‍यान दे रही हैं, इसलिए उन्‍होंने ऐक्‍टिंग से दूरी बनाई है।



Source link

इसे भी पढ़ें

- Advertisement -

Latest Articles

गुजरात: CM रुपाणी का मीम बनाना पड़ा भारी, छवि खराब करने के आरोप में हिरासत में

अहमदाबादगुजरात में मुख्यमंत्री विजय रुपाणी पर मीम बनाना एक डीजे (डिस्क जॉकी) को भारी पड़ गया। रुपाणी के भाषण के कुछ हिस्सों को...

Good News! इंतजार खत्म, Battlegrounds Mobile India के प्री-रजिस्ट्रेशन 18 मई से शुरू, मिलेंगे ढेरों Rewards

हाइलाइट्स:Battlegrounds Mobile India के प्री-रजिस्ट्रेशन की घोषणापहले प्री-रजिस्ट्रेशन कराने वाले प्लेयर्स को दिए जाएंगे रिवॉर्ड्स18 मई से शुरू होंगे प्री-रजिस्ट्रेशननई दिल्ली। PUBG Mobile...