Friday, May 14, 2021

COVID-19 पीड़ितों की मदद पर बोले सोनू सूद- कसम से, 100 करोड़ की फिल्म से लाखों गुना अधिक संतुष्टि

- Advertisement -


पिछले साल जब से COVID-19 की गिरफ्त में देश में आया है, उसी समय से सोनू सूद (Sonu Sood) लोगों की सेवा में जुटे हुए हैं। पिछले साल जहां उन्होंने अपने घर से बाहर रह रहे लोगों को उनके घरों तक पहुंचने में मदद की, वहीं इस बार कोरोना से बेहाल हालात में वह मेडिकल सुविधाओं से लेकर इलाज की व्यवस्था में दिन-रात जुटे नजर आ रहे हैं। COVID-19 के दूसरे वेव में मदद के लिए हर वक्त तैयार सोनू सूद (Sonu Sood) ने ट्विटर पर कहा है कि यह किसी ब्लॉकबस्टर फिल्म का हिस्सा बनने से कहीं बेहतर काम है।

सोनू सूद (Sonu Sood) ने ट्वीट कर कहा है, ‘आधी रात को कई सारे कॉल्स के बाद यदि आप जरूरतमंदों के लिए बेड, कुछ लोगों के लिए ऑक्सिजन की व्यवस्था कर पाते हैं और उनकी जान बचा पाते हैं तो कसम से… यह 100 करोड़ वाली फिल्म का हिस्सा बनने से लाखों गुना अधिक संतुष्टि देने वाला होता है। हम सो नहीं सकते जब हॉस्पिटल के बाहर बेड के लिए लोगों की लाइनें लगी हों।’

हाल ही में सोनू सूद भी कोरोना से संक्रमित हो गए थे। हालांकि, उनकी फास्ट रिकवरी भी हो गई और वह एक वीक के अंदर ही नेगेटिव भी हो गए।

हाल ही में सोनू सूद ने यह भी बताया है कि वह फ्री में कोविड हेल्प (Free Covid Help) करने जा रहे हैं। ऐक्टर ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर दी है। सोनू सूद ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा है, आप आराम करो, मुझे टेस्ट करने दो। HealWell24 और Krsnaa Diagnostics Pvt. Ltd. के साथ फ्री कोविड हेल्प की शुरुआत हो रही है। सोनू सूद ने एक टेम्पलेट शेयर किया है। इस पर पूरी जानकारी दी है। सोनू सूद ने जो फ्री कोविड हेल्प की शुरुआत की है। इसके अंतगर्त आपकी घर बैठे मदद की जाएगी। आप डॉक्टर से परामर्श ले सकते हैं, इसके लिए ट्रोल फ्री नंबर दिया गया है। इसके अलावा आप कोविड टेस्ट भी करा सकते हैं।



Source link

इसे भी पढ़ें

- Advertisement -

Latest Articles

भारत में कोरोना वैक्‍सीन के दूसरे डोज की समयावधि बढ़ाना सही फैसला: डॉक्‍टर एंथनी फाउची

वॉशिंगटनअमेरिका के चर्चित संक्रामक रोग विशेषज्ञ डॉक्‍टर एंथनी फाउची ने भारत में कोविशील्‍ड कोरोना वैक्‍सीन के दूसरे डोज की समयसीमा को बढ़ाने का...