Thursday, April 15, 2021

Dance Deewane 3 के सेट पर फिर कोरोना का हमला, ये 3 कंटेस्टेंट्स हुए कोविड पॉजिटिव!

- Advertisement -


फिल्म और टीवी इंडस्ट्री पर कोरोना की मार ऐसाी पड़ी है कि हर कोई दहशत में हैं। पिछले दिनों डांस रियलिटी शो ‘डांस दीवाने 3’ के सेट पर 18 क्रू मेंबर्स कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके बाद सेट पर बुरी तरह हड़कंप मच गया था। इसके बाद नए क्रू मेंबर्स को सेट पर लाया गया था और सेट को पूरी तरह सैनिटाइज किया गया था।

इस बीच कोरोना ने एक बार फिर ‘डांस दीवाने 3’ के सेट पर धावा बोल दिया है। ‘TV9’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस रियलिटी शो के 3 कंटेस्टेंट्स को भी कोरोना हो गया है। बता दें कि बीते वीकेंड के ‘दोस्ती स्पेशल’ एपिसोड में कंटेस्टेंट उदय सिंह, सुचना और अरुंधति परफॉर्म नहीं कर पाए थे, जिससे फैन्स परेशान हो गए थे और सोशल मीडिया पर सवाल कर रहे थे कि आखिर ये तीनों कंटेस्टेंट्स ‘दोस्ती स्पेशल’ एपिसोड से गायब क्यों थे और क्यों परफॉर्म नहीं किया।

इसके बाद खबर सामने आई है कि तीनों कंटेस्टेंट कोरोना पॉजिटिव हैं और उन्हें क्वॉरंटीन किया गया है। हालांकि इसकी अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है और न ही शो मेकर्स की तरफ से इस बारे में कुछ गया है।

पढ़ें: ‘Dance Deewane 3’ के सेट पर मचा हड़कंप, 18 क्रू मेंबर्स हुए कोरोना पॉजिटिव

तीसरी जेनरेशन की कंटेस्टेंट हैं सुचना, अरुंधति को मिला है रेमो से ऑफर

बता दें कि सुचना, महाराष्ट्र के वसई की रहने वाली हैं और शो में तीसरी जेनरेशन की कंटेस्टेंट हैं। वह अपनी शादी के बाद इस शो का हिस्सा बनी हैं और अपनी मां व सास की बदौलत अपने डांस के हुनर को आगे ले रही हैं। वहीं अरुंधति गारनायक उड़ीसा की हैं और डांस की शौकीन हैं। लेकिन एक ऐक्सिडेंट में उनकी रीढ़ की हड्डी में चोट आ गई थी, जिसके कारण उन्हें डांस करने में भी काफी दिक्कतें हुईं। हालांकि ट्रीटमेंट के दौरान उन्होंने अपने डांस के जुनून को जिंदा रखा और उसी की बदौलत ‘डांस दीवाने 3’ का हिस्सा हैं।

नीमच के रहने वाले उदय सिंह, वायरल वीडियो से चर्चा में आए

वहीं उदय सिंह मध्यप्रदेश के छोटे से गांव नीमच के रहने वाले हैं। वह एक आदिवासी समुदाय से हैं और मेहनत-मजदूरी करके अपना पेट भरते हैं। बेहद तंगहाली और गरीबी में जिंदगी बिता रहे उदय सिंह तब चर्चा में आए जब उन्होंने टिकटॉक पर अपने डांस वीडियो बनाकर शेयर करने शुरू किए। इसके बाद तो वह देखते ही देखते सोशल मीडिया सेंसेशन बन गए। पैसे नहीं थे तो इसलिए डांस वीडियो देख-देखकर डांस सीखा और आज उसी की बदौलत पहचाने जा रहे हैं।

अब ऐसे होगी शूटिंग

फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने इम्पलॉइज (FWICE-Federation of Western India Cine Employees)से जब ईटाइम्स ने संपर्क किया तो बताया गया अब शूटिंग से पहले सभी का प्री-टेस्ट किया जाएगा और सेट पर सिर्फ उन्हीं लोगों को एंट्री मिलेगी, जिनकी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आएगी। इसके अलावा रिहर्सल से लेकर फाइनल परफॉर्मेंस ऑन-एयर होने से पहले तक मास्क पहनना और सैनिटाइज करना जरूरी है।



Source link

इसे भी पढ़ें

- Advertisement -

Latest Articles

पप्पू ने बनवाया गर्ल्स हॉस्टल का पास

मास्टर जी - अगर कोई लड़का गर्ल्स हॉस्टल की तरफ गया...नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:Apr 15, 2021, 06:00AM ISTमास्टर जी - अगर कोई लड़का गर्ल्स...