Wednesday, August 4, 2021

Disha Parmar’s Mangalsutra: दिशा परमार के मंगलसूत्र ने खींचा ध्‍यान, आपने गौर किया क्‍या?

- Advertisement -


राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और दिशा परमार (Disha Parmar) की शादी सोशल मीडिया पर छाई हुई है। मेहंदी और हल्‍दी के बाद अब ‘बिग बॉस 14’ फेम सिंगर और टीवी ऐक्‍ट्रेस की शादी, रिसेप्‍शन और संगीत सेरेमनी की धूम मची है। 16 जुलाई को हुई शादी के बाद राहुल और दिशा के कपड़ों से लेकर संगीत सेरेमनी में दोनों की परफॉर्मेंसेज तक, सबकुछ चर्चा में है। लेकिन इसी बीच दिशा परमार के मंगलसूत्र का डिजाइन (Disha Parmar’s Mangalsutra Design) भी सुर्ख‍ियां बटोर रहा है। मंगलसूत्र के सिंपल अंदाज को देखकर फैन्‍स दिशा की तारीफ कर रहे हैं।

सोनम कपूर के मंगलसूत्र ने बढ़ाई थी दिलचस्‍पी


राहुल और दिशा की शादी और इसके बाद के कई वीडियोज खूब देखे जा रहे हैं। लेकिन इसी में फैन्‍स की नजर दिशा के मंगलसूत्र पर भी पड़ी है। दिशा वीडियो में अपने मंगलसूत्र को फ्लॉन्‍ट कर रही हैं। इससे पहले भी सोनम कपूर से लेकर प्रियंका चोपड़ा और यामी गौतम के मंगलसूत्र ने सोशल मीडिया पर खूब चर्चा बटोरी है। सोनम ने हाथों में भी मंगलसूत्र पहना था। उन्‍होंने अपने मंगलसूत्र को ब्रेसलेट बना लिया। ऐसे में उनके यूनिक आइडिया के बाद सिलेब्रिटीज के मंगलसूत्र को लेकर भी लोगों की दिलचस्‍पी बढ़ गई।

कैसा है दिशा के मंगलसूत्र का डिजाइन

disha-mangalsutra

दिशा परमार के मंगलसूत्र के डिजाइन पर गौर करें तो उन्‍होंने लंबी चेन वाली डिजाइन के मुकाबले शॉर्ट लेंथ यानी कम लंबी चेन को चुना है। इसके साथ ही मंगलसूत्र में डायमंड पेंडेंट जड़े हुए हैं। वैसे, यह डिजाइन इन दिनों आम है। ऐसे में दिशा ने किसी खास डिजाइन की बजाय फैशन में चल रहे डिजाइन को ही कैरी किया है।

टीवी के फेवरेट कपल बन गए हैं राहुल-दिशा
वैसे दिशा की यह तस्‍वीर उनके वेडिंग रेसेप्‍शन से है। ऐसे में उनके लुक की भी खूब चर्चा हो रही है। इसमें कोई दोराय नहीं है कि बेहद कम समय में राहुल और दिशा टीवी की दुनिया के फेवरेट कपल बन गए हैं। राहुल वैद्य ने ‘बिग बॉस 14’ में नैशनल टीवी पर गर्लफ्रेंड दिशा परमार को प्रपोज किया था। दिशा ने भी इसी शो के फिनाले में आकर फरवरी महीने में प्‍यार और शादी पर मुहर लगाई थी। इसके बाद से ही दोनों के प्‍यार की चर्चा आम हो गई।


‘अभी हनीमून का प्‍लान नहीं’
तमाम कयासों के बीच इसी महीने 6 जून को राहुल वैद्य ने घोषणा की कि वह 16 जुलाई को शादी करने जा रहे हैं। राहुल पहले ही बता चुके थे कि कोरोना संक्रमण और लॉकडाउन के कारण उन्‍हें कई बार शादी की तारीख को आगे बढ़ाना पड़ा। बहरहाल, अब दोनों शादीशुदा हैं। राहुल वैद्य और दिशा जाहिर तौर पर अब अपने हनीमून की तैयारी कर रहे हैं। हालांकि, इसके लिए भी उन्‍हें थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा। राहुल ने ‘ईटाइम्‍स’ से बातचीत में कहा था कि वह हनीमून के लिए जरूर जाएंगे, लेकिन पहले देश और दुनिया में कोरोना के हालात थोड़े बेहतर हो जाएं, उसके बाद ही कोई प्‍लान बन पाएगा।







Source link

इसे भी पढ़ें

- Advertisement -

Latest Articles

भव्य स्वागत देख बोले पीवी सिंधु के कोच कोच पार्क ताइ सांग- मुझे ‘गुरु’ बनाने के लिए शुक्रिया

नई दिल्लीतोक्यो ओलिंपिक में इतिहास रचने वाली भारत की बेटी पीवी सिंधु के विदेशी कोच पार्क ताइ सांग भव्य स्वागत से अभिभूत दिखे।...