Sunday, February 28, 2021

Hug Day 2021: सलमान से लेकर ऐश्वर्या राय बच्चन तक, जब कड़वाहट भूल गले मिले ये सितारे

- Advertisement -


फिल्म इंडस्ट्री में किसी को गले लगाना आम बात है। यहां दिल मिले ना मिलें लोग एक-दूसरे को गले लगाते दिख जाते हैं। हालांकि सबका गले मिलना इतना नॉर्मल भी नहीं होता। बॉलिवुड में कुछ ऐसे लोग भी हैं जो एक-दूसरे को देखना तक पसंद नहीं करते और जब इन लोगों ने हग किया तो चर्चे होने ही थी। हग डे पर यहां हैं कुछ ऐसी ही तस्वीरें।

5 साल बाद गले मिले थे शाहरुख-सलमान

सलमान खान और शाहरुख खान कभी बहुत अच्छे दोस्त थे। फिर कटरीना कैफ के बर्थडे पर हुआ झगड़ा दोनों के बीच दुश्मनी की वजह बन गया। दोनों की दोस्ती टूटने की खबरों से उनके फैन्स काफी परेशान थे। दोनों के बीच 5 साल तक कोल्ड वॉर चला। इसके बाद दोनों का आमना-सामना बाबा खान की इफ्तार पार्टी में हुआ। यहां खाने से पहले दोनों ने एक-दूसरे को गले लगाया। बॉलिवुड के ‘करण-अर्जुन’ का ये हग सुर्खियों में रहा था।

स्टेज पर गले मिले सलमान-अभिषेक

सलमान खान और अभिषेक बच्चन के बीच दूरियां जगजाहिर हैं। दोनों के बीच कभी कोई झगड़ा नहीं हुआ। हालांकि ऐश्वर्या और सलमान के बीच ब्रेकअप जिस तरह से हुआ था उसके बाद माना जा रहा था कि अभिषेक और सलमान शायद ही कभी एक-दूसरे से बात करें। लेकिन 2014 में एक अवॉर्ड सेरिमनी के दौरान उन्होंने अभिषेक बच्चन को गले लगाकर सबकों चौंका दिया था।

सलमान ने विवेक ओबरॉय को लगाया गले

बॉलिवुड के इतिहास में विवेक ओबरॉय और सलमान खान के बीच हुआ झगड़ा सबसे बड़ी कॉन्ट्रोवर्सीज में से एक माना जाता है। ऐश्वर्या राय की वजह से 2003 में हुए झगड़े के बाद विवेक ने मीडिया में बयान दिया था कि सलमान ने उनके साथ गाली-गलौज किया और धमकाया था। 2014 में एक अवॉर्ड शो जब विवेक ओबरॉय के गले मिले तो सभी हैरान थे।

अभिषेक ने लगाया विवेक ओबरॉय को गले

ऐश्वर्या राय के पति अभिषेक और उनके एक्स-बॉयफ्रेंड विवेक ओबरॉय का हग भी सुर्खियों में रह चुका है। 2019 में अभिषेक बच्चन और विवेक ओबरॉय का आमना-सामना एक इवेंट में हुआ था और दोनों की गले मिलने वाली तस्वीरें वायरल हुई थीं।

कंट्रोल नहीं कर पाईं रेखा, जया को लगाया गले

रेखा और जया बच्चन एक जमाने में बेस्ट फ्रेंड्स थीं। उनके सहेली से सौतन बनने की खबरें हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। दोनों का अक्सर अवॉर्ड शोज पर सामना होता है लेकिन दूरियां दिखाई देती हैं। 2016 में अमिताभ बच्चन को अवॉर्ड मिलने के बाद रेखा अपना एक्साइटमेंट कंट्रोल नहीं कर पाईं और जया बच्चन को गले लगा लिया था। दोनों के गले मिलने की तस्वीरें चर्चा में थीं।

एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर को दीपिका ने किया हग

रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण के अफेयर के किस्सों ने मीडिया में खूब सुर्खियां बटोरी थीं। इसके बाद उनका ब्रेकअप भी खबरों में रहा था। ब्रेकअप के बाद लंबे वक्त तक दोनों ने एक-दूसरे से दूरी रखी। हालांकि बाद में साथ में काम किया और इसे उनकी प्रफेशनल मजबूरी माना जा रहा था। लेकिन एक इवेंट के बाद दीपिका और रणबीर ने एक-दूसरे को गले लगाया तो तस्वीरें वायरल हुई थीं। इसके बाद दोनों कई बार साथ देखे गए हैं और अच्छे दोस्त हैं।

किरण राव और रीना दत्ता की बॉन्डिंग

आमिर खान ने रीना दत्ता से लंबे वक्त तक डेटिंग के बाद आमिर ने शादी की थी। वह उनके दो बच्चों की मां भी हैं। दोनों का अलग होना सबके लिए काफी शॉकिंग था। रीना से तलाक लेने के बाद आमिर खान ने किरण राव से शादी की। आमिर से अलग होने के बाद भी रीना उनके परिवार का अहम हिस्सा हैं। किरण राव और रीना के बीच भी अच्छी दोस्ती है, उन्हें एक इवेंट में गले मिलते भी देखा गया है।

कड़वाहट भूल ऐश्वर्या लगीं रानी के गले

ऐश्वर्या राय और रानी मुखर्जी के बीच राइवलरी की खबरें तब शुरू हुईं जब ‘चलते-चलते’ में रानी ने ऐश्वर्या को रिप्लेस किया। साथ ही रानी और अभिषेक बच्चन के लिंकअप की खबरें भी थीं। हालांकि अभिषेक बच्चन की शादी ऐश्वर्या से होने के बाद रानी और ऐश्वर्या के बीच दूरियां बढ़ने की खबरें और मजबूत हो गईं। लेकिन कृष्णा राज कपूर के अंतिम संस्कार में दोनों ने एक-दूसरे को गले लगाकर अनबन की खबरों पर फुलस्टॉप लगा दिया।



Source link

इसे भी पढ़ें

सोनू ने बताई गर्लफ्रेंड की मजेदार बात

सोनू-मोनू से बात कर रहा थामेरी गर्लफ्रेंड का स्वभाव बहुत खर्चीला है,हर दूसरे दिन 2000-3000 रुपये मांगने लग जाती हैमोनू - आखिर इतने...
- Advertisement -

Latest Articles

सोनू ने बताई गर्लफ्रेंड की मजेदार बात

सोनू-मोनू से बात कर रहा थामेरी गर्लफ्रेंड का स्वभाव बहुत खर्चीला है,हर दूसरे दिन 2000-3000 रुपये मांगने लग जाती हैमोनू - आखिर इतने...