Friday, April 23, 2021

Indian Idol 12: कंटेस्टेंट पवनदीप राजन को गोद लेना चाहती हैं रेखा, साथ में जमकर बजाई ढोलक

- Advertisement -


आने वाले वीकेंड में ‘इंडियन आइडल 12’ (Rekha in Indian Idol 12)में रेखा मेहमान बनकर पहुंचेंगी। जहां रेखा ने सभी कंटेस्टेंट्स के साथ खूब मस्ती की, वहीं कंटेस्टेंट्स ने भी उनके लिए परफॉर्म किया। कंटेस्टेंट्स ने रेखा पर फिल्माए गाने गाकर उनका दिल जीत लिया। रेखा भी अपने पुराने दिनों में खो गईं और बीच-बीच में दिलचस्प किस्से शेयर किए।

पवनदीप के लिए बोलीं रेखा-गोद लेना चाहती हूं

कंटेस्टेंट पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) ने ‘देखा एक ख्वाब’ (Dekha Ek Khwab)और ‘हमें और जीने की’ (Humein Aur Jeene Ki) गाने गाकर रेखा का दिल ही जीत लिया। रेखा पवनदीप की (Rekha impressed with Pawandeep) आवाज सुनकर इतना प्रभावित हुईं कि अपनी सीट से उठकर उनकी तारीफ की और इच्छा जाहिर की कि वह उन्हें गोद (Rekha wants to adopt Pawandeep Rajan) लेना चाहती हैं। वह बोलीं, ‘मैं तुम्हें गोद लेना चाहती हूं। तुम्हारी आवाज बहुत ही अच्छी है। भगवान का आशीर्वाद तुम पर बना रहे। ऐसे ही शाइन करते रहो।’

रेखा ने पवनदीप राजन के साथ बजाई ढोलक

बाद में रेखा ने पवनदीप से रिक्वेस्ट की वह उनके लिए ढोलक बजाएं। पवनदीप तुरंत ही राजी हो गए पर कहा कि रेखा भी उनके साथ ढोलक बजाएं तो अच्छा लगेगा। फिर क्या था। रेखा भी कहां पीछे हटने वाली थीं। वह भी ढोलक लेकर पवनदीप राजन के साथ स्टेज पर बैठ गईं और फिर दोनों ने मिलकर जो ताल छेड़ी, सब देखते ही रह गए।


दानिश की आवाज से खुश हुईं रेखा, दिया शगुन
रेखा दानिश की आवाज की भी कायल हो गईं और शगुन देकर उनकी तारीफ में कहा, ‘आप में वह बात है, जो उस्तादों में होती है। आप पर भगवान का आशीर्वाद बना रहे और आप इसी तरह चमकते रहें. आपका भविष्य बहुत उज्ज्वल है।

पढ़ें: Indian Idol 12: हारमोनियम बजाते वक्त रेखा ने यूं उतारी अमिताभ बच्चन की नकल, देखते रह गए सब
बता दें कि ‘इंडियन आइडल 12’ के कंटेस्टेंट पवनदीप राजन सबसे मजबूत कंटेस्टेंट के तौर पर देखे जा रहे हैं। उत्तराखंड के रहने वाले पवनदीप राजन के गजब के सिंगिंग और म्यूजिकल इंस्ट्रिमेंट्स बजाने के टैलंट की तारीफ वीरेंद्र सहवाग से लेकर उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने भी की थी।

कौन हैं पवनदीप राजन?

पवनदीप राजन को म्यूजिक विरासत में मिला है। उन्हें उनके पिता सुरेश राजन और ताऊ सतीश राजन ने बचपन से ही म्यूजिक सिखाया। उनके दादा स्व. रति राजन भी अपने समय के प्रसिद्ध लोकगायक थे। पवनदीप राजन ने 2015 में रियलिटी शो ‘वॉइस इंडिया सीजन 1’ भी जीता था। वह म्यूजिक डायरेक्टर भी हैं और कई मराठी फिल्मों में म्यूजिक दे चुके हैं। मात्र 24 साल की उम्र में ही पवनदीप राजन को ऐसी बड़ी उपलब्धियों के कारण उत्तराखंड सरकार ने ‘Youth Ambassador of Uttarakhand’ के खिताब से भी सम्मानित किया था।





Source link

इसे भी पढ़ें

- Advertisement -

Latest Articles

Shravan Rathod Family: श्रवण राठौर के परिवार में कौन-कौन है? जानिए, हर जरूरी बात

बॉलिुवड के सबसे मशहूर म्‍यूजिक कंपोजर्स में शुमार 'नदीम-श्रवण' के श्रवण राठौर (Shravan Rathod Death) का गुरुवार को कोरोना (Covid-19) के कारण निधन...