Friday, May 7, 2021

Indian Idol 12: कोरोना मरीजों के लिए एम्‍बुलेंस चलाते हैं सयाली कांबले के पिता, झलक देख बरसी आंखें

- Advertisement -


सोनी टीवी (Sony Tv) का पॉपुलर सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12’ में इस बार बतौर गेस्ट म्यूजिक डायरेक्टर अनु मलिक और मशहूर गीतकार मनोज मुंतशिर नजर आने वाले हैं। इस खास मौके पर शो के सभी कंटेस्टेंट के माता- पिता मौजूद होने वाले हैं। लेकिन शो की एक कंटेस्टेंट सायली कांबले (Sayli Kamble started crying at indian idol 12) अकेली नजर आएंगी जब आदित्य नारायण ने सायली से उनके पैरेंट्स के बारे में पूछा तो इस पर उन्होंने ऐसा जवाब दिया जिसे सुनने के बाद वह मौजूद सभी लोग इमोशनल हो गए।

‘इंडियन आइडल 12’ की कंटेस्टेंट सायली कांबले पिता को याद करके हुई इमोशनल

सायली कांबले ने गाना गाने के बीच में ही इमोशनल हो गई जब उनसे पूछा गया कि क्या हुआ वह अकेले हैं उनके पैरेंट्स कहां है तो इस पर उन्होंने जवाब दिया कि वह अपने पापा को बहुत मिस कर रही हैं और पिछले कुछ दिनों से वह अपने पापा से बात भी नहीं कर पाई है क्योंकि, वह कोरोनावायरस महामारी में उनके पापा कोरोना पेशेंट्स की हेल्प करने में काफी बिजी हैं।

सायली को अक्सर अपने पिता की रहती है चिंता
इस वजह से सायली को हमेशा अपने पिता की चिंता भी रहती है। सायली की बात सुनकर वहां मौजूद सभी लोग इमोशनल हो गए साथ ही आदित्य ने कहा कि वह चिंता न करें क्योंकि ईश्वर उनके पिता के नेक काम को देख रहे हैं और वह हमेशा आशीर्वाद बनाए रखेंगे। आपको बता दें कि सायली ‘कभी आर कभी पार’ और ‘मिलो ना तुम तो हम घबराएं’ जैसे गानों पर परफॉर्म करती हुई नजर आएंगी।


मनोज मुंतशिर ने सायली की तारीफ करते हुए कहा, सायली जब भी मैं आपकी परफॉर्मेंस देखता हूं तो, मुझे लगता है कि आपकी आवाज में कुछ खास तो है। मुझे आपकी आवाज सुनकर बहुत खुशी हो रही है। आपके उज्जवल भविष्य के लिए आपको ढ़ेर सारा आशीर्वाद।

अनु मलिक ने भी सायली की तारीफ करते हुए कहा, सायली आपकी परफॉर्मेंस बेहद शानदार है। आपके गाना गाने की शैली बेहद शानदार है। आप अपने पिता की बिल्कुल भी चिंता न करें। ईश्वर उनके साथ है। साथ ही अनु मलिक कहते हैं वह आपको वीडियो कॉल के जरिए देख रहे हैं और आपके परफॉर्मेंस को देखकर खुश हो रहे हैं।

सायली कहती हैं, मेरे पिता एक नेक काम कर रहे हैं। फ्रंटलाइन वॉरियर होने के नाते मेरे पिता महामारी के दौरान काम करते रहें हैं, जिससे मुंबई बहुत ज्यादा प्रभावित है। वह पूरे दिन पीपीई किट पहने रहते हैं जब भी उन्हें काम के बीच में मौका मिलता है वह मुझसे बात करते हैं।





Source link

इसे भी पढ़ें

जिंदगी की जंग: 1980 ओलंपिक में स्वर्ण पदक विजेता हॉकी टीम के दो खिलाड़ियों की हालत गंभीर

नई दिल्ली1980 मॉस्को ओलिंपिक में स्वर्ण पदक जीतने वाली हॉकी टीम के दो खिलाड़ी महाराज कृष्ण कौशिक और रवींद्र पाल सिंह कोरोना वायरस...
- Advertisement -

Latest Articles

जिंदगी की जंग: 1980 ओलंपिक में स्वर्ण पदक विजेता हॉकी टीम के दो खिलाड़ियों की हालत गंभीर

नई दिल्ली1980 मॉस्को ओलिंपिक में स्वर्ण पदक जीतने वाली हॉकी टीम के दो खिलाड़ी महाराज कृष्ण कौशिक और रवींद्र पाल सिंह कोरोना वायरस...

कायरन पोलार्ड के लिए खुशखबरी, CPL 2021 में शाहरुख खान की टीम की करते दिखेंगे कप्तानी

नई दिल्लीइंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 2021 सत्र में अपने छक्कों से गेंदबाजों को दहलाने वाले कायरन पोलार्ड (Kieron Pollard) के लिए खुशखबरी...

Second Covid Wave in India: इजरायल से जीवन रक्षक उपकरणों की पहली खेप पहुंची भारत

नई दिल्लीकोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर के खिलाफ जारी लड़ाई को मजबूती देने के लिए इजरायल ने भारत को बड़ी मदद भेजी...