Thursday, April 15, 2021

Indian Idol 12: हारमोनियम बजाते वक्त रेखा ने यूं उतारी अमिताभ बच्चन की नकल, देखते रह गए सब

- Advertisement -


उस वक्त ‘इंडियन आइडल 12’ (Indian Idol 12) में चार चांद लग गए जब बॉलिवुड की मशहूर अदाकारा रेखा (Rekha in Indian Idol 12) मेहमान बनकर पहुंचीं। यहां रेखा ने जहां जज विशाल ददलानी (Rekha plays drum on Vishal Dadlani‘s head) के सिर पर तबला बजाकर सबको हैरान किया तो वहीं अमिताभ बच्चन (Rekha mimics Amitabh Bachchan) की नकल भी उतारी। रेखा का ऐसा बिंदास अंदाज देख कंटेस्टेंट्स के साथ-साथ जज नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) भी दंग रह गए।

रेखा ने सभी कंटेस्टेंट्स के गानों को इंजॉय किया। दानिश ने ‘मुकद्दर का सिकंदर’ (Muqaddar Ka Sikandar) फिल्म का टाइटल ट्रैक गाया, जिसे सुनकर रेखा इस कदर प्रभावित हुईं कि उन्होंने दानिश को शगुन के तौर पर पैसे दिए और तारीफ की। यह गाना फिल्म में रेखा और अमिताभ बच्चन पर फिल्माया गया था।


हारमोनियम लेकर बैठीं गाना गाने, की अमिताभ बच्चन की नकल

बाद में रेखा ने सब कंटेस्टेंट्स के साथ स्टेज पर बैठकर महफिल जमा दी। वह हारमोनियम लेकर ‘मुकद्दर का सिकंदर’ गाने पर परफॉर्म करने बैठीं और उसी में अमिताभ बच्चन की नकल कर गईं। रेखा ने हारमोनियम बजाते हुए अमिताभ के बाइक चलाने की ठीक वैसी ही ऐक्टिंग की जैसी उन्होंने ‘मुकद्दर का सिकंदर’ गाने में की थी।

पढ़ें: Indian Idol 12: रेखा ने विशाल ददलानी के सिर पर बजाया तबला, गुपचुप दिया बड़ा सरप्राइज

रेखा और अमिताभ की चर्चित लव स्टोरी, साथ में कीं 10 फिल्में

बता दें कि किसी वक्त पर रेखा और अमिताभ बच्चन के अफेयर (Rekha Amitabh love story) के खूब चर्चे रहे थे। दोनों की जोड़ी को बॉलिवुड की हॉट जोड़ियों शुमार किया जाता था। रेखा और अमिताभ ने करीब 10 फिल्मों में साथ काम किया और लगभग सभी हिट रहीं। हालांकि इन दोनों की लव स्टोरी में खूब विवाद भी सामने आए। फिर कुछ ऐसा हुआ कि रेखा और अमिताभ का रिश्ता टूट गया। अमिताभ जहां जया बच्चन से शादी करके आगे बढ़ गए, वहीं रेखा आज भी सिंगल हैं। हालांकि रेखा कहती रहती हैं कि उनका अमिताभ के साथ कभी रिलेशन नहीं रहा।


पवनदीप से इम्प्रैस रेखा, बोलीं-गोद लेना चाहती हूं
वहीं जब कंटेस्टेंट पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) ने गाना गाया तो रेखा हैरान रह गईं। उन्होंने अपनी सीट से खड़े होकर पवनदीप की आवाज की तारीफ की। रेखा ने यह तक कह दिया कि वह पवनदीप को गोद लेना चाहती हैं। बाद में उन्होंने पवनदीप राजन के साथ मिलकर ढोलक भी बजाई। ‘इंडियन आइडल 12’ के इस एपिसोड को इस वीकेंड टेलिकास्ट किया जाएगा।





Source link

इसे भी पढ़ें

पप्पू ने बनवाया गर्ल्स हॉस्टल का पास

मास्टर जी - अगर कोई लड़का गर्ल्स हॉस्टल की तरफ गया...नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:Apr 15, 2021, 06:00AM ISTमास्टर जी - अगर कोई लड़का गर्ल्स...
- Advertisement -

Latest Articles

पप्पू ने बनवाया गर्ल्स हॉस्टल का पास

मास्टर जी - अगर कोई लड़का गर्ल्स हॉस्टल की तरफ गया...नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:Apr 15, 2021, 06:00AM ISTमास्टर जी - अगर कोई लड़का गर्ल्स...