Friday, May 14, 2021

Khatron Ke Khiladi 11 Contestants List: दिव्‍यांका से लेकर राहुल वैद्य तक, ये 12 कंटेस्टेंट्स बनेंगे ‘खतरों के खिलाड़ी’

- Advertisement -


पिछले काफी वक्त से फैन्स यह जानने को बेचैन हैं कि आखिर ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ (Khatron Ke Khiladi 11 Contestants) में इस बार कौन-कौन से सिलेब्रिटी कंटेस्टेंट्स नजर आएंगे। हालांकि कुछ कन्फर्म नाम पहले से ही बाहर आ चुके हैं, तो वहीं कुछ को लेकर संशय बना हुआ था। पर अब पता चल गया है कि रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के इस स्टंट बेस्ड रियलिटी शो में कौन-कौन से सिलेब्रिटी कंटेस्टेंट्स नजर आएंगे। ‘स्पॉटबॉय’ की रिपोर्ट के मुताबिक, 11वें सीजन में जो कंटेस्टेंट्स नजर आएंगे, वो हैं:

राहुल वैद्य

‘बिग बॉस 14’ में नजर आए सिंगर राहुल वैद्य अब ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में स्टंट करते नजर आएंगे। राहुल वैद्य को गर्लफ्रेंड दिशा परमार के साथ ‘नच बलिए 10’ के लिए भी अप्रोच किया गया था, पर राहुल ने ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ को चुना। एक सोर्स ने हमारे सहयोगी टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया था, ‘हमने बिग बॉस 14 के खत्म होने के बाद राहुल वैद्य से संपर्क किया था। चीजें आगे-पीछे हो रही थी क्योंकि उन्हें पीठ में चोट लगी हैं और यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि अगर वह स्टंर करते हैं तो कोई दिक्कत तो नहीं होगी। बिग बॉस 14 में उन्हें बहुत पसंद किया गया और खतरों के खिलाड़ी में होने से इसका फायदा होगा।’

दिव्यांका त्रिपाठी

‘ये है मोहब्बतें’ जैसे टीवी शो से स्टारडम बटोरने वालीं टीवी की फेवरिट बहू दिव्यांका त्रिपाठी ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में नजर आएंगी। एक सोर्स ने हमारे सहयोगी टाइम्स ऑफ इंडिया को भी बताया था कि दिव्यांका के साथ शो को लेकर पिछले कुछ वक्त से बात चल रही थी और अब जाकर डील फाइनल हुई है। वह ‘खतरों के खिलाड़ी’ के 11वें एडिशन में हिस्सा ले रही हैं। यह पहली बार है जब टीवी की बहू दिव्यांका हार्ड कोर स्टंट करते हुए दिखेंगी।’ बता दें कि दिव्यांका त्रिपाठी ने ऑल इंडिया रेडियो के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी और कई टीवी शोज में नजर आईं। वह ‘नच बलिए 8’ की विनर भी रही हैं।

सनाया ईरानी

पॉप्युलर टीवी ऐक्ट्रेस सनाया ईरानी भी ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में नजर आने वाली हैं। वह 2017 से टीवी स्क्रीन से दूर हैं और रोहित शेट्टी के इस शो से कमबैक करने जा रही हैं। सनाया ईरानी को ‘इस प्यार को क्या नाम दूं?’ शो से पॉप्युलैरिटी मिली थी।

विशाल आदित्य सिंह

‘बिग बॉस 13’ में विशाल आदित्य सिंह ने को-कंटेस्टेंट और एक्स-गर्लपफ्रेंड मधुरिमा तुली संग लड़ाई-झगड़े को लेकर खूब सुर्खियां बटोरी थीं। अब विशाल आदित्य सिंह ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ के लिए तैयार हैं।

आस्था गिल

‘अभी तो पार्टी शुरू हुई है’, ‘डीजे वालू बाबू’ और ‘नागिन’ जैसे ट्रैक गाने वालीं सिंगर आस्था गिल भी ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ का हिस्सा हैं।

अभिनव शुक्ला

‘बिग बॉस 14’ में नजर आए ऐक्टर और रुबीना दिलैक के पति अभिनव शुक्ला भी ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में अपना डेयरिंग अंदाज दिखाते नजर आएंगे। बिग बॉस के घर में उनके और राहुल वैद्य के बीच खूब पंगे देखने को मिले थे। अब देखना यह होगा कि रोहित शेट्टी के ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में अभिनव और राहुल किस तरह स्टंट परफॉर्म करते हैं और एक-दूसरे से टकराते हैं। अभिनव शुक्ला ‘सर्वाइवर इंडिया’ नाम के रियलिटी शो का भी हिस्सा रहे थे, जहां वह एक आइलैंड किसी सुविधा और सोर्स के बिना रहे थे।

अनुष्का सेन

सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकीं मशहूर टीवी ऐक्ट्रेस अनुष्का सेन भी अब ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में अपना दमखम दिखाने को तैयार हैं। अनुष्का पूर्व क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी के साथ काम कर चुकी हैं और हाल ही वह टीवी शो ‘अपना टाइम भी आएगा’ में नजर आई थीं। हालांकि हेल्थ इशूज के कारण अनुष्का को शो बीच में ही छोड़ना पड़ा था।

अर्जुन बिजलानी

अर्जुन बिजलानी काफी पहले ही कन्फर्म कर चुके हैं कि वह ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में नजर आएंगे। ‘मिड डे’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अर्जुन बिजलानी ने कहा था कि वह ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ का हिस्सा बनने पर बहुत एक्साइटेड हैं। उन्हें गर्व है कि उन्हें इस शो का हिस्सा बनने का मौका मिला। अर्जुन बिजलानी ने एकता कपूर के टीवी शो ‘कार्तिका’ से 2004 में डेब्यू किया था और कई सीरियलों में नजर आए। ‘लेफ्ट राइट लेफ्ट’ और ‘मिले जब हम तुम’ जैसे शोज में अर्जुन बिजलानी को बहुत पसंद किया गया।

महक चहल

सलमान खान संग फिल्म ‘वॉन्टेड’ में काम कर चुकीं ऐक्ट्रेस महक चहल ‘बिग बॉस 5’ का भी हिस्सा थीं। उस सीजन में वह रनर-अप रही थीं और अब जल्द ही ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में भी नजर आएंगी।

निक्की तंबोली

‘बिग बॉस 14’ का हिस्सा रहीं ऐक्ट्रेस निक्की तंबोली भी ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में नजर आएंगी। वह इशारों-इशारों में कई बार इसका हिंट दे चुकी हैं।

सना सय्यद

‘लॉकडाउन की लव स्टोरी’ टीवी शो में नजर आईं ऐक्ट्रेस सना सय्यद ने ‘स्प्लिट्सविला’ से अपने करियर की शुरुआत की थी और अब वह एक और रियलिटी शो यानी ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में नजर आने वाली हैं। सना सय्यद को ‘दिव्य दृष्टि’ में खूब पसंद किया गया था। अब रोहित शेट्टी के शो में वह जबरदस्त स्टंट करते हुए दिखेंगी।

​वरुण सूद

वरुण सूद भी ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में दिखेंगे। वह ‘एमटीवी एस ऑफ स्पेस’ (MTV Ace of Space) और ‘स्प्लिट्सविला’ (Splitsvilla) का हिस्सा भी रह चुके हैं।



Source link

इसे भी पढ़ें

‘हमें भी इजरायल की तरह आर्मी में जाना है’, कंगना ने पर ईद पर पढ़ाया भारतीयता का पाठ

बॉलिवुड ऐक्‍ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने शुक्रवार को अपने फैन्‍स और देशवासियों को भारतीयता (Nationalism) और इंसानियत (Humanity) का पाठ पढ़ाया है।...
- Advertisement -

Latest Articles

‘हमें भी इजरायल की तरह आर्मी में जाना है’, कंगना ने पर ईद पर पढ़ाया भारतीयता का पाठ

बॉलिवुड ऐक्‍ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने शुक्रवार को अपने फैन्‍स और देशवासियों को भारतीयता (Nationalism) और इंसानियत (Humanity) का पाठ पढ़ाया है।...

नोरा फतेही का इजरायल पर फूटा गुस्‍सा, सोशल मीडिया पर फिलिस्तीनियों के लिए छलका दर्द

बॉलिवुड ऐक्‍ट्रेस और मशहूर डांसर नोरा फतेही (Nora Fatehi) सोशल मीडिया पर काफी ऐक्‍टिव रहती हैं। अब उन्‍होंने फिलिस्तीन पर हमलों के खिलाफ...

मोनोकिनी में डोनल बिष्ट ने शेयर की ऐसी तस्वीर, यूजर्स बोले- मारने का इरादा है?

डोनल बिष्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ब्लैक कलर की मोनोकिनी पहने हुए एक तस्वीर शेयर की है और इससे जुड़ी लॉकडाउन के...