Thursday, June 17, 2021

Photos: प्रणिता सुभाष ने बिजनसमैन से कोरोना काल में की शादी, फैन्स से मांगी माफी

- Advertisement -


साउथ की पॉप्युलर ऐक्ट्रेस प्रणिता सुभाष (Pranitha Subhash) की खुशी का ठिकाना नहीं है। आखिरकार वह दुलहन जो बन गई हैं। ऐक्ट्रेस ने कोरोना काल के बीच बिजनसमैन नितिन राजू (Nitin Raju) से शादी कर ली। प्रणिता सुभाष और नितिन ने 30 मई को परिवार के सदस्यों और कुछ दोस्तों के बीच शादी के सात फेरे लिए।

30 मई को की शादी, वायरल हुईं तस्वीरें
सोशल मीडिया पर प्रणिता सुभाष और नितिन राजू (Pranitha Subhash Nitin Raju wedding photos) की शादी की तस्वीरें छाई हुई हैं, जिनमें दूल्हा-दुलहन बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। शादी के बाद प्रणिता सुभाष ने (Pranitha Subhash Instagram) अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है।

शादी के बाद प्रणिता ने फैन्स से मांगी माफी
इस पोस्ट में प्रणिता ने उन्होंने लिखा, ‘हमें आप सबको यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमने 30 मई को शादी कर ली। हम माफी चाहते हैं कि आपकी शादी की फाइनल डेट नहीं बताए क्योंकि आखिर तक हम खुद शादी की तारीख को लेकर श्योर नहीं थे। कोरोना महामारी के कारण स्थिति को देखते हुए समझ ही नहीं आ रहा था कि अभी शादी होगी या नहीं।

Twitter@etimes

‘प्लीज हमारी माफी स्वीकार करें क्योंकि हमारी शादी में हमारे प्रियजन शामिल होते तो बहुत अच्छा लगता। सबसे ज्यादा खुशी हमे ही होती। आप हमारे लिए बहुत मायने रखते हैं। उम्मीद करते हैं कि जब हालात ठीक हो जाएंगे तो आप और हम साथ में सेलिब्रेट करेंगे। ढेर सारा प्यार- प्रणिता और नितिन।’

‘हंगामा 2’ में आएंगी नजर, होंगे परेश रावल और शिल्पा शेट्टी
प्रणिता सुभाष के इस पोस्ट पर फैन्स और सिलेब्रिटीज उन्हें शादी की बधाइयां दे रहे हैं। प्रफेशनल फ्रंट की बात करें तो प्रणिता सुभाष जल्द ही ‘हंगामा 2’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में परेश रावल और शिल्पा शेट्टी कुंद्रा भी हैं।



Source link

इसे भी पढ़ें

इस बार 6 महीने चलेगा Bigg Boss 15, टीवी से पहले OTT पर आएगा सलमान खान का शो?

भारतीय टीवी की दुनिया के सबसे बड़े रियलिटी शो 'बिग बॉस' के नए सीजन को लेकर नई और चौंकाने वाली जानकारी सामने आई...
- Advertisement -

Latest Articles

इस बार 6 महीने चलेगा Bigg Boss 15, टीवी से पहले OTT पर आएगा सलमान खान का शो?

भारतीय टीवी की दुनिया के सबसे बड़े रियलिटी शो 'बिग बॉस' के नए सीजन को लेकर नई और चौंकाने वाली जानकारी सामने आई...

वाहन से जुड़े कागजातों की वैधता फिर बढ़ी: अब 30 सितंबर तक मान्य रहेंगे ड्राइविंग लाइसेंस, आरसी और गाड़ी का परमिट

नई दिल्ली5 मिनट पहलेकॉपी लिंकसड़क परिवहन मंत्रालय ने एनफोर्समेंट अथॉरिटीज को आदेश का पूर्ण पालन करने की सलाह दी है। -सिम्बॉलिक तस्वीरकेंद्र सरकार...