Wednesday, August 4, 2021

Rahul Vaidya Wedding Video: राहुल वैद्य ने शेयर किया अपनी शादी का वीडियो, खूबसूरत लगीं दिशा परमार

- Advertisement -


राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने 16 जुलाई को गर्लफ्रेंड दिशा परमार (Disha Parmar) से शादी करने के बाद अब अपना वेडिंग वीडियो शेयर किया है, जिसे देख आपका दिल खुश हो जाएगा। इस पूरे वीडियो को ‘मात्थे ते चमकन’ (Matthe Te Chamkan song) गाने पर फिल्माया गया है। इस गाने को राहुल वैद्य और ऐश्वर्या भंडारी ने गाया है। राहुल वैद्य ने यह गाना खास तौर पर अपनी शादी के लिए कंपोज किया था और उसी दिन यानी 16 जुलाई को रिलीज किया।

इस वेडिंग वीडियो में राहुल वैद्य और दिशा परमार की हर रस्म के अहम पलों को बेहद खूबसूरती से दिखाया गया है। राहुल वैद्य को अपने बिजी शेड्यूल के कारण शादी की तैयारियों के लिए ज्यादा वक्त नहीं मिल पाया था, लेकिन बहुत ही कम वक्त में उन्होंने जबरदस्त तैयारियां कीं। सारी तैयारियों के बीच उन्होंने अपनी दुलहनिया दिशा परमार की विशेज का भी पूरा ख्याल रखा।


शादी में शामिल हुए थे 50 मेहमान

राहुल वैद्य की शादी में सिर्फ 50 मेहमान ही शामिल हुए थे, जिसके बारे में उन्होंने हमारे सहयोगी ईटाइम्स को भी बताया था। राहुल वैद्य ने कहा था कि वह और भी लोगों को शादी में बुलाना चाहते थे, लेकिन कोविड प्रोटोकॉल के कारण वह 50 से ज्यादा लोगों को इनवाइट नहीं कर सकते थे।

Instagram@rahulvaidyarkv


अबू जानी-संदीप खोसला ने डिजाइन किए कपड़े

राहुल और दिशा ने ग्रैंड हयात मुंबई में शादी के सात फेरे लिए। उनके शादी के कपड़े मशहूर डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला ने डिजाइन किए।

Instagram@rahulvaidyarkv

Instagram@rahulvaidyarkv

संगीत में पहुंचे ये सितारे
शादी के बाद राहुल वैद्य और दिशा परमार की ग्रैंड संगीत सेरिमनी रखी गई, जिसमें म्यूजिक इंडस्ट्री से सिंगर उदित नारायण और दलेर मेहंदी के अलावा अली गोनी, जैस्मिन भसीन, मीका सिंह, आकांक्षा पुरी, पवित्रा पुनिया, एजाज खान, राखी सावंत, विकास गुप्ता, विंदू दारा सिंह, रश्मि देसाई और अर्शी खान के अलावा कई और सिलेब्रिटीज शामिल हुए।





Source link

इसे भी पढ़ें

- Advertisement -

Latest Articles