Thursday, April 15, 2021

Shakti: विवियन डीसेना नहीं सिजेन खान बनेंगे रुबीना दिलैक के ‘हरमन’, लीप के बाद बड़ा ट्विस्ट

- Advertisement -


पॉप्युलर टीवी शो ‘शक्ति-अस्तित्व के अहसास की’ (Shakti Astitva Ke Ehsaas Ki) को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है। रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने हाल ही शो में सौम्या के रोल में वापसी की थी, जिसके बाद मेकर्स सौम्या के पति हरमन यानी विवियन डीसेना (Vivian Dsena as Harman) को वापस लाने की कोशिश कर रहे थे। हालांकि बात नहीं बन पाई। अब विवियन तो ‘शक्ति’ में वापस नहीं आ रहे हैं, लेकिन उनकी जगह सिजेन खान (Cezanne Khan in Shakti) की एंट्री हो रही है।

विवियन निभा रहे थे हरमन का रोल, अब सिजेन ने ली जगह

जी हां, साल 2001 में आए एकता कपूर के शो ‘कसौटी जिंदगी के’ में अनुराग का किरदार निभाकर घर-घर मशहूर हुए सिजेन खान अब ‘शक्ति’ में हरमन का रोल प्ले करेंगे। हरमन, सौम्या के पति का नाम है। शो में सौम्या का रोल रुबीना दिलैक निभा रही हैं।

विवियन संग नहीं बनी बात, शो में आएगा बड़ा लीप

शो से जुड़े एक सूत्र ने हमारे सहयोगी टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया, ‘विवियन डीसेना के साथ बात न पाने के बाद अब हमने सिजेन खान को हरमन के रोल में साइन किया है। अब शो में बहुत बड़ा ट्विस्ट और लीप आएगा और सिजेन शो में रुबीना को जॉइन करेंगे। शो में ओरिजनल जोड़ी को लाना नई जान फूंकने जैसा है। अभी मेकर्स हरमन के कैरेक्टर और शो में उसके ट्रैक पर काम कर रहे हैं।’


अगस्त 2019 में विवियन ने छोड़ा था ‘शक्ति’

विवियन डीसेना ने अगस्त 2019 में ‘शक्ति’ छोड़ दिया था। बताया गया कि वह शो में बच्चों के पिता का रोल नहीं करना चाहते थे। हालांकि मेकर्स चाहते थे कि विवियन शो का हिस्सा बने रहें। शो में हरमन और सौम्या के रोल में विवियन व रुबीना दिलैक की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था।

पढ़ें: रुबीना दिलैक फिर चर्चा में, देखें ‘शक्ति- अस्तित्व के एहसास की’ में उनका नया अवतार

हाल ही चर्चा में थे सिजेन खान


बता दें कि सिजेन खान कुछ महीने पहले उस वक्त चर्चा में आए जब एक अमेरिकी महिला ने उन दावा किया था कि सिजेन उनसे शादी कर चुके हैं और यह शादी उन्होंने ग्रीन कार्ड के लिए की थी। हालांकि उन आरोपों को सिजेन ने निराधार बताया था।


‘सौम्या’ बनकर लौटने पर खुश हैं रुबीना
वहीं रुबीना दिलैक ने ‘बिग बॉस 14’ जीतने के बाद हाल ही शो में सौम्या के रोल में वापसी की थी। वह अपनी वापसी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। उन्होंने कहा था कि जिन वजहों से उन्होंने शो छोड़ने का फैसला किया, मेकर्स ने उन्हें मान लिया और वो समझ गए कि वजहें सही थीं। इसलिए वो उन्हें वापस शो में ले आए।





Source link

इसे भी पढ़ें

Poco X3 Pro स्मार्टफोन पर 1 हजार रुपये की छूट, दोपहर 12 बजे सेल

हाइलाइट्स:पोको X3 प्रो की सेल दोपहर 12 बजे सेमिलेगा 1 हजार रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट8जीबी रैम, स्नैपड्रैगन 860 से लैस है फोननई दिल्लीPoco...
- Advertisement -

Latest Articles

Poco X3 Pro स्मार्टफोन पर 1 हजार रुपये की छूट, दोपहर 12 बजे सेल

हाइलाइट्स:पोको X3 प्रो की सेल दोपहर 12 बजे सेमिलेगा 1 हजार रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट8जीबी रैम, स्नैपड्रैगन 860 से लैस है फोननई दिल्लीPoco...