Monday, June 14, 2021

Sherni Teaser: आज दहाड़, कल झलक, फॉरेस्‍ट अफसर बनी विद्या बालन की ‘शेरनी’ का टीजर र‍िलीज

- Advertisement -


विद्या बालन (Vidya Balan) ने बीते साल 2020 में ‘शकुंतला देवी’ बनकर दर्शकों का दिल जीत लिया था, वहीं 2021 में वह एक फॉरेस्‍ट अफसर बनकर दिलों पर छाने के लिए आ रही हैं। विद्या की नई फिल्‍म ‘शेरनी’ का टीजर (Sherni Teaser Out) सोमवार को रिलीज कर दिया गया है। 30 सेकेंड के टीजर में घने जंगल के बीच विद्या बालन की दमदार आवाज गूंजती है। अमित मसुरकर के डायरेक्‍शन में बन रही यह फिल्‍म भी ओटीटी पर रिलीज होने वाली है, लेकिन इससे पहले मंगलवार को फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज होने वाला है। टीजर वीडियो में विद्या की आवाज में एक ही डायलॉग दिल पर असर छोड़ जाता है।

घने जंगल के बीच रास्‍ता ढूंढती ‘शेरनी’
पिछले दिनों ‘शेरनी’ का पोस्टर रिलीज किया गया था, जिसमें विद्या बालन का फिल्‍म में फर्स्‍ट लुक सामने आया था। अब टीजर में विद्या बालन घने जंगल के बीच कुछ तलाश करती हुई नजर आ रही हैं। उनके साथ वन विभाग के बाकी अफसर भी नजर आ रहे हैं। वॉइस ओवर में विद्या की आवाज गूंजती है- जंगल कितना भी घना क्‍यों न हो, शेरनी अपना रास्‍ता ढूंढ़ ही लेती है।

ओटीटी पर रिलीज होगी ‘शेरनी’
फिल्‍म ‘शेरनी’ ओटीटी प्‍लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। फिल्‍म के प्‍लॉट को कहानी को लेकर आध‍िकारिक तौर पर कोई जानकारी वैसे तो नहीं आई है, लेकिन यूट्यूब पर टीजर के डिस्‍क्र‍िप्‍शन में यह जरूर लिखा गया है कि विद्या बालन का किरदार इंसान और जानवरों के बीच टकराव की स्‍थ‍िति में संतुलन बनाने की कोश‍िश करता है।

छोटा टीजर, लेकिन तगड़ा अंदाज
‘शेरनी’ का टीजर काफी छेाटा है। इसमें घने जंगल दिखाए गए हैं। ऊंचे घासों के बीच से गुजरती हुई विद्या बालन कहती हैं कि जंगल चाहे कितना भी घना हो, शेरनी अपना रास्‍ता ढूंढ़ ही लेती है। विद्या बालन जिस तरह बीते कुछ समय से थोड़े कठ‍िन और लीक से हटकर फिल्‍में चुन रही हैं, इससे इतना तो स्‍पष्‍ट है कि फिल्‍म में विद्या महिला पक्ष को भी दमदार तरीके से पर्दे पर पेश करने वाली हैं।

कंगना रनौत ने छोड़ी थी ‘द डर्टी पिक्‍चर’, कहा- मैं विद्या बालन से बेहतर नहीं कर सकती थी
विद्या के साथ फिल्‍म में दिग्‍गजों की फौज
‘शेरनी’ में विद्या बालन के साथ विजय राज, नीरज काबी, ईला अरुण, शरत सक्‍सेना और बृजेंद्र काला मुख्‍य भूमिकाओं में हैं। फिल्म टी-सीरीज के बैनर तले रिलीज होगी। फिल्‍म के प्रड्यूसर भूषण कुमार ने बीते दिनों कहा था कि उन्‍हें अब तक जितनी फिल्में प्रोड्यूस करने का मौका मिला है, उन सभी में से ‘शेरनी’ सबसे दिलचस्प और अलग है। बाकी अब मंगलवार को ट्रेलर और फिर फिल्‍म के रिलीज का इंतजार है, क्‍योंकि तभी सही मायने में यह समझ आएगा कि यह वाकई कितनी दिलचस्‍प और कितनी अलग है।

विद्या बालन की ‘शेरनी’ जून में ऐमजॉन पर होगी रिलीज, जंगल से सामने आया ऐक्‍ट्रेस का जबर लुक



Source link

इसे भी पढ़ें

जोकोविच जैसा कोई नहीं: हर ग्रैंडस्लैम दो बार जीतने वाले ओपन ऐरा के पहले खिलाड़ी

हाइलाइट्स:नोवाक जोकोविच फ्रेंच ओपन के नए चैंपियन4 घंटे चले फाइनल में सितसिपास को हराया52 साल में चारों ग्रैंड स्लैम दो बार जीतने वाले...
- Advertisement -

Latest Articles

जोकोविच जैसा कोई नहीं: हर ग्रैंडस्लैम दो बार जीतने वाले ओपन ऐरा के पहले खिलाड़ी

हाइलाइट्स:नोवाक जोकोविच फ्रेंच ओपन के नए चैंपियन4 घंटे चले फाइनल में सितसिपास को हराया52 साल में चारों ग्रैंड स्लैम दो बार जीतने वाले...

भारत ने पिछले 3 साल में बांग्लादेश को को सौंपे 577 घुसपैठिए , इस साल अब तक 100 को वापस भेजा गया

नई दिल्लीभारत ने साल 2018 से अपने पड़ोसी देश बांग्लादेश को अधिकतम 577 घुसपैठिए सौंपे हैं, जो दोनों देशों के बीच आपसी सहयोग...