Wednesday, August 4, 2021

Silsila SidNaaz Ka: सिद्धार्थ और शहनाज की पहली फिल्म इस डेट को होगी रिलीज, सामने आया सिडनाज का पोस्टर

- Advertisement -


‘बिग बॉस’ के सीजन 13 में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को लोगों ने काफी पसंद किया था। ये दोनों सिडनाज (Sidnaaz) को लेकर काफी पॉप्युलर हो गए और अभी तक इस नाम से जाने जाते हैं। ‘बिग बॉस’ के घर में इन दोनों केमिस्ट्री को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता था। शो के बाद बाद दोनों ने एक साथ म्यूजिक वीडियो में काम किया है और अब सिडनाज की जोड़ी की प्यारी कहानी देखने को मिलेगी। दरअसल, वूट ऐप फिल्म ‘सिलसिला सिडनाज का‘ (Silsila SidNaaz Ka) को 22 जुलाई को रिलीज करने जा रहा है। इस फिल्म में उन दोनों की बिग बॉस के घर की जर्नी को लेकर होगी।

फिल्म ‘सिलसिला सिडनाज का’ में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के ‘बिग बॉस’ के घर के अंदर के सफर को दिखाया जाएगा। दोनों की दोस्ती, प्यार और रोमांस की पृष्ठभूमि पर बनी इस फिल्म में घर के अंदर की अनसीन फुटेज होगी। फिल्म सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के अच्छे और बुरे समय को बयान करेगी और निश्चित रूप से दर्शकों को अंत तक बांधे रखेगी। वहीं, फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

‘सिलसिला सिडनाज का’ का पोस्टर

फिल्म ‘सिलसिला सिडनाज का’ एक आधुनिक लव सागा होगी और उनकी यूनिक कहानी को खास बनाने के लिए इस लोकप्रिय रैपर आरसीआर ने अपने धमाकेदार अंदाज से इसका गाना गया है। सभी फैंस को फिल्म के साथ प्यार और इमोशंस की अनोखी रोलर कोस्टर राइड के सफर का अनुभव मिलने वाला है।



Source link

इसे भी पढ़ें

- Advertisement -

Latest Articles

भव्य स्वागत देख बोले पीवी सिंधु के कोच कोच पार्क ताइ सांग- मुझे ‘गुरु’ बनाने के लिए शुक्रिया

नई दिल्लीतोक्यो ओलिंपिक में इतिहास रचने वाली भारत की बेटी पीवी सिंधु के विदेशी कोच पार्क ताइ सांग भव्य स्वागत से अभिभूत दिखे।...

India vs Germany Head to Head in Hockey: भारत के लिए ब्रॉन्ज मेडल नहीं होगा आसान, जानें जर्मनी के खिलाफ कैसा है रेकॉर्ड

तोक्योतोक्यो ओलिंपिक में 130 करोड़ भारतीयों की गोल्डन उम्मीद ने उस वक्त दम तोड़ दिया, जब पुरुष हॉकी टीम को बेल्जियम से सेमीफाइनल...