Monday, June 14, 2021

The Family Man 2 Cast Fees: मनोज बाजपेयी से लेकर सामंथा तक, ऐक्‍टर्स ने ली करोड़ों में फीस

- Advertisement -


सोशल मीडिया से लेकर घर की डाइनिंग टेबल तक, इन दिनों हर तरफ ‘द फैमिली मैन 2’ (The Family Man 2) की ही चर्चा है। मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) से लेकर सामंथा अक्‍क‍िनेनी (Samantha Akkineni) और प्रियामण‍ि से लेकर उदय महेश तक की शो में खूब तारीफ हो रही है। खासकर राजी के किरदार में सामंथा ने हर किसी का दिल जीत लिया है। शो के किरदार से लेकर कहानी तक हर किसी की खूब तारीफ हो रही है। लेकिन इसी बीच यह जानकारी सामने आई है कि लीड ऐक्‍टर्स ने शो के लिए कितनी फीस या सैलरी (The Family Man 2 Cast Fees and Salary) ली है।

मनोज बाजपेयी ने ली है सबसे ज्‍यादा फीस!

शो से जुड़े लोगों के हवाले से ‘नेटवर्क 18’ ने एक रिपोर्ट जारी की है। इसमें मनोज बाजपेयी से लेकर सामंथा अक्‍क‍िनेनी और प्रियामण‍ि से लेकर दर्शन कुमार और शारिब हाशमी के फीस की जानकारी दी गई है। इसके मुताबिक, ‘द फैमिली मैन 2’ में मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) ने श्रीकांत तिवारी का किरदार निभाने के लिए बाकी कास्‍ट के मुकाबले सबसे अध‍िक 10 करोड़ रुपये की फीस ली है।

सामंथा की फीस भी है करोड़ों में

साउथ इंडियन फिल्‍मों की सुपरस्‍टार सामंथा अक्‍क‍िनेनी (Samantha Akkineni) ने इस वेब शो के जरिए ओटीटी पर हिंदी में डेब्‍यू किया है। राजी के खतरनाक किरदार को निभाने के लिए सामंथा ने कथ‍ित तौर पर 3-4 करोड़ रुपये की फीस ली है।

सुचित्रा यानी प्रियामण‍ि ने लिए 80 लाख रुपये

-80-

शो के दूसरे स्‍टारकास्‍ट की बात करें तो श्रीकांत तिवारी की पत्‍नी सुचित्रा का रोल प्‍ले करने के लिए प्रियामण‍ि (Priyamani) की फीस 80 लाख रुपये बताई जा रही है। प्रियामण‍ि भी साउथ इंडियन फिल्‍मों की ऐक्‍ट्रेस हैं। जबकि वह ‘चेन्‍नई एक्‍सप्रेस’ जैसी हिंदी फिल्‍मों में भी नजर आ चुकी हैं। प्रियामण‍ि आगे अजय देवगन के साथ ‘मैदान’ फिल्‍म में भी नजर आएंगी।

जेके ने ‘द फैम‍िली मैन 2’ से की 65 लाख की कमाई

-2-65-

‘द फैमिली मैन 2’ में शारिब हाशमी (Sharib Hashmi) ने जेके का किरदार निभाया है। वह ‘स्‍लमडॉग मिलेनियर’ से लेकर ‘जब तक है जान’ और ‘पगलैट’ जैसी फिल्‍मों में नजर आ चुके हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, शारिब ने इस शो के लिए 65 लाख रुपये की फीस ली है।

दर्शन कुमार ने छुआ करोड़ का आंकड़ा

शो के दूसरे बाकी कास्‍ट की बात करें तो दर्शन कुमार (Darshan Kumar) इसमें मेजर समीर का रोल निभाया है। दर्शन कुमार जाने-माने ऐक्‍टर हैं। वह ‘मैरी कॉम’ में प्रियंका चोपड़ा और ‘एनएच 10’ में अनुष्‍का शर्मा के साथ काम कर चुके हैं। दर्शन ने इससे पहले ‘आश्रम’ वेब सीरीज में भी खूब नाम कमाया। बताया जाता है कि दर्शन कुमार ने ‘द फैमिली मैन 2’ के लिए 1 करोड़ रुपये की फीस ली है।

शरद केलकर ने ली दर्शन कुमार से ज्‍यादा फीस

शरद केलकर (Sharad Kelkar) भी ‘द फैमिली मैन’ सीरीज का हिस्‍सा हैं। वह शो में अरविंद की भूमिका में हैं। टीवी और फिल्‍मों के मशहूर ऐक्‍टर शरद केलकर ने ‘द फैमिली मैन 2’ के लिए कथ‍ित तौर पर 1.6 करोड़ रुपये की फीस ली है।

सनी हिंदुजा और अश्‍लेषा ने ली इतनी फीस

शो में सनी हिंदुजा (Sunny Hinduja) TASC के एजेंट मिलिंद के किरदार में हैं। उन्‍होंने इस शो के लिए 60 लाख रुपये, जबकि श्रीकांत तिवारी की बेटी धृति का किरदार निभाने वाली अश्‍लेषा ठाकुर (Ashlesha Thakur) ने 50 लाख रुपये की फीस ली है। ये सारे आंकड़े रिपोर्ट के हवाले से हैं, इसकी कोई पुष्‍ट‍ि प्रोडक्‍शन हाउस या ऐक्‍टर की तरफ से नहीं हुई है।



Source link

इसे भी पढ़ें

जोकोविच जैसा कोई नहीं: हर ग्रैंडस्लैम दो बार जीतने वाले ओपन ऐरा के पहले खिलाड़ी

हाइलाइट्स:नोवाक जोकोविच फ्रेंच ओपन के नए चैंपियन4 घंटे चले फाइनल में सितसिपास को हराया52 साल में चारों ग्रैंड स्लैम दो बार जीतने वाले...
- Advertisement -

Latest Articles

जोकोविच जैसा कोई नहीं: हर ग्रैंडस्लैम दो बार जीतने वाले ओपन ऐरा के पहले खिलाड़ी

हाइलाइट्स:नोवाक जोकोविच फ्रेंच ओपन के नए चैंपियन4 घंटे चले फाइनल में सितसिपास को हराया52 साल में चारों ग्रैंड स्लैम दो बार जीतने वाले...

भारत ने पिछले 3 साल में बांग्लादेश को को सौंपे 577 घुसपैठिए , इस साल अब तक 100 को वापस भेजा गया

नई दिल्लीभारत ने साल 2018 से अपने पड़ोसी देश बांग्लादेश को अधिकतम 577 घुसपैठिए सौंपे हैं, जो दोनों देशों के बीच आपसी सहयोग...