Friday, May 7, 2021

AIIMS Delhi Recruitment 2021: नर्सिंग ऑफिसर के पदों पर निकली भर्ती, जल्द करें अप्लाई

- Advertisement -


AIIMS Delhi Recruitment 2021: अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS), ने अपनी वेबसाइट – aiims.edu पर नर्सिंग अधिकारी की भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की है।

AIIMS Delhi Recruitment 2021: अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) की ओर से नर्सिंग ऑफिसर पद की भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की गई है। पात्र और इच्छुक उम्मीदवार एम्स की आधिकारिक वेबसाइट www.aiimsexams.org पर जाकर एम्स नर्स पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने की अंतिम तिथि 07 मई 2021 निर्धारित की गई है। आवेदन करने से पहले उम्मीदवार इस बात पर ध्यान दें कि इस पदों पर वे ही लोग आवेदन कर सकते है जो NORCET 2020 में योग्य थे।

Read More:- NEET UG 2021: कोरोना महामारी के चलते स्थगित हो सकती है नीट परीक्षा! जानिए पूरी डिटेल

महत्वपूर्ण तिथियाँ

आवेदन प्रक्रिया शुरू – 03 मई 2021

ऑनलाइन आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि – 07 मई 2021

रिक्ति विवरण

नर्सिंग अधिकारी

Read More:- बेरोजगार युवाओं को रोजगार मेले के जरिए मिलेगी नौकरी, घर बैठे दें Interview

शैक्षिक योग्यता

ऐसे अभ्यर्थी जो किसी मान्यता प्राप्त इंस्टिट्यूट या यूनिवर्सिटी से बीएससी (ऑनर्स) नर्सिंग या बीएससी नर्सिंग या बीएससी (पोस्ट-सर्टिफिकेट) या पोस्ट-बेसिक बीएससी नर्सिंग या डिप्लोमा इन जनरल नर्सिंग मिडवाइफरी का कोर्स सफलता पूर्वक पास किया हो और स्टेट / इंडियन नर्सिंग काउंसिल में नर्सेज & मिडवाइफ के रूप में रजिस्टर्ड हो + शैक्षिक योग्यता ग्रहण करने के बाद 50 बेडों वाले हॉस्पिटल में दो साल का एक्सपीरियंस रखता हो आवेदन के पात्र हैं।

आयु सीमा-

अभ्यर्थी की आयु 30 साल के बीच होनी चाहिए। आरक्षित वर्ग के अभ्यर्थियों को अधिकतम आयु सीमा में छूट AIIMS की गाइड लाइन के अनुसार प्रदान की जाएगी।

 

ऐसे करें आवेदन-

नर्सिंग ऑफिसर के पदों पर सिर्फ ऑनलाइन मोड में किए गये आवेदन ही स्वीकार किए जाएंगे। आवेदन करने से पूर्व अभ्यर्थी को पात्रता संबंधी सभी जरुरी जानकारी के लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन अच्छे से पढ़नी चाहिए।

चयन प्रक्रिया-

पात्र और योग्य अभ्यर्थियों का चयन NORCET 2020 उनकी रैंक के आधार पर किया जाएगा।





Source link

इसे भी पढ़ें

जिंदगी की जंग: 1980 ओलंपिक में स्वर्ण पदक विजेता हॉकी टीम के दो खिलाड़ियों की हालत गंभीर

नई दिल्ली1980 मॉस्को ओलिंपिक में स्वर्ण पदक जीतने वाली हॉकी टीम के दो खिलाड़ी महाराज कृष्ण कौशिक और रवींद्र पाल सिंह कोरोना वायरस...
- Advertisement -

Latest Articles

जिंदगी की जंग: 1980 ओलंपिक में स्वर्ण पदक विजेता हॉकी टीम के दो खिलाड़ियों की हालत गंभीर

नई दिल्ली1980 मॉस्को ओलिंपिक में स्वर्ण पदक जीतने वाली हॉकी टीम के दो खिलाड़ी महाराज कृष्ण कौशिक और रवींद्र पाल सिंह कोरोना वायरस...

कायरन पोलार्ड के लिए खुशखबरी, CPL 2021 में शाहरुख खान की टीम की करते दिखेंगे कप्तानी

नई दिल्लीइंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 2021 सत्र में अपने छक्कों से गेंदबाजों को दहलाने वाले कायरन पोलार्ड (Kieron Pollard) के लिए खुशखबरी...

Second Covid Wave in India: इजरायल से जीवन रक्षक उपकरणों की पहली खेप पहुंची भारत

नई दिल्लीकोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर के खिलाफ जारी लड़ाई को मजबूती देने के लिए इजरायल ने भारत को बड़ी मदद भेजी...