Thursday, May 13, 2021

BPSC Auditor Admit Card 2021: बिहार लोक सेवा आयोग जल्द ऑडिटर पद के लिए एडमिट कार्ड करेगा जारी

- Advertisement -


BPSC Auditor Admit Card 2021: पटना, भागलपुर और गया में 25 अप्रैल 2021 को ऑडिटर (बिहार पंचायत ऑडिट सर्विस) के पद के लिए प्रारंभिक परीक्षा होगी।

BPSC Auditor Admit Card 2021: बिहार लोक सेवा आयोग (BPSC) पटना, भागलपुर और गया में 25 अप्रैल 2021 को ऑडिटर (बिहार पंचायत ऑडिट सर्विस) के पद के लिए प्रारंभिक परीक्षा आयोजित करने जा रहा है। 26 मार्च 2021 को जारी अधिसूचना के अनुसार BPSC की आधिकारिक वेबसाइट – bpsc.bih.nic.in पर जल्द ही BPSC ऑडिटर एडमिट कार्ड आने की उम्मीद है। अभी तक आधिकारिक वेबसाइट पर एडमिट कार्ड के बारे में कोई अपडेट नहीं है। उम्मीदवारों को नवीनतम अपडेट के लिए आधिकारिक वेबसाइट को समय-समय पर जांचने सलाह दी गई है।

Read More: Government Jobs 2021: चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर, प्रोजेक्ट एसोसिएट पदों पर निकली वेकेंसी, जल्द करें आवेदन

प्रिलिम्स में वैकल्पिक प्रकार के प्रश्न होंगे:

सामान्य अध्ययन – 150 प्रश्न

समय- दो घंटे

Read More: Government jobs: ग्रेजुएट और बारहवीं पास युवाओं के लिए मौका, फील्ड अटेंडेंट के पद पर अप्लाई करें

मुख्य परीक्षा

प्रीलिम्स परीक्षा में क्वालीफाई करने वालों को मुख्य परीक्षा या लिखित परीक्षा के लिए बुलाया जाएगा। इसमें तीन अनिवार्य विषय और एक वैकल्पिक विषय 1000 अंकों का होगा।

BPSC ऑडिटर साक्षात्कार

– दोनों परीक्षाओं में उत्तीर्ण करने वाले उम्मीदवार के लिए 120 अंकों का साक्षात्कार आयोजित किया जाएगा।

Read More: Sarkari Job 2021: 5वीं से 12 वीं पास लोगों के लिए निकली 50 हजार से ज्यादा पदों पर बंपर भर्तीयां, अंतिम तिथि नजदीक

– बिहार लोक सेवा आयोग (BPSC) ने पंचायती राज विभाग में लेखा परीक्षक (बिहार पंचायत लेखा सेवा) के 126 रिक्त पदों को भरने की अधिसूचना प्रकाशित की थी।

– बिहार लोक सेवा आयोग (BPSC) बिहार पंचायत आडिट सर्विस परीक्षा का एडमिट कार्ड जल्द जारी करने वाला है। सभी उम्मीदवार अपना एडमिट कार्ड यूजर नेम, पासवर्ड के जरिए डाउनलोड कर सकते हैं।

Web Title: BPSC Auditor Admit Card 2021 expected to release soon





Source link

इसे भी पढ़ें

- Advertisement -

Latest Articles

Mithali Raj Ramesh Powar Controversy: रमेश पोवार फिर बने कोच, कभी मिताली राज ने लगाया था करियर खत्म करने का आरोप

नई दिल्लीपूर्व स्पिनर रमेश पोवार को गुरुवार को डब्ल्यू वी रमन की जगह भारतीय महिला क्रिकेट टीम का मुख्य कोच नियुक्त किया गया।...