Friday, May 14, 2021

CLAT 2021 Registration Date extended: क्लैट परीक्षा के लिए आवेदन की अंतिम तिथि अब 15 मई तक बढ़ी, पढ़ें पूरी डिटेल्स

- Advertisement -


CLAT 2021 Registration: कॉमन लॉ एडमिशन टेस्ट (CLAT) 2021 के लिए पंजीकरण की अंतिम तिथि को बढ़ा दिया है। परीक्षा में उपस्थित होने के इच्छुक उम्मीदवार अब 15 मई, 2021 तक आवेदन कर सकते हैं।

CLAT 2021 Registration: कॉमन लॉ एडमिशन टेस्ट (CLAT) 2021 के लिए पंजीकरण की अंतिम तिथि को बढ़ा दिया है। परीक्षा में उपस्थित होने के इच्छुक उम्मीदवार अब 15 मई, 2021 तक आवेदन कर सकते हैं। कंसोर्टियम द्वारा CLAT 2021 परीक्षा की तारीख को फिर से निर्धारित करने को लेकर कोई अपडेट जारी नहीं हुआ है। पंजीकरण consortiumofnlus.ac.in या clat.ac.in पर अभी चल रहे हैं।

Click Here For Official Notification

CLAT का संचालन देश के राष्ट्रीय विधि विश्वविद्यालयों के संघ द्वारा किया जाता है। देश में बड़ी संख्या में निजी और अन्य लॉ कॉलेजों में प्रवेश के लिए क्लैट स्कोर को वरीयता दी जाती है। हालांकि, राष्ट्रीय विधि महाविद्यालय और दिल्ली विश्वविद्यालय में प्रवेश AILET परीक्षा के माध्यम से किया जाता है।

Read More: यूनिवर्सिटी ने लिया फैसला, सभी ऑनलाइन-ऑफलाइन परीक्षाएं 15 मई तक स्थगित

जिन उम्मीदवारों ने अभी तक रजिस्ट्रेशन नहीं किया है, वे अंतिम समय में सर्वर समस्या से बचने के लिए जल्द से जल्द consortiumofnlus.ac.in पर जाकर ऑनलाइन पंजीकरण कर सकते हैं। परीक्षा 13 जून, 2021 को दोपहर 2 बजे से अपराह्न 4 बजे तक आयोजित की जानी है। परीक्षा तिथि को स्थगित करने की संभावना के संबंध में 19 अप्रैल को संघ ने एक परिपत्र जारी किया था। देश में वर्तमान स्थिति को ध्यान में रखते हुए मई के पहले सप्ताह में परीक्षा की तिथि पर समीक्षा की जाएगी। इस मीटिंग में ही CLAT 2021 Exam Date की घोषणा की जाएगी।

 

CLAT 2021 Exam Date

 

Read More: अप्रैल सेशन के लिए आयोजित होने वाली जेईई मेन परीक्षा स्थगित, इसमें से पढ़ें डिटेल

जिन उम्मीदवारों ने आवेदन किया है या आवेदन करने की योजना बना रहे हैं, उन्हें सलाह दी जाती है कि वे आधिकारिक वेबसाइट consortiumofnlus.ac.in पर समय-समय पर चेक करते रहें। परीक्षा से संबंधित सभी महत्वपूर्ण अधिसूचना वेबसाइट पर घोषित की जाएगी।

Web Title: CLAT 2021 Registration Last Date extended till May 15





Source link

इसे भी पढ़ें

भारत में कोरोना वैक्‍सीन के दूसरे डोज की समयावधि बढ़ाना सही फैसला: डॉक्‍टर एंथनी फाउची

वॉशिंगटनअमेरिका के चर्चित संक्रामक रोग विशेषज्ञ डॉक्‍टर एंथनी फाउची ने भारत में कोविशील्‍ड कोरोना वैक्‍सीन के दूसरे डोज की समयसीमा को बढ़ाने का...
- Advertisement -

Latest Articles

भारत में कोरोना वैक्‍सीन के दूसरे डोज की समयावधि बढ़ाना सही फैसला: डॉक्‍टर एंथनी फाउची

वॉशिंगटनअमेरिका के चर्चित संक्रामक रोग विशेषज्ञ डॉक्‍टर एंथनी फाउची ने भारत में कोविशील्‍ड कोरोना वैक्‍सीन के दूसरे डोज की समयसीमा को बढ़ाने का...

Eid Mubarak 2021: ईद की मुबारकबाद देकर बोले पीएम मोदी, कोरोना से मुक्ति मिल जाए यही है दुआ

हाइलाइट्स:कोरोना वायरस महामारी के चलते फीकी हुई ईद की रौनकराष्‍ट्रपति रामनाथ कोविंद ने ट्वीट कर कहा, 'ईद मुबारक'पीएम मोदी ने भी किया ट्वीट,...