Wednesday, April 14, 2021

Sarkari Naukri: 105 रिक्त पदों पर भर्तियां निकाली, 16 अप्रैल तक आवेदन की अंतिम तारीख

- Advertisement -


UPCL AE Recruitment 2021: उत्तराखंड पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड (UPCL) ने असिस्टेंट इंजीनियर, अकाउंट ऑफिसर, लॉ ऑफिसर समेत कई पदों पर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन मांगे हैं।

UPCL AE Recruitment 2021: उत्तराखंड पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड (UPCL) ने अपनी अधिकारिक वेबसाइट पर कई पदों पर भर्तियां निकाली हैं। असिस्टेंट इंजीनियर, अकाउंट ऑफिसर, लॉ ऑफिसर समेत कई पदों पर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन मांगे हैं। इच्छुक उम्मीदवारों को इन पदों के लिए 16 अप्रैल तक आवेदन करना होगा। उत्तराखंड पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड (UPCL) ने कुल 105 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी। उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और साक्षात्कार के जरिए किया जाएगा।

UPCL AE Recruitment 2021 Online Application Link

रिक्त पदों की पूरी जानकारी

उत्तराखंड पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड (UPCL) द्वारा जारी अधिसूचना के अनुसार असिस्टेंट इंजीनियर के 79 पद, अकाउंट ऑफिसर के 15 पद, लॉ ऑफिसर के दो पद, पर्सनल ऑफिसर के 8 पद और सीनियर इंडस्ट्रियल इंजीनियर का 1 पद खाली है।

शैक्षिक योग्यता:

असिस्टेंट इंजीनियर इलेक्ट्रिकल और मैकेनिकल ट्रेनी के पद पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार के पास मान्यता प्राप्त संस्थान से इलेक्ट्रिकल, इलेक्ट्रॉनिक्स, मैकेनिकल, पावर सिस्टम इंजीनियरिंग या उन इंजीनियरिंग ट्रेड में स्नातक होना जरूरी है।

असिस्टेंट इंजीनियर सिविल के पद पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार के पास सिविल ग्रेजुएट की डिग्री एवं अन्य योग्यताएं होनी जरूरी है। वहीं लॉ ऑफिसर के पदों पर उम्मीदवारों को मान्यता प्राप्त संस्थान से लॉ में ग्रेजुएट की डिग्री होना जरूरी है।

सीनियर इंडस्ट्रीयल इंजीनियनिंग के पद के लिए आवेदनकर्ता को मान्यता प्राप्त संस्थान से औद्योगिक इंजीनियरिंग में पोस्ट-ग्रेजुएट या समकक्ष के साथ इंजीनियरिंग ग्रेजुएट होना चाहिए। इसके लिए न्यूनतम योग्यता के 7 साल के अनुभव के साथ मान्यता प्राप्त संस्थान से डिग्री होनी चाहिए। अन्य शैक्षिक योग्यता की सभी जानकारी के कैंडिडेट को अधिकारिक अधिसूचना को देखना होगा।

चयन प्रक्रिया:

इन पदों पर उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर होगा। इन पदों पर आवेदन करने लिए योग्य उम्मीदवार उत्तराखंड पावर कारपोरेशन लिमिटेड UPCL की वेबसाइट के जरिए 16 अप्रैल 2021 तक आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को सातवें वेतन आयोग के अनुसार सैलरी प्राप्त होगी।





Source link

इसे भी पढ़ें

- Advertisement -

Latest Articles