Friday, May 14, 2021

TNPSC Group 2 Recruitment Notification 2021: TNPSC ग्रुप 2 के पदों पर भर्ती का नोटिफिकेशन जल्द होगा जारी

- Advertisement -


TNPSC Group 2 Recruitment Notification 2021: तमिलनाडु लोक सेवा आयोग (TPSC) जल्द ही संयुक्त सिविल सेवा परीक्षा समूह 2 के लिए अधिसूचना जारी करने जा रहा है।

TNPSC Group 2 Recruitment Notification 2021: तमिलनाडु लोक सेवा आयोग (TPSC)ने संयुक्त सिविल सेवा परीक्षा समूह 2 के लिए अधिसूचना जारी करने जा रहा है और साथ ही यह भी उम्मीद भी की जा रही है कि आयोग तमिलनाडु सामान्य अधीनस्थ सेवा, सचिवालय सेवा, श्रम अधीनस्थ सेवा के साथ अन्य विभिन्न पदों की भर्ती के लिए इसी महीने अधिसूचना जारी करेगा। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर भर्ती अपडेट की जाँच करते रहें।

Read More:- Maharashtra HSC Exams 2021: कोरोना की विकराल स्थिति को देखते हुए 12 वीं बोर्ड परीक्षा को रद्द करने की मांग

उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा,और साक्षात्कार के आधार पर किया जाएगा। आयोग ने अभी तक परीक्षा की तारीखों का खुलासा नहीं किया है। यह उम्मीद की जाती है कि नियत समय में अधिसूचना के साथ परीक्षा की तारीखों की घोषणा की जाएगी।
हर साल, तमिलनाडु लोक सेवा आयोग तमिलनाडु में विभिन्न सिविल सेवाओं के लिए ग्रुप 2 भर्ती परीक्षा आयोजित करता है। इस परीक्षा के माध्यम से, उम्मीदवारों को ग्रुप 2 और 2 ए के तहत विभिन्न पदों के लिए नियुक्त किया जाता है। सभी इच्छुक और पात्र उम्मीदवार शैक्षिक योग्यता, अनुभव, चयन मानदंड और अन्य विवरण के लिए इस अधिसूचना का उल्लेख कर सकते हैं।

महत्वपूर्ण तिथियाँ:

अधिसूचना तिथि: मई २०२१
ऑनलाइन आवेदन जमा करने की घोषणा: घोषित की जाएगी
आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि: घोषित की जाएगी
TNPSC सिविल सेवा समूह 2 भर्ती अधिसूचना 2021 पात्रता मानदंड
शैक्षिक योग्यता:
उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से स्नातक की डिग्री होनी चाहिए। अधिसूचना जारी होने के बाद, उम्मीदवार योग्यता के मानदंड के विवरणों की जांच कर सकेंगे।

TNPSC सिविल सेवा समूह 2 भर्ती अधिसूचना 2021 चयन मानदंड
उम्मीदवारों का चयन प्रक्रिया लिखित परीक्षा और साक्षात्कार के आधार पर की जाएगी।

 

TNPSC सिविल सेवा समूह 2 भर्ती के लिए आवेदन कैसे करें
इच्छुक उम्मीदवार समूह 2 पदों की भर्ती के लिए tnpsc.gov.in पर ऑनलाइन माध्यम से आवेदन कर सकते हैं।









Source link

इसे भी पढ़ें

- Advertisement -

Latest Articles

Mohammad Yousuf On Virat Kohli: विराट कोहली की फिटनेस उनके शानदार प्रदर्शन का राज: मोहम्मद युसूफ

लाहौरपाकिस्तान के पूर्व बल्लेबाज मोहम्मद युसूफ ने भारतीय कप्तान विराट कोहली की सराहना करते हुए कहा है कि कोहली की फिटनेस और ट्रेनिंग...