Wednesday, June 16, 2021

‘द ग्रेट खली’ काट रहे थे लड़के के बाल, वायरल वीडियो देख यूजर बोले- इसे गजनी बना दो सर!

- Advertisement -


सोशल मीडिया पर इस समय दलीप सिंह राणा उर्फ द ग्रेट खली (The Great Khali) का नाम छाया हुआ। आज कल यूजर इन से अजीब-अजीब काम करने को बोलते है। जैसे की एक यूजर ने कहा कि ‘सर 5 सेकंड सांस रोककर ऑक्सिजन लेवल बढ़ा दो…’। लोग ऐसी-ऐसी बातें लिख रहे है जिन्हें पढ़ने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। अब इसी बीच खली का नया वीडियो आ गया है। जो बहुत तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वीडियो क्यों हुआ वायरल?
खली सोशल इन दिनों मीडिया पर काफी ऐक्‍टिव रहते हैं और अपनी तस्‍वीरें के साथ-साथ वीडियोज शेयर करते रहते हैं। इस बार का वीडियो एकदम अलग है क्योंकि इस बार वो एक बच्चे के बाल काट रहे है। वो भी एकदम आंद्रे रसेल (Andre Russell ) जैसे जिसे देखने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे। खली ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम (Instagram ) अकाउंट पर शेयर किया है। जिसने सोशल मीडिया पर धमाल मचा रखा है।


इस बार लोगों ने क्या कहा?
जैसे ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर आया यूजर ने फिर से तहर-तरह के कमेंट करना शुरू कर दिए। ये कमेंट इतने मजेदार है कि लोगों का ध्यान वीडियो से हटकर इनकी तरफ आ गया है। एक यूजर ने लिखा कि सर फूंक मार के बच्चे को चांद पर पहुंचा दो, वहीं दूसरे यूजर ने लिखा ‘सर खड़े होकर दुनिया में छाया कर दो’। एक और यूजर ने लिखा कि लोग यहां कमेंट पढ़ने ही आए है।

कौन है खली?
7 फीट 1 इंच लंबे खली भारत के पहले रेसलर थे जिन्‍होंने WWE में अपना नाम बनाया। एक समय में WWE में इनका जलवा हुआ करता था, अब खली ने WWE से रिटायरमेंट ले लिया। फिलहाल, खली अब पंजाब में अपना रेसलिंग स्‍कूल चलाते हैं। और रोज नए-नए वीडियो शेयर करते है।





Source link

इसे भी पढ़ें

- Advertisement -

Latest Articles

Supreme Court News: राज्यों में बोर्ड एग्जाम कैंसल करने की मांग वाली याचिका पर सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट

नई दिल्लीसुप्रीम कोर्ट उस याचिका पर 17 जून को सुनवाई करेगा जिसमें याचिकाकर्ता ने कहा है कि राज्यों के बोर्ड एग्जाम कैंसल किया...