Monday, June 14, 2021

अगले हफ्ते Vivo आपको देगी सरप्राइज, Vivo Y Series के बेहद खास फोन से उठाएगी पर्दा, देखें खूबियां

- Advertisement -


हाइलाइट्स:

  • मिड रेंज में वीवो का एक और धमाका फोन आ रहा है
  • शानदार लुक और पावरफुल फीचर्स से लैस है यह फोन
  • वीवो वाई सीरीज के बजट स्मार्टफोन्स की भारत में बंपर बिक्री

नई दिल्ली।
मिड रेंज में शानदार लुक और फीचर्स वाले स्मार्टफोन्स की डिमांड बढ़ रही है और इसी बात का ध्यान रखते हुए पॉपुलर स्मार्टफोन कंपनी Vivo अगले हफ्ते अपने इंडियन यूजर्स के लिए खास मोबाइल लॉन्च करने वाली है। वीवो अपनी पॉपुलर Vivo Y Series का विस्तार करते हुए मिड रेंज में Vivo Y73 लॉन्च करने वाली है, जिसके लुक और फीचर्स काफी शानदार हैं। लॉन्च से पहले ही वीवो वाई73 की स्पेसिफिकेशन डीटेल्स और संभावित कीमत की जानकारी लीक हो गई है। Vivo Y73 को भारत में 20 हजार रुपये के रेंज में लॉन्च किया जा सकता है। आइए, जानते हैं कि वीवो वाई73 को किन खास खूबियों के साथ पेश किया जाएगा और इसका लुक और डिजाइन कैसा है?

ये भी पढ़ें-AC जैसी ठंडी हवा देने वाले 8 हजार से कम में Symphony, Bajaj जैसी कंपनियों के धांसू Air Coolers देखें

जानकारी हुई लीक
Vivo Y73 की इंडिया लॉन्चिंग डेट के बारे में मुकुल शर्मा नामक पॉपुलर टिप्स्टर ने बताया है कि वीवो के इस मिड रेंज स्मार्टफोन को एक हफ्ते के अंदर भारत में लॉन्च किया जा सकता है, ऐसे में संभावना लग रही है कि इसे 8 या 9 जून को भारत में लॉन्च कर दिया जाएगा। वीवो वाई73 लॉन्च से पहले ही इसकी स्पेसिफिकेश और डिजाइन डीटेल सामने आ गई है। लुक और डिजाइन की बात करें तो इसे ग्लास बैक के साथ पेश किया जाएगा, जो कि डायमंड पैटर्न और ब्लू ग्रैडिएंट फिनिश के साथ है। इसका रियर कैमरा मॉड्यूल रेक्टेंगुलर है। इस फोन के राइट साइड में पावर और वॉल्यूम बटन हैं। लीक इमेज से पता चलता है कि यह स्मार्टफोन काफी पतला होगा।

ये भी पढ़ें-इससे सस्ता और अच्छा नहीं मिलेगा! सिर्फ 8 रुपये में डेली 4GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग, जरा देख लें यह प्लान

लुक और फीचर्स में जबरदस्त है वीवो का यह फोन

खूबियां जबरदस्त
Vivo Y73 की स्पेसिफिकेशन डीटेल्स की बात करें तो मुकुल शर्मा की लीक रिपोर्ट के मुताबिक, इसमें 6.7 इंच का AMOLED डिस्प्ले होगा, जिसका स्क्रीन रिजॉल्यूशन फुल एचडी प्लस होगा। एंड्रॉयड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम और MediaTek Helio G90 SoC प्रोसेसर से लैस इस स्मार्टफोन को 8 जीबी रैम के साथ ही 128 जीबी और 256 जीबी स्टोरेज ऑप्शन में पेश किया जा सकता है। वीवो वाई73 को ट्रिपल रियर कैमरा के साथ पेश किया जा सकता है, जिसका प्राइमरी सेंसर 64 मेगापिक्सल का होगा। वहीं इसमें सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है। आखिर में बैटरी की बात करें तो इसमें फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली 5000 एमएएच की बैटरी हो सकती है।

ये भी पढ़ें-Huawei ने MatePads के कई नए मॉडल लॉन्च किए, MatePad Pro 12.6 की खूबियां जबरदस्त



Source link

इसे भी पढ़ें

French Open: जोकोविच ने जीत के बाद युवा फैन को गिफ्ट किया रैकेट, रिऐक्शन हुआ वायरल

हाइलाइट्स:जोकोविच ने सितसिपास को फ्रेंच ओपन के फाइनल में हराकर जीता 19वां ग्रैंड स्लैम52 साल के इतिहास में जोकोविच सभी ग्रैंड स्लैम दो...
- Advertisement -

Latest Articles

French Open: जोकोविच ने जीत के बाद युवा फैन को गिफ्ट किया रैकेट, रिऐक्शन हुआ वायरल

हाइलाइट्स:जोकोविच ने सितसिपास को फ्रेंच ओपन के फाइनल में हराकर जीता 19वां ग्रैंड स्लैम52 साल के इतिहास में जोकोविच सभी ग्रैंड स्लैम दो...