Friday, May 14, 2021

अब Tweet करने से होगी कमाई! इस दिलचस्प फीचर पर काम कर रही है Twitter

- Advertisement -


हाइलाइट्स:

  • यूजर्स की प्रोफाइल पर मिलेगी Tipping बटन
  • इस फीचर के जरिए लोग उन यूजर्स को भुगतान कर सकेंगे
  • ट्विटर ने फिलहाल ऑफिशियली इसकी घोषणा नहीं की है

Twitter जल्द ही एक बेहतरीन फीचर प्लेटफॉर्म पर जोड़ने की तैयारी कर रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, Twitter जल्द ही यूजर्स की प्रोफाइल पर एक Tipping बटन की पेश करने वाला है। खासबात यह है कि इस फीचर से कमाई भी होगी।

दरअसल, इस फीचर के जरिए लोग उन यूजर्स को भुगतान कर सकेंगे, जिनके शानदार Tweets पर अच्छी संख्या में फॉलोअर हैं।

शोधकर्ता ने ट्वीट कर दी जानकारी

  • ऐप रिसर्चर Jane Manchun Wong ने पता लगाया है कि ट्विटर लोगों को अन्य ट्विटर यूजर्स को भुगतान करने का एक तरीका देने के लिए टिपिंग जैसी सुविधाओं की खोज कर रहा है
  • शोधकर्ता ने एक फोटो शेयर किया है, जिसमें दिखाया गया कि ट्विटर उपयोगकर्ता प्रोफाइल पर एक टिपिंग बटन प्रदान कर सकता है। उन्होंने आगे बताया कि “ट्विटर यूजर प्रोफाइल पर टिप जार राइट पर काम कर रहा है।”

  • शेयर की तस्वीर में देखा जा सकता है कि उस बटन पर क्लिक या टैप करने पर आपको Bandcamp, Cash App, Patreon, PayPal और Venmo के विकल्प दिखाई देंगे, जिसके जरिए भुगतान किया जा सकेगा।
  • वोंग ने मार्च में ट्वीट किया था कि ट्विटर अपने क्लब हाउस जैसे सोशल ऑडियो रूम स्पेस के लिए “Tip Jar” फीचर पर काम कर रहा है। ट्विटर ने ऑफिशियली Tipping Feature की घोषणा नहीं की है।

Social Media पर COVID-19 से जुड़ी मदद तलाश रहे हैं तो सावधान! कहीं आपके साथ न हो जाएं ये सब

Super Follow
er टूल लाकर विवादों में आ चुकी है Twitter

  • फरवरी में, सोशल मीडिया “Super Follower” नाम का एक कंट्रोवर्शियल नए ट्विटर फीचर को लेकर आया है, जो प्लेटफॉर्म पर फेमस पर्सनैलिटी और सेलिब्रिटीज को उनके फॉलोअर्स को चार्ज करके उनके ट्वीट्स का मुद्रीकरण करने देगा और बदले में, माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म को रेवेन्यू बढ़ाने में मदद करेगा।
  • इसके बाद “RIP Twitter” ट्रेंड करने लगा और लोगों ने कहा कि Twitter को एक ‘edit’ बटन देना चाहिए, न कि एक ऐसा फीचर जो आम यूजर्स को अधिक चोट पहुंचाएगा। ‘सुपर फॉलोअर’टूल केवल उन लोगों के लिए फायदेमंद होगा जिनके पास फॉलोअर्स का एक बड़ा हिस्सा है।

अनूठी पहल! अब Twitter पर मिलेगी ऑक्सीजन सिलेंडर, बेड और रेमडेसिविर की जानकारी, जानिए कैसे

2023 से कंपनी के रेवेन्यू दोगुना करने का लक्ष्य

डोरसे ने कहा है कि कंपनी का लक्ष्य 2023 में कम से कम 315 मिलियन mDAU (monetisable daily active users) के साथ अपने कुल वार्षिक राजस्व को दोगुना यानी 7.5 बिलियन डॉलर से अधिक करने का है।



Source link

इसे भी पढ़ें

Infinix Hot 10S स्मार्टफोन 20 मई को आ रहा भारत, 10 हजार से भी कम होगी कीमत

हाइलाइट्स:इनफिनिक्स हॉट 10एस में 6.82 इंच डिस्प्ले होगीफोन में 6 जीबी रैम दी जाएगीहैंडसेट में 6000mAh बैटरी हो सकती हैनई दिल्लीट्रांजिशन होल्डिंग्स के...
- Advertisement -

Latest Articles

Infinix Hot 10S स्मार्टफोन 20 मई को आ रहा भारत, 10 हजार से भी कम होगी कीमत

हाइलाइट्स:इनफिनिक्स हॉट 10एस में 6.82 इंच डिस्प्ले होगीफोन में 6 जीबी रैम दी जाएगीहैंडसेट में 6000mAh बैटरी हो सकती हैनई दिल्लीट्रांजिशन होल्डिंग्स के...