Sunday, April 11, 2021

आज Xiaomi Mi 10i को सिर्फ 1 रुपये में खरीदने का मौका, जानें कैसे उठाएं लाभ

- Advertisement -


हाइलाइट्स:

  • Mi फैन फेस्टिवल 2021 की ऑनलाइन शुरुआत
  • : Mi 10i, Mi TV 4A 32 Horizon Edition, Redmi 9 Power, Mi Neckband ब्लूटूथ इयरफोन और Mi Beard Trimmer1C आदि सिर्फ 1 रुपये में
  • ऑफर Bonanza सेल डील सेक्शन में मिलेंगे

चीन की जानी-मानी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi का अपने ग्राहकों को फायदा देने के लिए आज से Mi फैन फेस्टिवल 2021 की ऑनलाइन शुरुआत कर रही है। इसके साथ ही यह सेल Mi होम स्टोर्स में भी शुरू हो गई है। इस दौरान ग्राहकों को बेहतरीन डिस्काउंट के साथ प्रोडक्ट्स खरीदने का मौका मिलेगा। इस सेल की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इस सेल के दौरान Xiaomi की फ्लैश सेल होगी, जिसमें कंपनी के कुछ प्रोडक्ट्स 1 रुपये की कीमत में उपलब्ध होंगे।

Realme GT Neo का जलवा, 10 सेकंड में बिके 113 करोड़ रुपये से ज्यादा के फोन
Mi फैन फेस्टिवल आज से यानी कि 8 अप्रैल से शुरू होकर 13 अप्रैल तक चलेगा। इस दौरान Mi 10i, Mi TV 4A 32 Horizon Edition, Redmi 9 Power, Mi Neckband ब्लूटूथ इयरफोन और Mi Beard Trimmer1C आदि सिर्फ 1 रुपये में उपलब्ध होंगे। फ्लैश सेल Mi.com पर शाम 4:00 बजे से शुरू होगी। सेल के पहले दिन Mi 10i स्मार्टफोन सिर्फ 1 रुपये में उपलब्ध होगा। इस स्मार्टफोन को इस साल भारत में लॉन्च किया गया था। इस सेल के दौरान फ्लैश सेल में इस स्मार्टफोन का Pacific Sunrise कलर वेरिएंट उपलब्ध होगा।

इस सेल के दौरान यह स्मार्टफोन अविश्वसनीय कीमत पर उपलब्ध होगा। इसे अपना बनाने के लिए आपको भाग्यशाली होना पड़ेगा। अक्सर Xiaomi की फ्लैश सेल के दौरान प्रोडक्ट्स आउट ऑफ स्टॉक हो जाते हैं। इस ऑफर के अलावा ICICI बैंक कार्ड, एक्सिस बैंक कार्ड और एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड के ग्राहकों को भी ऑफर दिए जा रहे हैं। यह ऑफर ये Bonanza सेल डील सेक्शन में मिलेंगे। जो ग्राहक इस समय Mi Air Purifier 3 या अन्य किसी स्मार्ट होम प्रोडक्ट को खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो उन्हें अभी इंतजार करना होगा, क्योंकि इस दौरान 4,499 रुपये तक का डिस्काउंट मिलेगा।

Xiaomi Mi 10i
स्पेशिफिकेशन की बात करें तो Xiaomi Mi 10i में 6.67 इंच की डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 1080×2340 पिक्सल और ऑस्पेक्ट रेशियो 20:9 है। यह डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट वाली है। यह स्मार्टफोन 5 जनवरी, 2021 को भारतीय बाजार में लॉन्च किया गया है। प्रोसेसर की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में ऑक्टा कोर Qualcomm Snapdragon 750G प्रोसेसर दिया गया है। इसके अलावा फोन में प्रोटेक्शन के लिए गोरिल्ला ग्लास 5 भी दिया गया है।

यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 पर काम करता है। स्टोरेज के मामले में इस स्मार्टफोन में 6 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 पर काम करता है। कैमरा की बात करें तो इसमें f/1.8 अपर्चर के साथ 108 मेगापिक्सल का पहला कैमरा, f/2.2 अपर्चर के साथ 8 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा, f/2.2 अपर्चर के साथ 2 मेगापिक्सल का तीसरा कैमरा और f/2.4 अपर्चर के साथ 2 मेगापिक्सल का चौथा रियर कैमरा दिया गया है।

फ्रंट कैमरा की बात करें तो सेल्फी के लिए इस फोन में f/2.0 अपर्चर के साथ 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। बैटरी बैकअप के मामले में इस स्मार्टफोन में 4820mAh की बैटरी दी गई है, जिसे 33W फास्ट चार्जिंग से सपोर्ट मिलता है। कलर ऑप्शन की बात करें तो यह स्मार्टफोन Pacific Sunrise और Midnight Black कलर में उपलब्ध है। कीमत की बात की जाए तो Xiaomi Mi 10i के 6GB RAM और 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 21,999 रुपये है।

WhatsApp ने कोरोना वैक्सीन के लिए पेश किया नया स्टिकर पैक, कैसे करें डाउनलोड और इस्तेमाल

Redmi 9 Power
स्पेशिफिकेशन की बात की जाए तो Redmi 9 Power में 6.53 इंच की फुल HD+ डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 1080×2340 पिक्सल है। और यह कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 से कवर्ड है। यह स्मार्टफोन 17 दिसंबर, 2020 को लॉन्च किया गया था। स्टोरेज की काफी भूमिका है तो इस फोन में 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। यह स्मार्टफोन Android 10 पर काम करता है।

कैमरा सेटअप के लिए इस स्मार्टफोन में 48 मेगापिक्सल का पहला कैमरा, 8 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा, 2 मेगापिक्सल का तीसरा कैमरा और 2 मेगापिक्सल का चौथा कैमरा दिया गया है। सेल्फी के लिए इस फोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। Redmi 9 Power को भारतीय बाजार में पिछले साल दिसंबर में लॉन्च किया गया था।

इस स्मार्टफोन में वॉटर ड्रॉप स्टाइल वाला डिस्प्ले नॉच फ्रंच में दिया गया है। लोगों की जरूरत को देखते हुए इस स्मार्टफोन में 6000mAh की बैटरी दी गई है जो कि 18W फास्ट चार्जिंग सिस्टम को सपोर्ट करती है। यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 662 ऑक्टा कोर प्रोसेसर पर बेस्ड है। कीमत की बात की जाए तो Redmi 9 Power की शुरुआती कीमत 10,499 रुपये है।

Jio के इन इंटरनेट प्लान्स के साथ मिलती है 1 महीने की फ्री एक्स्ट्रा वैलिडिटी

Mi TV 4A 32 Horizon Edition
स्पेशिफिकेशन की बात की जाए तो Mi TV 4A 32 Horizon Edition में 32 इंच की डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 1366 x 768 पिक्सल है। इसमें एक कैप्टिवेटिंग होरिजॉन डिस्प्ले दी गई है। जिसमें विविड पिक्चर इंजन और पैचवॉल एक्सपीरियंस मिलता है। बैजल लैस डिजाइन के साथ इसमें 178 डिग्री व्यूइंग एंगल वाली इस डिस्प्ले में 60Hz रिफ्रेश रेट दी गई है। साउंड के लिए इसमें ऑडियो पावर 2×10W स्पीकर दिया गया है।

सॉकेट की बात करें तो 3 USB:2.0, 1 एथरनेट, 1 AV, 1 ईयरफोन और 3 HDMI पोर्ट दिए गए हैं। यह स्मार्ट टीवी क्वाड कोर Amlogic Cortex A53 प्रोसेसर पर काम करता है। स्टोरेज की बात करें तो इसमें 1GB DDR रैम और 8GB स्टोरेज दी गई है। साथ में GPU Mali-450 दिया गया है। यह टीवी Android TV के साथ PatchWall पर काम करता है। कीमत की बात की जाए तो Mi TV 4A 32 Horizon Edition की शुरुआती कीमत 15,999 रुपये है।

Mi Neckband Bluetooth Earphone
स्पेशिफिकेशन की बात की जाए तो Mi Neckband Bluetooth Earphone में बेहतरीन डिजाइन के साथ शानदार साउंड क्वालिटी मिलती है। वायरलेस कनेक्शन के लिए इसमें ब्लूटूथ 5.0 दी गई है। इसकी ब्लूटूथ की रेंज 10 मीटर तक है। बैटरी की बात करें तो इस में 140mAh की लिथियम ion पॉलीमर बैटरी दी गई है जो कि फुल चार्ज होने में 2 घंटे का समय लेती है।

यह एक बार फुल चार्ज होकर 8 घंटे तक प्लेबैक चल सकती है। वहीं इसकी बैटरी 260 घंटे तक चालू रह सकती है। डाइमेंशन की बात की जाए तो इसकी लंबाई 40 mm, चौड़ाई 8.5 mm, थिकनेस 5.4 mm और वजन 35 ग्राम है। कीमत की बात की जाए तो Mi Neckband Bluetooth Earphone की शुरुआती कीमत 1,599 रुपये है।

क्या सैमसंग गैलेक्सी F62 मिड-रेंज सेगमेंट में है फुल पैकेज? देखें वीडियो में

और वेरिएंट



Source link

इसे भी पढ़ें

BAFTA में कहर ढाने को तैयार प्रियंका चोपड़ा, कातिल अदाओं पर हार जाएंगे दिल

बॉलिवुड से लेकर हॉलिवुड तक अपने टैलेंट का परचम लहराने वाली प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अक्सर अपने अदाओं से फैंस को दीवाना बनाती...

बस थोड़ा और इंतजार, Google Pixel 5A 5G लॉन्च होने के लिए तैयार, देखें खूबियां

हाइलाइट्स:गूगल के इस अपकमिंग स्मार्टफोन का बेसब्री से इंतजारबजट फ्लैगशिप सेगमेंट का यह फोन शानदार फीचर्स के साथगूगल ने अपने इस फोन लॉन्च...
- Advertisement -

Latest Articles

BAFTA में कहर ढाने को तैयार प्रियंका चोपड़ा, कातिल अदाओं पर हार जाएंगे दिल

बॉलिवुड से लेकर हॉलिवुड तक अपने टैलेंट का परचम लहराने वाली प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अक्सर अपने अदाओं से फैंस को दीवाना बनाती...

बस थोड़ा और इंतजार, Google Pixel 5A 5G लॉन्च होने के लिए तैयार, देखें खूबियां

हाइलाइट्स:गूगल के इस अपकमिंग स्मार्टफोन का बेसब्री से इंतजारबजट फ्लैगशिप सेगमेंट का यह फोन शानदार फीचर्स के साथगूगल ने अपने इस फोन लॉन्च...

ससुराल में फसल काटती दिखीं रंगोली चंदेल, कंगना रनौत ने शेयर की बहन की तस्वीर

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती हैं और अपने से जुड़े अपडेट्स शेयर करती रहती हैं। कंगना...