Sunday, June 13, 2021

आते ही छा जाएगा Vivo Y73! क्योंकि इतना सस्ता होगा यह खूबसूरत स्मार्टफोन, खुद ही देख लीजिए कीमत

- Advertisement -


Vivo Y73 भारत में 10 जून को लॉन्च होगा और लॉन्च से पहले इसकी कीमत और डिजाइन ऑनलाइन सामने आ गए हैं। फोन के डिजाइन को कंपनी पहले ही टीज कर चुकी है लेकिन कीमत के बारे में अभी तक आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी शेयर नहीं की है। लेकिन लगता है कि इसके चाहने वालों को ऑफिशियल अनाउंमेंट तक इंतजार नहीं करना पड़ेगा, क्योकि फोन की कीमत लीक हो चुकी है। कुछ दिन पहले फोन का अनबॉक्सिंग वीडियो भी लीक हो गया था, जिसे अब हटा लिया गया है। कंपनी ने फिलहाल Vivo Y73 के डिज़ाइन को आंशिक रूप से शेयर किया है। फोन को दो कलर ऑप्शन में पेश किया जाएगा, जिसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और सेल्फी शूटर के लिए एक नॉच होगा। देखिएं फोन की भारतीय कीमत…

भारत में इतनी हो सकती है Vivo Y73 की कीमत
टिपस्टर इशान अग्रवाल के अनुसार, Vivo Y73 की कीमत 8GB+128GB स्टोरेज मॉडल के लिए 20,990 रुपये है। हालांकि, अभी यह स्पष्ट नहीं है कि क्या अन्य कॉन्फ़िगरेशन भी होंगे। कंपनी ने दो कलर ऑप्शन को टीज किया है, एक प्लेन ब्लैक बैक पैनल के साथ और दूसरा पर्पल बैक पैनल के साथ जिस पर पैटर्न है।

लीक हो चुके हैं फोन के लगभग सारे स्पेसिफिकेशन
पिछले हफ्ते, जाने-माने टिपस्टर योगेश ने Vivo Y73 के सभी स्पेसिफिकेशंस को शेयर किया था, जिन्हें अब अनबॉक्सिंग वीडियो द्वारा अनधिकृत रूप से वेरिफाई किया गया है।

Vivo Y73 के बेसिकस्पेसिफिकेशन (संभावित)

  • कहा जा रहा है कि Vivo Y73 एंड्रॉइड 11 पर आधारित फनटच ओएस 11.1 पर चलता है। इसमें 6.44 इंच का फुल-एचडी+ (1,080×2,400 पिक्सल) एमोलेड डिस्प्ले 20:9 आस्पेक्ट रेशियो, 408ppi पिक्सल डेनसिटी, 90.3 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो और HDR10 सपोर्ट के साथ हो सकता है। हुड के तहत, फोन संभवतः 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ MediaTek Helio G95 SoC द्वारा संचालित होगा जो कि माइक्रोएसडी कार्ड (1TB तक) के माध्यम से एक्सपेंडेबल होगा।
  • फोटो और वीडियो के लिए, Vivo Y73 एक ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप पैक करेगा, कहा जा रहा है कि इसमें f/1.79 लेंस के साथ 64-मेगापिक्सल का मेन सेंसर, f/2.4 अपर्चर वाला 2-मेगापिक्सल मैक्रो शूटर और f/2.4 लेंस के साथ 2-मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर शामिल है। आगे की तरफ, फोन के f/2.0 अपर्चर के साथ 16-मेगापिक्सल के सेल्फी शूटर के साथ आने की उम्मीद है।
  • कनेक्टिविटी ऑप्शन में 4G, डुअल-बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ v5 और 3.5 एमएम हेडफोन जैक शामिल हो सकते हैं। इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर की भी उम्मीद की जा रही है।
  • Vivo Y73 में 4,000mAh की बैटरी हो सकती है जो 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इसका डाइमेंशन 161.24×74.3×7.38mm और वज़न 170 ग्राम हो सकता है।



Source link

इसे भी पढ़ें

G7 की हुंकार से घबराया चीन, धमकाते हुए बोला- अब छोटे समूह दुनिया पर राज नहीं करते

हाइलाइट्स:चीन ने जी-7 (ग्रुप ऑफ सेवन) के देशों को दी खुलेआम धमकीड्रैगन ने कहा- वो दिन खत्म हुए जब देशों का एक छोटा...
- Advertisement -

Latest Articles

G7 की हुंकार से घबराया चीन, धमकाते हुए बोला- अब छोटे समूह दुनिया पर राज नहीं करते

हाइलाइट्स:चीन ने जी-7 (ग्रुप ऑफ सेवन) के देशों को दी खुलेआम धमकीड्रैगन ने कहा- वो दिन खत्म हुए जब देशों का एक छोटा...

G7 की बैठक के बाहर पाकिस्तान का गंदा खेल, कश्मीर और पीएम मोदी के खिलाफ करवा रहा दुष्प्रचार

लंदनब्रिटेन में जारी दुनिया के सात सबसे बड़े अर्थव्यवस्था वाले देशों के सम्मेलन G7 में भी पाकिस्तान अपनी गंदी हरकतों से बाज नहीं...