Sunday, August 1, 2021

इंतजार खत्म, अगले महीने इस दिन आ रहे हैं नए सैमसंग फोल्डेबल फोन! कंपनी ने गलती से खोला राज

- Advertisement -


सैमसंग ने गलती से अगले अनपैक्ड इवेंट के टीज़र का खुलासा कर दिया है। लीक हुए टीज़र में 11 अगस्त की लॉन्च की तारीख के साथ-साथ गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 और गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 का चित्रण दिखाया गया है। कैप्शन में फोल्डिंग फोन का भी पता चलता है, लेकिन सैमसंग के आगामी वियर ओएस स्मार्टवॉच से संबंधित किसी भी चीज का उल्लेख नहीं है।

टीज़र को बाद में वेबसाइट से हटा दिया गया था, लेकिन टिपस्टर्स द्वारा रिकॉर्ड किए जाने के लिए यह काफी देर तक लटका रहा। चित्रण स्पष्ट रूप से बड़े गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 को फोल्ड 2 के सक्सेसर और एक नए गैलेक्सी जेड फ्लिप सक्सेसर के रूप में पॉइंट करता है। गहरे हरे रंग में फोल्ड जबकि गुलाबी रंग में फ्लिप भी नए रंगों की ओर इशारा कर सकता है जिसकी आप सैमसंग से उम्मीद कर सकते हैं।

सस्ते पे सस्ता! 650 रु. से कम में खरीदें 10499 रु. का नया Poco M3 4GB रैम वेरिएंट, मिल रहा हजारों का एक्सचेंज बोनस

सैमसंग ने गलती से लीक कर दी लॉन्च डेट
पिछली अफवाहों ने सुझाव दिया था कि सैमसंग फ्लिप के सस्ते वर्जन की योजना बना रहा है, जिसे गैलेक्सी जेड फ्लिप लाइट कहे जाने की उम्मीद है, सैमसंग मौजूदा फ्लिप मॉडल को आधार के रूप में इस्तेमाल कर सकता है। रेगुलर गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 को 2020 मॉडल से एक उल्लेखनीय डिजाइन अपग्रेड मिलने वाला है। बाहर की तरफ छोटे 1.1-इंच OLED डिस्प्ले के बजाय, सैमसंग अब 1.9-इंच के बड़े OLED डिस्प्ले का उपयोग करने जा रहा है, जो काफी हद तक रेजर 5G से प्रेरित है।

कहा जा रहा है कि, यह फुल मैसेज प्रदर्शित कर सकता है और संभवतः उपयोगकर्ताओं को बेसिक डिवाइस कंट्रोल दे सकता है। एक नया डिज़ाइन इस बड़े डिस्प्ले को पुराने पिक्सल 2 सीरीज़ के समान तरीके से समायोजित करता है।

वाह इंडियन्स! पिछले साल महामारी में इंटरनेट पर सबसे ज्यादा सर्च किया गया ये सब, बड़ी रोचक है लिस्ट

इवेंट में लॉन्च हो सकते हैं ये डिवाइस
Galaxy Z Fold 3 और Z Flip 3 के दोनों रेंडर लॉन्च की तारीख सहित बड़े स्तर से लीक हुए हैं। इस इवेंट में सैमसंग द्वारा लॉन्च किए जाने वाले अन्य उत्पादों में गैलेक्सी वॉच 4, गैलेक्सी वॉच एक्टिव 4 और गैलेक्सी बड्स 2 शामिल हैं। नई गैलेक्सी वॉच सीरीज़ नए एकीकृत ऑपरेटिंग सिस्टम को चलाएगी जिसे सैमसंग ने गूगल के साथ मिलकर बनाया है। कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशंस, इमेज रेंडरर्स और आगामी गैलेक्सी बड्स 2 की कीमत भी लीक हुई है।

लीक्स ने यह भी सुझाव दिया कि सैमसंग इन फोल्डिंग स्मार्टफोन्स के साथ गैलेक्सी S21 FE को पेश कर सकता है। S21 FE के केवल यूएस सहित चुनिंदा बाजारों में लॉन्च होने की उम्मीद है। भारत की उपलब्धता फिलहाल अज्ञात है।



Source link

इसे भी पढ़ें

Indians in Kuwait: कुवैत जाने वाले भारतीयों के लिए ‘गुड न्यूज’, इस वैक्सीन को लगवाने के बाद आसान हो जाएगा सफर

हाइलाइट्सभारतीयों के लिए आसान हुआ कुवैत का सफरकुवैत ने दी कोविशील्ड वैक्सीन को मंजूरीभारतीय राजदूत ने किया फैसले का स्वागतकुवैत सिटीकुवैत जाने वाले...
- Advertisement -

Latest Articles

Indians in Kuwait: कुवैत जाने वाले भारतीयों के लिए ‘गुड न्यूज’, इस वैक्सीन को लगवाने के बाद आसान हो जाएगा सफर

हाइलाइट्सभारतीयों के लिए आसान हुआ कुवैत का सफरकुवैत ने दी कोविशील्ड वैक्सीन को मंजूरीभारतीय राजदूत ने किया फैसले का स्वागतकुवैत सिटीकुवैत जाने वाले...

Gold from Water: वैज्ञानिकों ने किया ‘विस्फोटक’ एक्सपेरिमेंट, पानी से बना डाला सोना!

प्रागधरती पर सबसे ज्यादा मात्रा में मौजूद है पानी और सबसे दुर्लभ है सोना। अब रिसर्चर्स ने पानी से ही ‘सोना’ बना डाला...