Monday, June 21, 2021

इंतजार होगा खत्म! आज भारत में लॉन्च होगा खूबसूरत OnePlus Nord CE 5G, कम कीमत दे सकता है दस्तक

- Advertisement -


हाइलाइट्स:

  • आज लॉन्च होगा OnePlus Nord CE 5G
  • OnePlus TV U1S भी देगा भारत में दस्तक
  • Amazon पर खरीदने के लिए होगा उपलब्ध

नई दिल्ली। OnePlus Nord CE 5G India launch: आज भारतीय मार्केट में OnePlus Nord CE 5G लॉन्च किया जाएगा। इसे कंपनी के समर लॉन्च इवेंट के दौरान पेश किया जाएगा। यह फोन OnePlus Nord का अपग्रेडेड वेरिएंट कहा जा रहा है। इस फोन के अलावा कंपनी OnePlus TV U1S को भी लॉन्च करेगी। यह एक स्मार्ट टीवी है जिसे Dynaudio स्पीकर्स के साथ पेश किया जाएगा। इन दोनों को ही ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर खरीदने के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। तो आइए जानते हैं इस फोन और टीवी के संभावित फीचर्स और कीमत।

सस्ते 5जी फोन की रेस तेज, आ रहा OnePlus Nord CE 5G, शानदार लुक और पावरफुल फीचर्स का कॉम्बो
OnePlus Nord CE 5G, OnePlus TV U1S की लाइवस्ट्रीमिंग कहां देखें:

OnePlus Nord CE 5G और OnePlus TV U1S का लॉन्च इवेंट शाम 7 बजे शुरू होगा। इस इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग OnePlus के सोशल मीडिया पर की जाएगी। इसके लिए एक डेडिकेटेड माइक्रोसाइट भी बनाई गई है।

OnePlus Nord CE 5G, OnePlus Nord TV U1S की संभावित भारतीय कीमत:

OnePlus Nord CE 5G की भारत में कीमत को लेकर कई खबरें सामने आई हैं। इसकी शुरुआती कीमत 22,999 रुपये होने की उम्मीद है। OnePlus Nord TV U1S के 50 इंच मॉडल की कीमत 37,999 रुपये होने की उम्मीद है। वहीं, इसके 55 इंच मॉडल की कीमत 45,999 रुपये, 65 इंच मॉडल की कीमत 60,999 रुपये हो सकती है।

OnePlus Nord CE 5G में होगा 64MP कैमरा, विडियो टीजर से डिजाइन का खुलासा
OnePlus Nord CE 5G के संभावित फीचर्स:

OnePlus Nord CE 5G में 6.43 इंच का फुल एचडी प्ल्स एमोलेड डिस्प्ले दिया गया होगा जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz होगा। यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 750G से लैस है। इसमें 8 जीबी तक की रैम और 128 जीबी तक की स्टोरेज दी गई होगी। साथ ही फोन में ट्रिप रियर कैमरा दिए जाने के उम्मीद है। इसका प्राइमरी सेंसर 64 मेगापिक्सल का दूसरा 8 मेगापिक्सल और तसीरा 2 मेगापिक्सल का सेंसर है। सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है। फोन में 4500 एमएएच की बैटरी दिए जाने की उम्मीद है जो Warp Charge 30T Plus फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

जबरदस्त फीचर्स के साथ आएगा OnePlus Nord CE 5G, कैमरा और चिपसेट का खुलासा
OnePlus TV U1S के संभावित फीचर्स:

इसमें बेजल-लेस डिजाइन दिए जाने की उम्मीद है। इसमें 4K रेजोल्यूशन भी दिया जा सकता है। साथ ही 30W स्पीकर्स और एचडीएमआई 2.0 पोर्ट्स भी दिए जा सकते हैं। यह एंड्रॉइड 10 पर काम करेगा। यह 50 इंच, 55 इंच, 65 इंच स्क्रीन वेरिएंट में आ सकता है। यह HDR10+, HLG और MEMC को सपोर्ट करेगा। वॉयस कमांड के लिए गूगल अस्स्टिेंट इंटीग्रेशन दिया जा सकता है।



Source link

इसे भी पढ़ें

- Advertisement -

Latest Articles

Yoga Day 2021: दुनिया का योगगुरु बनेगा भारत, PM मोदी ने लॉन्च किया mYoga ऐप, जानिए खासियत

नई दिल्ली। अंतरराष्ट्रीय योग दिवस (International Yoga Day 2021) के मौके पर भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज सोमवार को सातवें अंतरराष्ट्रीय...

टीवी में मिलेगा गेमिंग का मजा, जब TCL लॉन्च करेगा यह शानदार टीवी, दिल जीत लेने वाला होगा डिजाइन

हाइलाइट्स:30 जून को लॉन्च होंगे TCL के नए जबरदस्त टीवीगेमिंग को नए लेवल तक पहुंचना हैं कंपनी का लक्ष्यदेखने को मिलेंगे अनोखे फीचर्सवेदांत...