Saturday, June 19, 2021

इसे कहते हैं धाकड़ एंट्री! इस तरह मिलेगा फ्री iQoo Z3 5G जीतने का मौका, लॉन्च से पहले दिया यह ऑफर

- Advertisement -


हाइलाइट्स:

  • Amazon पर iQoo Z3 5G की माइक्रोसाइट लाइव
  • फ्री फोन जीतने का सुनहरा मौका
  • क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 768G SoC प्रोसेसर से होगा लैस

नई दिल्ली। iQoo Z3 5G को अब जल्द ही भारत में लॉन्च किया जा सकता है। इस बात को ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon की माइक्रो वेबसाइट के जरिए कंफर्म किया गया है। दरअसल, Amazon पर iQoo Z3 के लिए यह माइक्रोसाइट बनाई गई है जहां पर इस फोन से संबंधित कई डिटेल्स मौजूद हैं। कहा जा रहा है कि यह भारत का पहला फोन होगा जो क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 768G SoC प्रोसेसर से लैस होगा। Amazon पर इसे लिस्ट किए जाने का मतलब है कि यह फोन इसी प्लेटफॉर्म के जरिए बेचा जाएगा। फिलहाल इस फोन की माइक्रोसाइट पर Notify Me का बटन दिया गया है। तो आइए जानते हैं कि Amazon पर iQoo Z3 की माइक्रोसाइट पर फोन से संबंधित क्या डिटेल्स दी गई हैं।

1,100 रुपये के भारी डिस्काउंट के साथ मात्र 3,899 रुपये में खरीदें यह बजट स्मार्टफोन, जल्दी करें

iQoo Z3 5G में क्या होंगी खासियतें:

Amazon पर iQoo Z3 की माइक्रोसाइट के अनुसार, फोन की फ्लैश चार्ज तकनीक के बारे में 1 जून यानी आज बताया जाएगा। वहीं, 2 जून को इस फोन की कैमरा स्पेसिफिकेशन्स पर प्रकाश डाला जाएगा। इसके बाद 3 जून को गेमिंग एक्सपीरियंस और 4 जून को फोन के डिस्प्ले और डिजाइन के बारे में बताया जाएगा। हालांकि, इस फोन को भारतीय मार्केट में कब उतारा जाएगा इसकी जानकारी अभी नहीं दी गई है।

बस कुछ दिन इंतजार, आ रहा iQOO Z3 5G, लुक और फ्लैगशिप फीचर्स देख दिल खुश हो जाएगा
इस फोन का AnTuTu स्कोर 45 हजार से ज्यादा है। इसमें 3 जीबी एक्सटेंडेड रैम का विकल्प मौजूद होगा। प्रोसेसर की तुलना की जाए तो क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 768G SoC का AnTuTu स्कोर 4.5 लाख से ज्यादा है। वहीं, स्नैपड्रैगन 750G SoC का AnTuTu स्कोर 3.81 लाख से ज्यादा है। स्नैपड्रैगन 732G SoC का AnTuTu स्कोर 3.63 लाख से ज्यादा है।

फ्री मिल सकता है iQoo Z3 5G:

इसके लिए आपको Amazon पर iQoo Z3 की माइक्रोसाइट पर दिए गए Notify Me पर क्लिक करना होगा। इसके बाद फोन के टीजर पोस्ट का स्क्रीनशॉट लेना होगा। फिर इस स्क्रीनशॉट के साथ #iQOOZ3 #iQOOZ3Contest हैशटैग के साथ ट्विट करना होगा। साथ ही @iqooInd, @amazonIN को फॉलो भी करना होगा। ऐसा करने पर 3 लकी विनर्स को फ्री iQoo Z3 5G दिया जाएगा।

iQoo Z3 5G के फीचर्स:

iQoo Z3 5G को चीनी मार्केट में मार्च महीने में लॉन्च किया जा चुका है। यह फोन iQoo 1.0 के OriginOS पर आधारित एंड्रॉइड 11 पर काम करता है। इसमें 6.58 इंच की फुलएचडी एलसीडी डिस्प्ले दी गई है जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 1080×2408 है। यह फोन ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 768G प्रोसेसर से लैस है। इसमें एड्रेनो 620 जीपीयू दिया गया है। साथ ही 8 जीबी तक की स्टोरेज और 256 जीबी तक की स्टोरेज दी गई है। इसकी स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

अब जी भर कर इस्तेमाल करो इंटरनेट! 1500GB तक डाटा और 300Mbps तक स्पीड के साथ BSNL दे रहा धांसू प्लान्स
iQoo Z3 5G में ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है। इसका प्राइमरी सेंसर 64 मेगापिक्सल का है। इसका अपर्चर f/1.79 है। इसका दूसरा सेंसर 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेंसर है जिसका अपर्चर f/2.2 है। वहीं, तीसरा 2 मेगापिक्सल का सेंसर है जिसका अपर्चर f/2.4 है। फोन में 16 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है। इसका अपर्चर f/2.0 अपर्चर लेंस है। फोन में 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है जिसे 55W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 5G, ड्यूल बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ v5.1, जीपीएस, 3.5mm हेडफोन जैक, यूएसबी टाइप-सी फीचर्स दिए गए हैं।



Source link

इसे भी पढ़ें

- Advertisement -

Latest Articles

जेनिफर विंगेट के हॉट और बोल्ड अवतार का तहलका, फैन्स बोले- खूबसूरती से ही मार डालोगी

टीवी शो 'बेहद' (Beyhadh) में माया का किरदार निभाने वालीं जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget latest photoshoot) अपने एक लेटेस्ट फोटोशूट को लेकर चर्चा...

50 लाख पार! बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया की धमाकेदार एंट्री, प्लेयर्स को मिल रहा शानदार रिवॉर्ड

हाइलाइट्स:बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया का मिला अर्ली एक्सेस50 लाख पार हुए डाउनलोड्सप्लेयर्स को मिल रहे रिवॉर्ड्सप्लेयर्स को मिल रहे रिवॉर्ड्सनई दिल्ली। बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया...