Monday, January 25, 2021

ओप्पो का फ्लैगशिप फोन Oppo Find X3 Pro मार्च में होगा लॉन्च, iPhone 12 जैसा कैमरा

- Advertisement -


नई दिल्ली।
पॉप्युलर टेक्नॉलजी कंपनी Oppo भारत में जल्द ही अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन Oppo Find X3 Pro लॉन्च करने वाली है, जिसके लॉन्च डेट का खुलासा हो गया है। ओप्पो के इस धांसू मोबाइल को मार्च 2021 में भारत और चीन समेत अन्य देशों में लॉन्च कर दिया जाएगा। हाल ही में ओप्पो फाइंड एक्स3 प्रो की झलक भी दिख गई है, जिसके मुताबिक इसका रियर कैमरा सेटअप ऐपल के आईफोन 12 सीरीज के स्मार्टफोन्स से मेल खाता है।

ये भी पढ़ें-खुशखबरी! आ रहे हैं Redmi के लैपटॉप, RedmiBook Pro 15 सीरीज की लॉन्चिंग जल्द

Oppo Find X3 Pro के लुक और लॉन्च डेट के साथ ही इसकी स्पेसिफिकेशंस के बारे में भी पता चल गया है। ओप्पो का यह फोन Oppo Find X2 का सक्सेसर है और इसके लॉन्च का बेसब्री से इंतजार है।

ये भी पढ़ें-1200 से भी कम में लॉन्च हुआ Coolpad का धांसू Earbuds Cool Bass, देखें खूबियां

कैमरा कुछ ऐसा
बीते दिनों चाइनीज सोशल मीडिया साइट Weibo पर किसी खबर के हवाले से पता चला कि Oppo Find X3 Pro की ग्लोबल लॉन्चिंग मार्च में होगी। इसके साथ ही पॉप्युलर टिप्स्टर Evan Blass ने इस कैमरे का लुक भी लीक कर दिया, जिसमें इसके रियर क्वॉड कैमरा सेटअप के बारे में पता चलता है। इसके साथ ही ये भी पता चल रहा है कि 4 कलर ऑप्शन में लॉन्च किया जाएगा, जिसमें ब्लू, ग्रे, वाइट के साथ ही डायमंड कलर भी है। ओप्पो के इस अपकमिंग स्मार्टफोन की सबसे खास बात ये है कि इसका रियर कैमरा सेटअप iPhone 12 सीरीज के स्मार्टफोन्स की तरह है, जिसमें नयापन कुछ भी नहीं है।

ये भी पढ़ें-45 दिनों तक चलने वाली स्मार्टवॉच Amazfit GTS 2e और Amazfit GTR 2e जल्द होगी लॉन्च

ओप्पो का यह फोन लुक और फीचर्स में शानदार (Image- Voice)

Oppo Find X3 Pro में क्या है खास?
लॉन्च से पहले Oppo Find X3 Pro की स्पेसिफिकेशंस डीटेल भी सामने आ गई है, जिसके मुताबिक इस फोन में 6.7 इंच का कर्व्ड OLED डिस्प्ले लगा है, जिसका स्क्रीन रिजॉल्यूशन 1440 पिक्सल तक का है। साथ ही इसका डिस्प्ले रिफ्रेश रेट 120Hz तक का है। ओप्पो इस फ्लैगशिप फोन को लेटेस्ट और पावरफुल Qualcomm Snapdragon 888 प्रोसेसर के साथ लॉन्च करेगी।

ये भी पढ़ें-Oppo Reno 5 Series के साथ भारत में धांसू Ecno X Earbuds भी इस दिन होगा लॉन्च

Oppo Find X3 Pro Launch Look Price Specs 1

4 आकर्षक कलर ऑप्शंस के साथ (Image- Voice)

ओप्पो फाइंड एक्स3 प्रो में 65W फास्ट चार्जिंग जैसे फीचर्स भी होंगे। वहीं कैमरे की बात करें तो इसमें 50MP का प्राइमरी सेंसर वाला क्वॉड रियर कैमरा सेटअप दिखेगा। इस फोन में अल्ट्रावाइड लेंस, मैक्रो लेंस और डेप्थ सेंसर वाला कैमरा भी है। ओप्पो इस फोन को 2X या 3X ऑप्टिकल जूम के साथ लॉन्च करेगी।

ये भी पढ़ें-बुरी खबर! देसी ऐप Hike Sticker Chat App हो रहा है बंद, लाखों यूजर्स ऐसे सेव करें डेटा



Source link

इसे भी पढ़ें

रहमत के शतक के दम पर अफगानिस्तान ने आयरलैंड को हराया, वनडे सीरीज पर किया कब्जा

अबु धाबीअफगानिस्तान ने रविवार को शेख जायेद स्टेडियम में खेले गए दूसरे वनडे मुकाबले में आयरलैंड को सात विकेट से हराकर तीन मैचों...
- Advertisement -

Latest Articles

रहमत के शतक के दम पर अफगानिस्तान ने आयरलैंड को हराया, वनडे सीरीज पर किया कब्जा

अबु धाबीअफगानिस्तान ने रविवार को शेख जायेद स्टेडियम में खेले गए दूसरे वनडे मुकाबले में आयरलैंड को सात विकेट से हराकर तीन मैचों...

पाकिस्तान के लिए एडा क्लास के 4 युद्धपोत बना रहा तुर्की, जानें भारत के लिए कितना खतरनाक

हाइलाइट्स:पाकिस्तान के लिए एडा क्लास के चार कॉर्वेट बना रहा है तुर्कीएर्दोगन ने शनिवार को तीसरे कॉर्वेट के निर्माण की रखी आधारशिला2018 में...

इरफान पठान ने बताया क्यों राहुल द्रविड़ को मिल रहा टीम इंडिया की सफलता का क्रेडिट

नई दिल्लीभारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को उसकी के मैदान में धूल चटाकर 2-1 से बॉर्डर गावसकर ट्रोफी अपने नाम की थी। इस जीत...