Wednesday, June 16, 2021

कम बजट में चाहिए कार ? सेकेंड हैंड मार्केट में इन 5 ऑटोमेटिक कारों का जलवा

- Advertisement -


नई दिल्ली
भारत में ऑटोमेटिक कारों की पॉप्युलैरिटी बीते कुछ वक्त में काफी बढ़ी है। भारतीय ग्राहक अब पहले के मुकाबले ज्यादा ऑटोमेटिक कारों खरीद रहे हैं। ऑटोमेटिक कार खरीदने के लिए भारतीय बाजार में ढेरों ऑप्शन मौजूद हैं। अगर आप यूज्ड यानी सेकेंड हैंड कार खरीदने का मन बना रहे हैं तो इन ऑटोमेटिक कारों को खरीदना आपके लिए फायदे का सौदा हो सकता है।

Maruti Suzuki Baleno CVT
मारुति की यह सबसे पॉप्युलर प्रीमियम हैचबैक कार है। सेकेंड हैंड कार मार्केट में यह सबसे ज्यादा खरीदी जाने वाली ऑटोमेटिक कारों में से एक है। सेकेंड हैंड मार्केट में आप इसे 5 से 8 लाख रुपये के बीच खरीद सकते हैं।

Hyundai Grand i10 Auto
यह भी कंपनी की पॉप्युलर हैचबैक कार है। कंपनी इस कार में ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन का ऑप्शन भी देती है। अगर आप यूज्ड मॉडल खरीदते हैं तो आप इसे 4.5 लाख रुपये से 6 लाख रुपये के बीच खरीद सकते हैं।

Volkswagen Polo GT TSI

अगर आपको बजट में बढ़िया परफॉर्मेंस वाली कार चाहिए तो यह आपके लिए शानदार ऑप्शन है। अगर आपका बजट टाइट है तो सेकेंड हैंड मार्केट में इसे 6 से 8 लाख रुपये में खरीद सकते हैं।

Maruti Suzuki Dzire AGS
मारुति सुजुकी डिजायर देश की सबसे पॉप्युलर सब कॉम्पैक्ट एसयूवी में से एक है। सेकेंड हैंड बाजार में आप इसे 6 लाख से 7.5 लाख रुपये में खरीद सकते हैं। ब्रैंड न्यू डिजायर आपको 8.5 लाख से 10 लाख रुपये के बीच मिलेगी।

Honda City CVT
कॉम्पैक्ट सिडैन मार्केट में यह कार एक बेंचमार्क रही है। यूज्ड कार मार्केट में भी यह कार काफी पॉप्युलर है। सेकेंड हैं मॉडल आप 5 से 9 लाख रुपये में खरीद सकते हैं। वहीं नई कार की कीमत 14 लाख से 16.30 लाख रुपये के बीच है।



Source link

इसे भी पढ़ें

- Advertisement -

Latest Articles

Supreme Court News: राज्यों में बोर्ड एग्जाम कैंसल करने की मांग वाली याचिका पर सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट

नई दिल्लीसुप्रीम कोर्ट उस याचिका पर 17 जून को सुनवाई करेगा जिसमें याचिकाकर्ता ने कहा है कि राज्यों के बोर्ड एग्जाम कैंसल किया...