Home टेक & ऑटो खूबसूरत स्मार्टवॉच Garmin Approach S12 लॉन्च, दुनिया भर के 42,000 से अधिक...

खूबसूरत स्मार्टवॉच Garmin Approach S12 लॉन्च, दुनिया भर के 42,000 से अधिक गोल्फ कोर्स से जुड़ी हुई है

0


स्मार्ट वियरेबल्स और GPS Tracker बनाने वाली कंपनी गार्मिन ने मंगलवार को भारत में गोल्फरों को अपने खेल को बेहतर बनाने और प्रत्येक स्विंग के लिए सटीक डेटा प्रदान करने में मदद करने के लिए एक नई स्मार्टवॉच Approach S12 लॉन्च की।

हैरान करने वाली बात यह है कि 20,990 रुपये की कीमत वाली यह स्मार्टवॉच दुनिया भर के 42,000 से अधिक गोल्फ कोर्स से जुड़ी हुई है। नए बड़े नंबर डिस्प्ले मोड के साथ, स्मार्टवॉच खेलने के दौरान यार्ड नंबर पढ़ना आसान बनाती है।

खासतौर से गोल्फ प्लेयर्स केलिए डिजाइन की है

  • गार्मिन इंडिया के डायरेक्टर अली रिजवी ने एक बयान में कहा कि जिस तरह से भारत में गोल्फ के प्रति उत्साह बढ़ रहा है, उस लिहाज से खिलाड़ियों को एक परफेक्ट डिवाइस की आवश्यकता है, जो सटीक डेटा के साथ उनकी खेल परफॉर्मेंस को बढ़ा सके।
  • रिजवी ने आगे कहा कि नई Approach S12 उन सभी आवश्यक तत्वों से युक्त है, जो खिलाड़ियों को उनके खेल के दौरान आवश्यक होते हैं। स्मार्टवॉच न सिर्फ ग्राहकों को हर स्विंग के साथ सटीक जानकारी मुहैया कराएगी बल्कि उनकी पर्सनैलिटी में भी चार चांद लगाएगी।

Samsung का सबसे सस्ता Galaxy M42 5G स्मार्टफोन भारत में लॉन्च, जानें खूबियां और कीमत

1.3 इंच का यूनिक राउंड वॉच डिजाइन मिलेगा
Approach S12 में इंटरचेंजेबल क्विक रिलीज बैंड शामिल हैं। कंपनी ने वॉच को 1.3 इंच की सनलाइट रिडेबल हाई-रिजॉल्यूशन डिस्प्ले के साथ एक यूनिक राउंड वॉच डिजाइन के साथ पेश किया है।
Rs 6,000 के जबरदस्त डिस्काउंट के साथ 7000mAh बैटरी वाला Galaxy f62 स्मार्टफोन खरीदने का मौका

Garmin Golf app1 से कनेक्ट कर सकते हैं

  • जब एक कम्पैटिबल स्मार्टफोन पर Garmin Golf app1 के साथ इसे जोड़ा जाता है, तो स्मार्टवॉच वायरलेस रूप से एक खिलाड़ी के सबसे अधिक बार खेले जाने वाले गोल्फ कोर्स को अप-टू-डेट कोर्स जानकारी के लिए अपडेट करती है।
  • कंपनी का कहना है कि गोल्फ के प्रति उत्साही लोग अब स्टाइल के साथ गोल्फ का आनंद ले सकते हैं और परफॉर्मेंस आंकड़ों के लिए स्मार्टवॉच की क्षमताओं पर भरोसा कर सकते हैं।



Source link