Friday, May 14, 2021

ट्रिपल रियर कैमरे के साथ Tecno Camon 17 लॉन्च, 5000 mAh बैटरी समेत हैं कई खासियतें

- Advertisement -


टेक्नो ने अपने लेटेस्ट बजट स्मार्टफोन Tecno Camon 17 को लॉन्च कर दिया है। हैंडसेट की अहम खूबियों की बात की जाए तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप, स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए MediaTek Helio G85 SoC और 5000 एमएएच की दमदार बैटरी दी गई है। आइए आपको फोन की कीमत और इस लेटेस्ट टेक्नो मोबाइल फोन के सभी स्पेसिफिकेशन के बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं।

Tecno Camon 17 specifications
डिस्प्ले: स्मार्टफोन में 6.55 इंच एचडी ((720*1600 पिक्सल) डिस्प्ले है और इसका रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज है। सेल्फी कैमरा के लिए फोन के फ्रंट में पंच-होल कटआउट नजर आ रहा है।

प्रोसेसर, रैम और स्टोरेज: स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए जैसा कि हमने आपको पहले भी बताया फोन में मीडियाटेक हीलियो जी85 चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है। फोन में 6 जीबी तक रैम और 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज मिलेगी।

IQOO 7 First Impressions: बढ़िया लुक वाले इस फोन में क्या है खास? जानिए और देखें फोन का फर्स्ट लुक

बैटरी: 5000 एमएएच की बैटरी फोन में जान फूंकने का काम करती है और यह 18 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। बता दें कि फोन में सिक्योरिटी के लिए बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया है।

सॉफ्टवेयर: स्मार्टफोन Android 11 आउट ऑफ द बॉक्स पर आधारित हाईओएस कस्टम स्किन पर काम करता है।

कैमरा: फोन के बैक पैनल पर ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, 48 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा, साथ में 16 मेगापिक्सल अल्ट्रावाइड कैमरा और 2 मेगापिक्सल का तीसरा कैमरा सेंसर है। सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेंसर दिया गया है।

Tecno Camon 17 Price
मायस्मार्टप्राइम के अनुसार, फोन के दो वेरिएंट हैं 6 जीबी रैम/128 जीबी वेरिएंट की कीमत Ksh 22,799 (लगभग 15,750 रुपये) है। मायस्मार्टप्राइस की रिपोर्ट में 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत का जिक्र नहीं है। बता दें कि फोन के तीन कलर वेरिएंट उतारे गए हैं, डीप सी, फ्रॉस्ट सिल्वर और Tranquil Green। यह फोन फिलहाल Kenya में उतारा गया है।



Source link

इसे भी पढ़ें

भारत में कोरोना वैक्‍सीन के दूसरे डोज की समयावधि बढ़ाना सही फैसला: डॉक्‍टर एंथनी फाउची

वॉशिंगटनअमेरिका के चर्चित संक्रामक रोग विशेषज्ञ डॉक्‍टर एंथनी फाउची ने भारत में कोविशील्‍ड कोरोना वैक्‍सीन के दूसरे डोज की समयसीमा को बढ़ाने का...
- Advertisement -

Latest Articles

भारत में कोरोना वैक्‍सीन के दूसरे डोज की समयावधि बढ़ाना सही फैसला: डॉक्‍टर एंथनी फाउची

वॉशिंगटनअमेरिका के चर्चित संक्रामक रोग विशेषज्ञ डॉक्‍टर एंथनी फाउची ने भारत में कोविशील्‍ड कोरोना वैक्‍सीन के दूसरे डोज की समयसीमा को बढ़ाने का...

Eid Mubarak 2021: ईद की मुबारकबाद देकर बोले पीएम मोदी, कोरोना से मुक्ति मिल जाए यही है दुआ

हाइलाइट्स:कोरोना वायरस महामारी के चलते फीकी हुई ईद की रौनकराष्‍ट्रपति रामनाथ कोविंद ने ट्वीट कर कहा, 'ईद मुबारक'पीएम मोदी ने भी किया ट्वीट,...