Saturday, February 27, 2021

डॉल्बी एटमॉस 3डी सपोर्ट के साथ नया Boat SoundBar भारत में लॉन्च, जानें कीमत और खूबियां

- Advertisement -


हाइलाइट्स:

  • ब्लूटूथ वर्जन 5 से लैस है Boat Aavante Bar 4000DA
  • साउंडबार में मिलेगा 60 वॉट के वायर्ड सबवूफ़र

आपका भी प्लान अगर घर के लिए साउंडबार लेने का है तो आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि Boat Aavante Bar 4000DA soundbar को भारत में ग्राहकों के लिए लॉन्च कर दिया गया है। इस साउंडबार को डॉल्बी एटमॉस और 2.1.2 चैनल सराउंड साउंड जैसे प्रभावशाली फीचर्स के साथ उतारा गया है। Boat की Aavante Bar series का यह लेटेस्ट मॉडल है और सबसे महंगा भी। इस साउंडबार में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और एचडीएमआई एआरसी सपोर्ट भी मिलेगा। यह लेटेस्ट मॉडल सात ड्राइवर्स से लैस है जो एक बढ़िया एक्सपीरियंस देते हैं और साथ ही अलग-अलग सेटिंग्स को एडजस्ट करने के लिए मास्टर रिमोट कंट्रोल फीचर भी मिलेगी।

Boat Aavante Bar 4000DA Price in India

इस Boat Soundbar की भारत में इंटरोडक्टरी कीमत 14,999 रुपये है और इसे कल यानी 20 फरवरी की मध्यरात्रि से ई-कॉमर्स साइट Flipkart और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से खरीदा जा सकेगा। एक बात जो यहां पर गौर करने वाली है वह यह है कि कंपनी की वेबसाइट पर इसकी कीमत 24,990 रुपये नजर आ रही है। ऐसे प्रतीत हो रहा है कि इंटरोडक्टरी कीमत के बाद यह मॉडल इसी कीमत के साथ उपलब्ध होगा।

शुरू होने वाली है Amazon Fab Phones Fest सेल, इन स्मार्टफोन्स पर होगी 6,000 रुपये तक की भारी छूट

Boat Aavante Bar 4000DA Specifications
इस मॉडल में सबवूफर कॉन्फ़िगरेशन के साथ 2.1.2 साउंडबार और 60 वॉट के वायर्ड सबवूफ़र दिए गए हैं। यह डिजिटल ऑडियो पावर एम्पलीफायर ड्राइवरों का उपयोग करता है और यह कुल सात हैं। इसमें चार 2.25 इंच ड्राइवर, दो 2 इंच ड्राइवर और एक 6.5 इंच ड्राइवर हैं। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि यह ड्राइवर क्रमशः 30 वॉट, 10 वॉट और 60 वॉट आउटपुट देते हैं और 60W आउटपुट सबवूफर से आता है।

साउंडबार की फ्रीक्वेंसी रिस्पांस रेंज 80Hz से 20,000Hz और टोटल पावर आउटपुट 200 वॉट है। कनेक्टिविटी के लिए आठ से 10 मीटर की रेंज के साथ ब्लूटूथ वर्जन 5.0, ऑप्टिकल पोर्ट, यूएसबी पोर्ट और ऑडियो रिटर्न चैनल (ARC) के साथ एचडीएमआई फीचर मिलता है। Aavante Bar 4000DA में Dolby Atmos 3D टेक्नोलॉजी और मास्टर रिमोट कंट्रोल जैसे फीचर्स भी मिलेंगे। यह वॉल माउंटेबल भी है और इस साउंडबार की लंबाई-चौड़ाई 960x74x94 मिलीमीटर और सबवूफर की लंबाई-चौड़ाई 367x314x190 मिलीमीटर है।



Source link

इसे भी पढ़ें

Video: अमेरिका के रिहायशी इलाके में तीन B-2 परमाणु बॉम्बर्स ने भरी उड़ान, दहशत में आए लोग

हाइलाइट्स:अमेरिका में रिहायशी इलाके के ऊपर उड़ते दिखे तीन बी-2 परमाणु बॉम्बर्सये बॉम्बर्स अक्सर लोगों की नजरों से दूर भरते हैं उड़ान, चर्चा...
- Advertisement -

Latest Articles

Video: अमेरिका के रिहायशी इलाके में तीन B-2 परमाणु बॉम्बर्स ने भरी उड़ान, दहशत में आए लोग

हाइलाइट्स:अमेरिका में रिहायशी इलाके के ऊपर उड़ते दिखे तीन बी-2 परमाणु बॉम्बर्सये बॉम्बर्स अक्सर लोगों की नजरों से दूर भरते हैं उड़ान, चर्चा...