Monday, June 14, 2021

दमदार प्रोसेसर, बढ़िया कैमरा समेत पावरफुल फीचर्स से पैक्ड होगा OnePlus Nord 2, लॉन्च से पहले देखें खूबियां

- Advertisement -


OnePlus Nord 2 Specifications: आधिकारिक घोषणा से पहले आगामी वनप्लस नॉर्ड 2 के फीचर्स ऑनलाइन लीक हो गए हैं। अनुमान लगाया जा रहा है कि यह नया OnePlus Mobile भारत में पिछले साल लॉन्च हुए OnePlus Nord का अपग्रेड हो सकता है। ऐसा कहा जा रहा है कि स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए वनप्लस नॉर्ड 2 स्मार्टफोन को MediaTek Dimensity 1200 SoC के साथ उतारा जा सकता है।

याद दिला दें कि पिछले साल लॉन्च हुआ वनप्लस नॉर्ड स्मार्टफोन को कंपनी ने Qualcomm Snapdragon 765G SoC के साथ लॉन्च किया था।

OnePlus Nord 2 Price (संभावित)
टिप्स्टर Steve Hemmerstoffer जो @OnLeaks ट्विटर अकाउंट को हैंडल करते हैं ने OnePlus Nord 2 के कथित स्पेसिफिकेशन लीक करने के लिए 91मोबाइल्स के साथ हाथ मिलाया है। कहा जा रहा है स्मार्टफोन की कीमत CNY 2,000 (लगभग 22,900 रुपये) हो सकती है।

सावधान! छोटी सी चूक पड़ सकती है भारी, एक SMS कर देगा आपका बैंक अकाउंट खाली

OnePlus Nord 2 Specifications (लीक)
डिस्प्ले: 91मोबाइल्स की रिपोर्ट के मुताबिक, वनप्लस नॉर्ड 2 में 6.43 इंच फुल-एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले है और इसका रिफ्रेश रेट 90Hz है। स्क्रीन साइज की बात करें तो यह पिछले साल लॉन्च हुए OnePlus Nord की तुलना में थोड़ी छोटी है।

कैमरा सेटअप: फोन के बैक पैनल पर तीन रियर कैमरे दिए जा सकते हैं, 50 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा, साथ में 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का तीसरा कैमरा सेंसर। सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेंसर दिया जा सकता है। याद दिला दें कि वनप्लस नॉर्ड में कंपनी ने 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर दिया था।

Nokia ने लॉन्च किया बेस्ट-इन क्लास फीचर्स के साथ सस्ता स्मार्टफोन, जानें खासियतें व कीमत

प्रोसेसर, रैम व स्टोरेज: स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1200 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ फोन दो वेरिएंट में उतारा जा सकता है, 8 जीबी रैम/128 जीबी स्टोरेज और 12 जीबी रैम/256 जीबी स्टोरेज।

बैटरी: वनप्लस नॉर्ड 2 स्मार्टफोन में 4500 एमएएच की दमदार बैटरी दी जा सकती है, याद करा दें कि पिछले साल लॉन्च हुए वनप्लस नॉर्ड में 4,115 mAh की बैटरी मौजूद है। इसके अलावा सिक्योरिटी के लिए नए मॉडल में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है। फिलहाल इस बात की जानकारी नहीं मिली है कि OnePlus Nord 2 को आखिर कब तक लॉन्च किया जाएगा।



Source link

इसे भी पढ़ें

- Advertisement -

Latest Articles

जोकोविच जैसा कोई नहीं: हर ग्रैंडस्लैम दो बार जीतने वाले ओपन ऐरा के पहले खिलाड़ी

हाइलाइट्स:नोवाक जोकोविच फ्रेंच ओपन के नए चैंपियन4 घंटे चले फाइनल में सितसिपास को हराया52 साल में चारों ग्रैंड स्लैम दो बार जीतने वाले...