Wednesday, June 16, 2021

फ्री में देखना चाहते हैं Netflix पर रिलीज फ़िल्में और वेब सीरीज, तो जान लें यह तरीका, होगी पैसे की बचत

- Advertisement -


हाइलाइट्स:

  • फ्री में भी आसानी से देख सकते हैं ओटीटी कंटेंट
  • चाहें डाउनलोड कर लें या ऑनलाइन देख लें
  • मंथली और एनुअल सब्सक्रिप्शन से बच सकते हैं

नई दिल्ली।
How to Watch Netflix Films And Web Series Free
: भारत में Netflix, Amazon Prime Video, Disney+Hotstar VIP, MX player, ZEE5, SonyLIV समेत ढेरों OTT प्लैटफॉर्म्स पर हर महीने सैकड़ों Films और Web Series रिलीज होती हैं और करोड़ों लोग हर दिन इन Video Streaming Apps पर घंटों समय बिताते हैं। इनमें से नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो और डिज्नी प्लस हॉटस्टार समेत कई ओटीटी ऐप्स पर यूजर्स को कंटेंट देखने के लिए मंथली या एनुअल सब्सक्रिप्शन लेना होता है, जिसका चार्ज अच्छा खासा है।

ये भी पढ़ें- कन्फर्म! Battlegrounds Mobile India गेम जून में इस दिन होगा लॉन्च, इन मोबाइल्स पर करेगा सपोर्ट

फ्री देखने को चलन जोर पकड़ रहा है
भारत में ज्यादातर यूजर्स चाहते हैं कि उन्हें नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, सोनी लिव, जी5 और डिज्नी प्लस हॉटस्टार समेत अन्य ऐप्स पर रिलीज होने वाली नई फ़िल्में और वेब सीरीज फ्री में देखने को मिल जाए तो मजा आ जाए। ऐसे ही यूजर्स को आज हम एक खास तरीका बताने जा रहे हैं, जिसकी मदद से वह आसानी से ऑनलाइन या डाउनलोड कर नेटफ्लिक्स ही नहीं, बल्कि कई और ओटीटी प्लैटफॉर्म्स के फ्रेश और बेहतरीन कंटेंट फ्री में देख सकते हैं। तो चलिए, जानते हैं यह तरीका क्या है?

ये भी पढ़ें-भारत आ रहा है पोको का धांसू फोन POCO X3 GT, रेडमी के इस पावरफुल फोन की दिखेगी झलक

ओटीटी कंटेंट फ्री में देखना काफी आसान है, कुछ बातों का रखें ध्यान

कुछ इस तरह फ्री में देखें बहुत कुछ
आपमें से ज्यादातर यूजर टेलिग्राम ऐप यूज करते होंगे तो आपको ये भी पता होगा कि उसपर ढेरों ऐसे ग्रुप्स हैं, जिनपर दुनियाभर की जानकारी फोटो-वीडियो समेत अन्य माध्यमों से शेयर की जाती हैं। आपको नेटफ्लिक्स की कोई नई वेब सीरीज या फ़िल्म फ्री में देखनी है तो आप उसका नाम टेलिग्राम के सर्च बॉक्स में टाइप करें। उदाहरण के तौर पर आपने नेटफ्लिक्स पर हालिया रिलीज फ़िल्म सरदार का ग्रैंडसन देखना है तो आप टेलिग्राम के सर्च बक्स में इस फिल्म का नाम डालते हैं। इसके बाद आपको कई सारे ग्रुप्स दिखते हैं, जिनमें आपको इस फ़िल्म को डाउनलोड करने और ऑनलाइन देखने के कई ऑप्शन दिखते हैं।

ये भी पढ़ें-आपके 5 साल तक के बच्चों के लिए ये 10 गेम्स हैं अच्छे, खेल-खेल में पढ़ाई भी और लत भी नहीं लगेगी

How to Watch Netflix Films And Web Series Free 1

नेटफ्लिक्स देखने के लिए हर महीने अच्छा खासा चार्ज लगता है

इन बातों का रखें ध्यान
यहां बताना जरूरी है कि टेलिग्राम पर नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो और सोनी लिव समेत अन्य ओटीटी प्लैटफॉर्म्स के जो कंटेंट दिखते हैं, वो पाइरेटेड होते हैं। हम इस आर्टिकल में पाइरेसी को प्रमोट बिल्कुल नहीं कर रहे हैं, हम वैसे यूजर्स को सिर्फ ऑप्शन दे रहे हैं, जो ओटीटी प्लैटफॉर्म्स के महंगे सब्सक्रिप्शन अफॉर्ड नहीं कर सकते हैं। हालांकि, भारत में लाखों यूजर्स ओटीटी प्लैटफॉर्म्स पर रिलीज नए कंटेंट को चार्ज चुकाकर देखते हैं। अब आपके ऊपर है कि आप इसे फ्री देखते हैं या पैसे चुकाकर।

ये भी पढ़ें-एंटरटेनमेंट का खजाना चाहिए? Reels, MX TakaTak, Moj समेत इन 5 बेस्ट ऐप्स पर आपको सबकुछ मिलेगा



Source link

इसे भी पढ़ें

- Advertisement -

Latest Articles

Supreme Court News: राज्यों में बोर्ड एग्जाम कैंसल करने की मांग वाली याचिका पर सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट

नई दिल्लीसुप्रीम कोर्ट उस याचिका पर 17 जून को सुनवाई करेगा जिसमें याचिकाकर्ता ने कहा है कि राज्यों के बोर्ड एग्जाम कैंसल किया...