Wednesday, August 4, 2021

बड़ा खुलासा! POCO F3 GT की प्राइस और फीचर्स डीटेल लॉन्च से पहले लीक, देखें खास बातें

- Advertisement -


हाइलाइट्स

  • पोको का हायर मिड रेंज स्मार्टफोन
  • लुक और फीचर्स में कमाल का है
  • 23 जुलाई को भारत में हो रहा है लॉन्च

नई दिल्ली।
POCO F3 GT Price Specs Leaked Before India Launch:
भारत में अपने बजट और मिड रेंज स्मार्टफोन्स से तहलका मचाने के बाद Poco ब्रैंड जल्द ही यूजर्स के सामने बेहतरीन स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है, जो कि लुक और फीचर्स में बेहद खास है और इसे गेमिंग के दीवाने भी पसंद करने वाले हैं। Redmi K40 Gaming Edition का रिब्रैंडेड वर्जन माने जा रहे पोको एफ3 जीटी लॉन्च से पहले ही इसकी प्राइस और स्पेसिफिकेशन डीटेल्स सामने आ गई है, जो कि पोको फोन खरीदने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी है। इस हफ्ते 23 जुलाई को पोको अपने इस धांसू फोन को भारत में लॉन्च करने जा रहा है, उससे पहले ही आपको बताते हैं कि पोको एफ3 जीटी में क्या कुछ खास है और कंपनी इसे कितने वेरिएंट में लॉन्च करेगी और उनकी कीमतें क्या होंगी?

ये भी पढ़ें-iPhone 13 Series के बाद एप्पल का धांसू फोन iPhone SE 3 भी होगा लॉन्च, देखें लीक फीचर्स

POCO F3 GT Expected Price In India
पोको अपने अपकमिंग स्मार्टफोन को भारत में दो वेरिएंट में लॉन्च करने वाला है। 91mobiles की रिपोर्ट के मुताबिक, POCO F3 GT के 8 GB RAM और 128 GB स्टोरेज वेरिएंट को 28,999 या 29,999 रुपये में लॉन्च किया जा सकता है। वहीं इसके 12 GB RAM और 256 GB वेरिएंट की कीमत 31,999 रुपये या 32,999 रुपये हो सकती है। पोको एफ3 जीटी को भारत में ब्लैक, ग्रे और सिल्वर जैसे कलर ऑप्शन में लॉन्च किया जा सकता है। पोको एफ3 को पावरफुल प्रोसेसर, फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली बड़ी बैटरी, शानदार डिस्प्ले और धांसू कैमरे के साथ ही कई खास फीचर्स से लैस करके लॉन्च किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें-Cheap And Best AC: चिपचिपी गर्मी कूलर से नहीं भाग रही तो कम दाम में घर ले आएं ये एसी

रेडमी के40 गेमिंग एडिशन का रिब्रैंडेड वर्जन

POCO F3 GT Expected Features
POCO F3 GT की संभावित खूबियों की बात करें तो इसमें 6.67 इंच का OLED डिस्प्ले देखने को मिल सकता है, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz और टच सैंपलिंग रेट 480Hz हो सकता है। HDR10+ सपोर्ट वाले इस फोन का स्क्रीन रिजॉल्यूशन 1080×2400 पिक्सल होगा। Android 11 बेस्ड MIUI 12.5 से लैस इस फोन को MediaTek Dimensity 1200 5G प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जाएगा और यह 8 जीबी और 12 जीबी रैम के साथ ही 128 जीबी और 256 जीबी स्टोरेज ऑप्शन में लॉन्च हो सकता है।

ये भी पढ़ें-
JioPhone के इन दो धांसू प्लान जैसा कोई नहीं, बार-बार रिचार्ज की परेशानी से बचें, देखें डीटेल

POCO F3 GT Price Specs Leaked Before India Launch

हायर मिड रेंज स्मार्टफोन सेगमेंट में पोको का नया धमाका (Image- 91mobiles)

बैटरी और कैमरा
POCO F3 GT में 5,065mAh की बैटरी होगी, जो कि 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी। पोको का दावा है कि इसे फुल चार्ज होने में महज 42 मिनट लगते हैं। इस फोन के कैमरे की बात करें तो इसमें सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है और इसके साथ ही ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप इसकी शोभा बढ़ाता है, जिसका प्राइमरी सेंसर 64 मेगापिक्सल का है। इस फोन में 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेसर है। इस फोन से आप 4K वीडियो भी शूट कर सकते हैं। बाद बाकी फिंगरप्रिंट सेंसर, कलर स्पेक्ट्रम समेत कई और सेंसर इसमें दिए गए हैं। 23 को लॉन्च के बाद अगले कुछ दिनों में इसकी बिक्री शुरू हो जाएगी।

ये भी पढ़ें-इस हफ्ते भारत में लॉन्च होंगे दो धांसू Realme Earbuds, लुक-फीचर्स और बैटरी में शानदार



Source link

इसे भी पढ़ें

- Advertisement -

Latest Articles