Friday, April 23, 2021

ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर वाली Molife Sense 500 स्मार्टवॉच लॉन्च, जानें कीमत व खूबियां

- Advertisement -


हाइलाइट्स:

  • इंट्रोडक्टरी कीमत के साथ कम कीमत में खरीद सकेंगे
  • 8 स्पोर्ट्स मोड के साथ आती है Molife Sense 500 smartwatch

Molife Sense 500 smartwatch: आप भी अगर नई स्मार्टफोन वॉच खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि इंडियन लाइफस्टाइल एक्सेसरी ब्रांड Molife ने भारत में अपनी नई Smartwatch को ग्राहकों के लिए लॉन्च कर दिया है। अहम खासियतों की बात करें तो इस लेटेस्ट स्मार्टवॉच में 2.5डी कर्व्ड एज के साथ इनफिनिटी डिस्प्ले और ब्लूटूथ कॉलिंग जैसे कमाल के फीचर्स दिए गए हैं। आइए आपको अब Molife Sense 500 स्मार्टवॉच की भारत में कीमत, उपलब्धता और फीचर्स के बारे में जानकारी देते हैं।

Molife Sense 500 smartwatch price in India
ये लेटेस्ट स्मार्टवॉच 2 मार्च से एक्सक्लूसिव तौर पर ई-कॉमर्स साइट Amazon और Molife ई-स्टोर पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगी। Smartwatch की कीमत वैसे तो 4,499 रुपये है लेकिन इंट्रोडक्टरी ऑफर के तहत इस वॉच को पहले हफ्ते अमेजन और कंपनी के ई-स्टोर molifeworld डॉट कॉम पर 3,999 रुपये में बेचा जाएगा। बता दें कि एक सप्ताह बाद इस smartwatch को ग्राहक Myntra और Flipkart से भी खरीद सकेंगे।

क्या सैमसंग गैलेक्सी F62 मिड-रेंज सेगमेंट में है फुल पैकेज? देखें वीडियो में

Molife Sense 500 smartwatch Features
इस स्मार्टवॉच में 2.5डी कर्व्ड एज के साथ 1.7 इंच डिस्प्ले है। जान फूंकने के लिए 220 mAh की बैटरी दी गई है जिसे लेकर दावा किया गया है कि यह 3 दिनों की बैटरी लाइफ देती है, साथ ही 15 दिनों तक के स्टैंडबाय टाइम का भी दावा किया गया है।

Realme X7 5G Review: बढ़िया परफॉर्मेंस और बैटरी लाइफ के साथ आता है ये मिड-रेंज स्मार्टफोन

इस स्मार्टवॉच में SpO2 मॉनिटर, वाटर और डस्ट रेसिस्टेंट के लिए IP68 रेटिंग प्राप्त है, इसके अलावा ब्लड प्रेशर मॉनिटर, 8 स्पोर्ट्स मोड और 24 घंटे हार्ट रेट मॉनिटरिंग जैसे फीचर्स दिए गए हैं। कनेक्टिविटी की बात करें तो इस स्मार्टवॉच में ब्लूटूथ वर्जन 5 है और ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर मिलेगा।



Source link

इसे भी पढ़ें

Samsung Galaxy M40 को मिला One UI 3.1 अपडेट, नए फीचर के साथ मिलेगा शानदार एक्सपीरियंस

हाइलाइट्स:सैमसंग गैलेक्सी M40 को मिला One UI 3.1दिया जा रहा मार्च 2021 का सिक्यॉरटी पैच भी2जीबी है फोन के लिए आए नए अपडेट...
- Advertisement -

Latest Articles

Samsung Galaxy M40 को मिला One UI 3.1 अपडेट, नए फीचर के साथ मिलेगा शानदार एक्सपीरियंस

हाइलाइट्स:सैमसंग गैलेक्सी M40 को मिला One UI 3.1दिया जा रहा मार्च 2021 का सिक्यॉरटी पैच भी2जीबी है फोन के लिए आए नए अपडेट...