Saturday, April 10, 2021

भारत में 5 अप्रैल को लॉन्च हो सकते हैं Nokia TWS Earphones, जानें क्या होगा इनमें खास

- Advertisement -


Nokia TWS Earphones: नोकिया भारत में ग्राहकों के लिए 5 अप्रैल को अपने नए ऑडियो प्रोडक्ट को लॉन्च करने वाली है, इस बात की जानकारी ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर लिस्टिंग से पता चली है। फ्लिपकार्ट पर Nokia ऑडियो स्टोर के अनुसार, आगामी ऑडियो डिवाइस में ऐसी टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल होगा जिससे बारिश में, भीड़-भाड़ (यानी क्राउडेड स्पॉट्स), वर्क आउट और गेमिंग के दौरान प्योर साउंड एक्सपीरियंस मिलेगा।

टीजर के साथ एक वीडियो को भी फ्लिपकार्ट ऑफिशियल के Youtube अकाउंट से शेयर किया गया है जिससे इस बात का संकेत मिलता है कि कंपनी true wireless stereo (TWS Earphones) को लॉन्च करने वाली है।

सस्ते में मिल रहे Realme Narzo 30 Pro 5G समेत ये 8 मोबाइल्स, ऐसे होगी हजारों की बचत

एक अन्य वीडियो भी शेयर की गई है जिससे इस बात का साफ पता चलता है कि वाटर रेसिस्टेंट के लिए ईयरफोन्स को IPX7 रेटिंग प्राप्त है और इन्हें बारिश में भी इस्तेमाल किया जा सकता है। इसके अलावा भीड़-भाड़ वाली जगहों पर भी यूजर म्यूजिक की हर बीट को एन्जॉय कर पाएंगे यह इस बात का संकेत देता है कि Nokia TWS ईयरफोन्स एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन फीचर से लैस हैं।

इसके अलावा वर्क आउट के दौरान भी इन्हें इस्तेमाल किया जा सकता है और यह इस बात का संकेत देते हैं कि ईयरफोन्स सिक्योर फिट के साथ आते हैं जो एक्सरसाइज के दौरान इन्हें गिरने से बचाएंगे और गेमिंग से यहां संकेत मिलता है कि ईयरफोन्स लो लैटेंसी सपोर्ट करते होंगे।

हाल ही में एक रिपोर्ट से पता चला था कि कंपनी जल्द Nokia Bluetooth neckband earphones को भारत में Flipkart के जरिए लॉन्च कर सकती है। ईयरफोन्स ब्लूटूथ वर्जन 5.1 सपोर्ट और क्वालकॉम aptX एचडी ऑडियो टेक्नोलॉजी से लैस हो सकते हैं। इसके अलावा डिवाइस रैपिड चार्जिंग तकनीक से लैस हो सकती है जो 10 मिनट चार्ज पर 9 घंटे का प्लेबैक प्रदान कर सकती है।

Jio vs Airtel vs Vi: 300 रुपये से कम में 112 GB तक डेटा और लाइफ इंश्योरेंस समेत ढेरों फायदे

डिवाइस के तीन कलर वेरिएंट उतारे जाने की उम्मीद है, ब्लैक, ब्लू और गोल्डन। दोनों ही ऑडियो प्रोडक्ट्स के एक ही दिन उतारे जाने की उम्मीद है। याद दिला दें कि नोकिया ब्रांड के स्मार्टफोन्स बनाने वाली कंपनी HMD Global 8 अप्रैल को इवेंट का आयोजन करने वाली है और इवेंट के दौरान कंपनी Nokia X Series और Nokia G Series के स्मार्टफोन्स को लॉन्च कर सकती है।



Source link

इसे भी पढ़ें

विराट कोहली के Tweet पर अब इस कंपनी ने दिया चैलेंज, कहा ‘गुंडों का भी स्वागत है…’

नई दिल्ली।आईपीएल 2021 (IPL 2021) में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (Royal Challengers Bangalore) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohali) ने गुरुवार को अपने ट्विटर...
- Advertisement -

Latest Articles

विराट कोहली के Tweet पर अब इस कंपनी ने दिया चैलेंज, कहा ‘गुंडों का भी स्वागत है…’

नई दिल्ली।आईपीएल 2021 (IPL 2021) में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (Royal Challengers Bangalore) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohali) ने गुरुवार को अपने ट्विटर...

Coronavirus In India: 1 वर्ष बाद भारत में स्थिति और विकट, मामलों में बढ़ोतरी, वायरस के नए रूप मिले

नयी दिल्ली पिछले वर्ष जब लाखों भारतीयों ने कोविड योद्धाओं के साथ एकजुटता प्रदर्शित करने के लिए अपने घरों के बिजली के बल्ब...