Friday, May 7, 2021

भूल जाओगे Xiaomi-Oppo, Realme ला रही है इस दमदार प्रोसेसर से लैस भारत का पहला मिडरेंज फोन

- Advertisement -


हाइलाइट्स:

  • 4 मई को भारत में लॉन्च हो सकता है Realme X7 Max
  • मिल सकता है डायमेंसिटी 1200 5G प्रोसेसर
  • देश का पहला फोन जिसमें यह प्रोसेसर मिलेगा

Realme एक धांसू स्मार्टफोन भारतीय बाजार में लॉन्च करने की तैयारी में है। एक टिपस्टर के अनुसार, Realme X7 Max को भारत में मई में लॉन्च किया जा सकता है। टिप्सटर ने यह भी दावा किया है कि यह पिछले महीने चीन में लॉन्च किया गया Realme GT Neo स्मार्टफोन हो सकता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इसे 4 मई को लॉन्च किया जाएगा।

दरअसल, Realme GT Neo स्मार्टफोन एक मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1200 प्रोसेसर से लैस है और एक ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है। Realme ने इसमें एक पंच-होल डिस्प्ले डिजाइन दिया है। पिछले रिपोर्टों से पता चलता है कि Realme X7 Max भी Realme X7 Pro Ultra का रीब्रांडेड मॉडल हो सकता है।

44MP सेल्फी कैमरा के साथ Vivo V21, V21 5G और Vivo V21e लॉन्च, जानें कीमत व खूबियां

डिस्प्ले और कैमरा दोनों धांसू

  • टिपस्टर देबयान रॉय के एक ट्वीट के अनुसार, Realme X7 Max के स्पेसिफिकेशन Realme GT Neo के “पूरी तरह से” समान होंगे, जिसने मार्च में चीन में अपनी शुरुआत की थी। Realme स्मार्टफोन में एक 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.43-इंच की Super AMOLED full-HD+ डिस्प्ले दी गई है, और यह मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1200 प्रोसेसर से लैस है। यह एक ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप पैक करता है जिसमें 64-मेगापिक्सल का Sony IMX682 प्राइमरी सेंसर, 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल सेंसर और 2-मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर शामिल है। फ्रंट में, Realme X7 Max में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 16-मेगापिक्सल का कैमरा हो सकता है।

Acer TravelMate P214-53 रिव्यू: Travelling के दौरान कामकाज में भरपूर साथ देगा यह लैपटॉप

सबसे पहले माधव शेठ ने किया टीज

  • Realme 8 5G और Realme 8 Pro इल्यूमिनेटिंग यलो कलर वैरिएंट के लॉन्च के दौरान Realme India के CEO माधव शेठ ने भारत में कथित Realme X7 Max के आगमन को सबसे पहले टीज किया था।
  • उन्होंने कहा कि कंपनी जल्द ही “भारत का पहला MediaTek Dimensity 1200 5G प्रोसेसर” स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। हालांकि उस समय मॉडल के नाम की पुष्टि नहीं की थी, लेकिन यह माना जा रहा है कि यह Realme X7 Max था, जिसे पहले उक्त प्रोसेसर के साथ आने के लिए इत्तला दे दी गई थी।

एक-दो नहीं पूरे 3 बार फोल्ड होगा सैमसंग का यह टैबलेट

मिड-रेंज फोन हो सकता है Realme X7 Max
Realme X7 Max, जो Realme X7 रेंज का हिस्सा हो सकता है, का पहले दावा किया गया था कि यह रीब्रांडेड Realme X7 Pro Ultra है जिसने इस महीने की शुरुआत में चीन में डेब्यू किया था। Realme X7 Max भारत में Realme का एक मिड-रेंज स्मार्टफोन हो सकता है।



Source link

इसे भी पढ़ें

जिंदगी की जंग: 1980 ओलंपिक में स्वर्ण पदक विजेता हॉकी टीम के दो खिलाड़ियों की हालत गंभीर

नई दिल्ली1980 मॉस्को ओलिंपिक में स्वर्ण पदक जीतने वाली हॉकी टीम के दो खिलाड़ी महाराज कृष्ण कौशिक और रवींद्र पाल सिंह कोरोना वायरस...
- Advertisement -

Latest Articles

जिंदगी की जंग: 1980 ओलंपिक में स्वर्ण पदक विजेता हॉकी टीम के दो खिलाड़ियों की हालत गंभीर

नई दिल्ली1980 मॉस्को ओलिंपिक में स्वर्ण पदक जीतने वाली हॉकी टीम के दो खिलाड़ी महाराज कृष्ण कौशिक और रवींद्र पाल सिंह कोरोना वायरस...

कायरन पोलार्ड के लिए खुशखबरी, CPL 2021 में शाहरुख खान की टीम की करते दिखेंगे कप्तानी

नई दिल्लीइंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 2021 सत्र में अपने छक्कों से गेंदबाजों को दहलाने वाले कायरन पोलार्ड (Kieron Pollard) के लिए खुशखबरी...

Second Covid Wave in India: इजरायल से जीवन रक्षक उपकरणों की पहली खेप पहुंची भारत

नई दिल्लीकोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर के खिलाफ जारी लड़ाई को मजबूती देने के लिए इजरायल ने भारत को बड़ी मदद भेजी...