Wednesday, August 4, 2021

लावा का दावा! सिर्फ 1 रुपये में खरीदें Lava Probuds इयरबड्स, 25 घंटे का प्लेबैक टाइम मिलेगा

- Advertisement -


लावा ने अपने नए प्रोडक्ट Lava Probuds को सोमवार को भारत में लॉन्च कर दिया है। इसी के साथ कंपनी के ट्रू वायरलेस स्टीरियो (TWS) इयरफ़ोन सेगमेंट में एंट्री की है। लावा का दावा है कि नए इयरबड्स में एक इन-ईयर डिज़ाइन है जिसे विभिन्न परीक्षणों और कान की अंदरूनी रूपरेखा का अध्ययन करने के बाद बनाया गया है। इयरबड्स चार्जिंग केस के साथ आते हैं और कुल 25 घंटे के प्लेबैक टाइम देने का दावा करते हैं। लावा का कहना है कि प्रोबड्स IPX5 वाटर और स्वेट रेसिस्टेंट है। इयरबड्स में 11.6 मिमी ड्राइवर हैं और यह मीडियाटेक ऐरोहा (Airoha) चिपसेट पर काम करते हैं।

भारत में Lava Probuds कीकीमत और उपलब्धता

  • भारत में नए लावा प्रोबड्स TWS इयरबड्स की कीमत 2,199 रुपये है। ये 24 जून से लावा ई-स्टोर, अमेज़ॅन और फ्लिपकार्ट ऑनलाइन स्टोर पर बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे।
  • बिक्री दोपहर 12 बजे (दोपहर) से शुरू होगी, जिसमें कुछ खरीदारों को इंट्रोडक्टरी ऑफर के रूप में सिर्फ 1 रुपये में ईयरबड हथियाने का मौका मिलेगा। लावा इस ऑफर के लिए सीमित मात्रा में प्रोबड्स उपलब्ध कराएगी।
  • यह सिंगल ब्लैक कलर फिनिश में आता है और कंपनी इस पर एक साल की वारंटी भी दे रही है

Sony के इस छोटे स्पीकर के साइज पर मत जाना! पानी में डुबोने पर भी काम करेगा, धूल-गंदगी भी बेअसर

Lava Probuds के खास फीचर्स

  • नए लावा प्रोबड्स में प्रत्येक इयरबड के अंदर 55mAh की बैटरी और चार्जिंग केस के अंदर 500mAh की बैटरी है। चार्जिंग केस के साथ लावा प्रोबड्स 25 घंटे का प्लेबैक टाइम देने का दावा करता है। इयरबड्स 11.6 मिमी एडवांस्ड ड्राइवरों के साथ आते हैं और मीडियाटेक ऐरोहा चिपसेट द्वारा संचालित होते हैं। इयरबड्स डीप बास डिलीवर करने और कॉल के दौरान कम से कम वॉयस डिस्टॉर्शन को सक्षम करने का दावा करते हैं।
  • लावा प्रोबड्स TWS इयरबड्स इंस्टेंट ‘वेक एंड पेयर टेक्नोलॉजी’ के साथ आते हैं जो इयरबड्स को पावर देते हैं और चार्जिंग केस का ढक्कन खोलते ही कनेक्शन मोड में आ जाते हैं। कनेक्टिविटी विकल्पों में ब्लूटूथ v5, और चार्जिंग के लिए एक माइक्रो-यूएसबी पोर्ट शामिल है।
  • कुल वजन 77 ग्राम बताया गया है। लावा प्रोबड्स पानी और पसीने के प्रतिरोध के लिए IPX5 प्रमाणित हैं। यूजर्स दाएं ईयरबड पर दो बार टैप करके वॉयस असिस्टेंट फंक्शन को एक्सेस कर सकते हैं।



Source link

इसे भी पढ़ें

भव्य स्वागत देख बोले पीवी सिंधु के कोच कोच पार्क ताइ सांग- मुझे ‘गुरु’ बनाने के लिए शुक्रिया

नई दिल्लीतोक्यो ओलिंपिक में इतिहास रचने वाली भारत की बेटी पीवी सिंधु के विदेशी कोच पार्क ताइ सांग भव्य स्वागत से अभिभूत दिखे।...
- Advertisement -

Latest Articles

भव्य स्वागत देख बोले पीवी सिंधु के कोच कोच पार्क ताइ सांग- मुझे ‘गुरु’ बनाने के लिए शुक्रिया

नई दिल्लीतोक्यो ओलिंपिक में इतिहास रचने वाली भारत की बेटी पीवी सिंधु के विदेशी कोच पार्क ताइ सांग भव्य स्वागत से अभिभूत दिखे।...

India vs Germany Head to Head in Hockey: भारत के लिए ब्रॉन्ज मेडल नहीं होगा आसान, जानें जर्मनी के खिलाफ कैसा है रेकॉर्ड

तोक्योतोक्यो ओलिंपिक में 130 करोड़ भारतीयों की गोल्डन उम्मीद ने उस वक्त दम तोड़ दिया, जब पुरुष हॉकी टीम को बेल्जियम से सेमीफाइनल...