Wednesday, March 3, 2021

लॉन्च से पहले जानें Realme Narzo 30 Pro के 3 बेस्ट फीचर्स, दमदार प्रोसेसर और बेहतर 5G गेमिंग एक्सपीरियंस से होगा लैस

- Advertisement -


हाइलाइट्स:

  • फोन यंग 5G प्लेयर्स के लिए है
  • Realme Narzo 30 Pro 5G स्मार्टफोन किन फीचर्स से लैस हो सकता है
  • 3 मिनट के चार्ज में 110 मिनट कॉलिंग

Realme Narzo 30 Pro 5G India Launch: चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme ने भारतीय मार्केट में एक नया हैंडसेट लॉन्च करने की पूरी तैयारी कर ली है। इस फोन का नाम Narzo 30 Pro 5G है। इसके साथ ही कंपनी Realme Narzo 30A भी लॉन्च कर सकती है। इन स्मार्टफोन्स को 24 फरवरी को लॉन्च किया जा सकता है। Realme Narzo 30 Pro 5G को लेकर कंपनी ने कहा है कि यह फोन यंग 5G प्लेयर्स के लिए है। 5G स्मार्टफोन बाजार में कई तरह के स्मार्टफोन्स पेश किए जा चुके हैं जो यूजर्स के बीच अपनी जगह बनाने की कोशिश कर रहे हैं। इसी में Realme एक नया एडिशन करने वाली है। लॉन्च से पहले Realme Narzo 30 Pro 5G को लेकर कई फीचर्स सामने आए हैं। तो आइए जानते हैं कि Realme Narzo 30 Pro 5G स्मार्टफोन किन फीचर्स से लैस हो सकता है। इस पोस्ट में हम आपको वो बेस्ट फीचर्स की जानकारी देंगे जो यूजर्स को बेहद पसंद आ सकते हैं।

Jio, Airtel, Vi और BSNL के 50 रुपये से कम में आते हैं ये प्रीपेड प्लान्स
Realme Narzo 30 Pro 5G के 3 बेस्ट फीचर्स:

Realme Narzo 30 Pro 5G में मीडियाटेक डायमेंसिटी 800U प्रोसेसर दिया जा सकता है। यह प्रोसेसर मीडियाटेक डायमेंसिटी 700 सीरीज प्रोसेसर के मुकाबले 11 फीसद ज्यादा बेहतर सीपीयू परफॉर्मेंस, 28 फीसद ज्यादा जीपीयू एफिशिएंसी और 1.4 गुना ज्यादा तेज ऐप लॉन्च करने में सक्षम होगा। इस प्रोसेसर के जरिए यूजर्स को सबसे बेहतर 5G गेमिंग एक्सपीरियंस उपलब्ध कराया जाएगा। यह फोन 30 फीसद की पावर की बचत करेगा।

Realme Narzo 30 Pro 5G में 6.5 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया होगा। इसका स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो 90.5 फीसद है। इसका सैंपलिंग रेट 180Hz है। फोन का रिफ्रेश रेट 120Hz है। ऐसे में यह फोन यूजर्स को ज्यादा इंटेंस और रिस्पॉन्सिव गेमिंग का अनुभव कराने में सक्षम साबित हो सकता है।

फोन में 5000 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है। यह 30W डार्ट चार्ज के साथ पेश किया जाएगा। यह 65 मिनट में फोन को 100 फीसद चार्ज करने में सक्षम है। इस सेगमेंट को कंपनी ने लेवल अप द पावर नाम दिया गया है। 3 मिनट के चार्ज में फोन को 110 मिनट कॉलिंग, 29 घंटों का स्टैंडबाय टाइम और 5 घंटे का म्यूजिक टाइम उपलब्ध होगा। इसका चार्जिंग टैम्प्रेचर 38 डिग्री सेल्सियस से कम होगा।
Syska P2024J Power Bank भारत में हुआ लॉन्च, एक साथ चार्ज कर पाएंगे 3 डिवाइस
Realme Narzo 30 Pro 5G के संभावित फीचर्स:

फोन के डिजाइन की बात करें तो यह होल-पंच डिप्स्ले के साथ आ सकता है। साथ ही फोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप भी दिया जा सकता है। फोन ग्लॉसी ग्रेडिएंट फिनिश के साथ आता है। फोन की कीमत के बारे में फिलहाल कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है लेकिन 24 फरवरी दोपहर 12:30 बजे हर डिटेल यूजर के सामने मौजूद होगी। इसे ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Realme.com पर खरीदने के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।

और वेरिएंट



Source link

इसे भी पढ़ें

404 – Page not found – Dainik Bhaskar

लगातार दो तिमाही में गिरावट के बाद तीसरी तिमाही में पॉजिटिव ग्रोथ रही,फरवरी महीने में घरेलू बाजार में करीब तीन लाख कारों की...
- Advertisement -

Latest Articles

404 – Page not found – Dainik Bhaskar

लगातार दो तिमाही में गिरावट के बाद तीसरी तिमाही में पॉजिटिव ग्रोथ रही,फरवरी महीने में घरेलू बाजार में करीब तीन लाख कारों की...

पागलपन की हद देखिए

सोनू: आओ मिलकर हम दोनों दर्द बांटते हैं। मोनू: लेकिन कैसे? सोनू: तुम दरवाजे में अपनी उंगली दो, मैं दबाता हूं। फिर हम दोनों...