Wednesday, August 4, 2021

लॉन्च से पहले ही JioNext मुश्किल में! बड़ी बैटरी-डिस्प्ले वाला Realme C11 2021 लॉन्च, कीमत बेहद कम

- Advertisement -


अपनी सी-सीरीज़ लाइनअप का विस्तार करते हुए, स्मार्टफोन ब्रांड रियलमी ने शनिवार को एक नया स्मार्टफोन – realme C11 2021 – भारत में 6,999 रुपये में लॉन्च किया है। स्मार्टफोन 5000mAh बैटरी, 6.5-इंच डिस्प्ले, 8MP प्राइमरी कैमरा और 2GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है।

रियलमी इंडिया और यूरोप के वाइस प्रेसिडेंट, रियलमी और चीफ एक्जीक्यूटिव ऑफिसर माधव शेठ ने एक बयान में कहा, “रियलमी की एंट्री-लेवल सी सीरीज को भारत और वैश्विक स्तर पर हमारे यूजर्स से शानदार प्रतिक्रिया मिली है।” शेठ ने कहा, “अब तक, हमारे पास वैश्विक स्तर पर 3.2 करोड़ रियलमी सीरीज के उपयोगकर्ता हैं और हमें विश्वास है कि realme C11 हमें नई ऊंचाइयों तक पहुंचने में मदद करेगा।”

ये है फोन के खास स्पेसिफिकेशन
स्मार्टफोन में UNISOC का SC9863A, एक ऑक्टा-कोर प्रोसेसर है जो 1.6gGHz आर्म कोर्टेक्स-A55 प्रोसेसर आर्किटेक्चर के साथ आता है।
स्मार्टफोन एक जियोमैट्रिक डिजाइन के साथ आता है और बैक कवर ने इंडस्ट्री लीडिंग जर्मन पांच-एक्सिस प्रीसाइस इनग्रैविंग मशीन का उपयोग करके बनावट को टेक्स्चर्ड किया है और एक स्पेशल रिफ्लेक्टिव लाइट इफेक्ट बनाने के लिए 450+ कर्व उकेगे गए हैं।

दो कलर ऑप्शन में मिलेगा
कंपनी ने कहा कि इस तकनीक का उपयोग realme C11 2021 को अधिक रंगीन, आकर्षक, उपयोगकर्ता के हाथों में आरामदायक, उंगलियों के निशान के प्रति कम संवेदनशील और प्रभावी रूप से खरोंच और फिसलने से रोकता है। यह रियलमी डॉट कॉम, अमेजन डॉट कॉम और मेनलाइन चैनलों पर दो आकर्षक कलर्स- कूल ब्लू और कूल ग्रे में उपलब्ध होगा।



Source link

इसे भी पढ़ें

- Advertisement -

Latest Articles

भव्य स्वागत देख बोले पीवी सिंधु के कोच कोच पार्क ताइ सांग- मुझे ‘गुरु’ बनाने के लिए शुक्रिया

नई दिल्लीतोक्यो ओलिंपिक में इतिहास रचने वाली भारत की बेटी पीवी सिंधु के विदेशी कोच पार्क ताइ सांग भव्य स्वागत से अभिभूत दिखे।...

India vs Germany Head to Head in Hockey: भारत के लिए ब्रॉन्ज मेडल नहीं होगा आसान, जानें जर्मनी के खिलाफ कैसा है रेकॉर्ड

तोक्योतोक्यो ओलिंपिक में 130 करोड़ भारतीयों की गोल्डन उम्मीद ने उस वक्त दम तोड़ दिया, जब पुरुष हॉकी टीम को बेल्जियम से सेमीफाइनल...