Sunday, June 13, 2021

लॉन्च से पहले Samsung Galaxy A22s 5G की स्पेसिफिकेशन डीटेल लीक, दाम हो सकते हैं कम

- Advertisement -


हाइलाइट्स:

  • कम दाम में ज्यादा फीचर्स की संभावना
  • गैलेक्सी ए सीरीज में नया 5जी फोन
  • भारत में 20 हजार रुपये से कम के कई 5जी फोन

नई दिल्ली।
भारत में शाओमी के बाद सबसे ज्यादा स्मार्टफोन्स बेचने वाली पॉपुलर कंपनी Samsung जल्द ही भारत में Samsung Galaxy A22s 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है, जिसके बारे में कहा जा रहा है कि यह बेहद किफायती 5जी मोबाइल होगा। भारत में 20 हजार रुपये से कम रेंज में रियलमी और मोटोरोला जैसी कंपनियों के 5जी मोबाइल्स को टक्कर देने के लिए सैमसंग भी अब गैलेक्सी ए सीरीज का यह फोन लॉन्च करने वाली है। लॉन्च से पहले ही Samsung Galaxy A22s 5G की स्पेसिफिकेशन डीटेल्स लीक हो गई है, जिसके बारे में हम आपको आगे बताने जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें-मौका ही मौका! धांसू मोबाइल Realme 8 के दाम में सीमित समय के लिए भारी कटौती, देखें कीमत-खासियत

गूगल प्ले कंसोल पर दिखी झलक
आने वाले समय में लॉन्च होने जा रहे Samsung Galaxy A22s 5G को हाल ही में Google Play Console पर लिस्टेड किया गया है। इसे SM-A226B मॉडल नंबर से लिस्टेड किया गया है जो कि Galaxy A22 के 4G वेरिएंट का भी मॉडल नंबर है। सैमसंग गैलेक्सी ए22एस5जी की खूबियों की बात करें तो लीक रिपोर्ट के मुताबिक इसमें 6.5 इंच का FHD+ डिस्प्ले हो सकता है, जिसका रिफ्रेश रेट 90 हार्ट्ज तक हो सकता है। एंड्रॉइड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर बेस्ड इस फोन में MediaTek Dimensity 700 SoC प्रोसेसर देखने को मिल सकता है और इसे 4जीबी और 6 जीबी रैम ऑप्शन के साथ ही 64 जीबी और 128 जीबी स्टोरेज ऑप्शन में पेश किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें-आ रहा POCO M3 Pro 5G, जानें कैसा होगा सबसे ज्यादा बिकने वाले फोन का 5जी वेरिएंट

भारत में कई कंपनियों के सस्ते 5जी मोबाइल हुए हैं लॉन्च

कैमरा और बैटरी?
Samsung Galaxy A22s 5G के कैमरा सेटअप की बात करें तो इसमें क्वॉड रियर कैमरा हो सकता है, जिसका प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल का हो सकता है। वहीं सेल्फी के लिए इसमें 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है। संभवत: ग्रे, वाइट, वायलेट और लाइट ग्रीन कलर ऑप्शन में लॉन्च होने वाले इस फोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ ही इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट भी हो सकता है। वहीं बैटरी की बात करें तो इसमें 6000 एमएएच की बैटरी हो सकती है, जो 15 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट कर सकती है।

ये भी पढ़ें-लाखों यूजर्स को फायदा! Redmi Note 9S और Redmi 10X Pro 5G को Android 11 अपडेट

आने वाले समय में सैमसंग के इस किफायती 5जी फोन की सारी खूबियों के बारे में पता चल जाएगा। फिलहाल भारत में सस्ते 5जी मोबाइल लॉन्च करने की कोशिश में सारी कंपनियों लगीं हुई हैं, ऐसे में माना जा रहा है कि Samsung Galaxy A22s 5G को 15 से 20 हजार रुपये के रेंज में लॉन्च किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें-28 घंटे बैटरी लाइफ और ANC सपोर्ट वाला Xiaomi FlipBuds Pro Earbuds लॉन्च, देखें कीमत



Source link

इसे भी पढ़ें

जल्द भारत आ सकता है एक और ताकतवर स्मार्टफोन Vivo V21e 5G, सामने आए फीचर्स

Vivo V21e 5G Specifications: हैंडसेट निर्माता कंपनी Vivo ने पिछले सप्ताह भारत में अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन Vivo Y73 2021 को उतारा था और...
- Advertisement -

Latest Articles

जल्द भारत आ सकता है एक और ताकतवर स्मार्टफोन Vivo V21e 5G, सामने आए फीचर्स

Vivo V21e 5G Specifications: हैंडसेट निर्माता कंपनी Vivo ने पिछले सप्ताह भारत में अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन Vivo Y73 2021 को उतारा था और...

नए अवतार में आ रही मारुति की 4 कारें, जानें डीटेल

नई दिल्लीMaruti Suzuki में कई मॉडल उतारने की तैयारी कर रही है। कंपनी Hyundai को टक्कर देने के लिए कई बड़ी एसयूवी भी...

अंतरिक्ष पर कौन करेगा राज, दुनिया के तीन दिग्‍गज अरबपतियों में छिड़ी जंग

दुनिया के सबसे अमीर अरबपति और ऐमजॉन कंपनी के मालिक जेफ बेजोस के अंतरिक्ष में जाने के ऐलान से तहलका मचा हुआ है।...