Wednesday, June 16, 2021

वाह रे छा गया! Oppo का ये शानदार 5G Smartphone बना नंबर 1, देखें कीमत व खासियतें

- Advertisement -


Oppo 5G Smartphone: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo ने भारतीय बाजार में कुछ महीनों पहले 5G Smartphone की रेंज में Oppo F19 Pro+ 5G लॉन्च किया था। हाल ही में कंपनी ने इस स्मार्टफोन को 25-30 हजार की कैटेगरी वाले स्मार्टफोन की रेंज में सबसे ज्यादा बिकने वाले स्मार्टफोन घोषित किया है।

मार्च-अप्रैल के दौरान यह स्मार्टफोन नंबर 1 रहा है। बिक्री के मामले में यह अहमदाबाद, बेंगलुरु और मुंबई में सबसे ज्यादा अच्छा प्रदर्शन करने वाला स्मार्टफोन रहा है। सबसे खास बात यह है कि इस स्मार्टफोन ने 230 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर दिया है। यहां हम आपको इस स्मार्टफोन के फीचर्स और स्पेशिफिकेशन से लेकर कीमत की जानकारी दे रहे हैं।

Motorola ने लॉन्च किया 48MP कैमरे वाला Moto G Stylus 5G, कुल लूक और बढ़िया फीचर्स का कॉम्बीनेशन

Oppo F19 Pro+ 5G Specifications
डिस्प्ले और प्रोसेसर: स्पेशिफिकेशन की बात की जाए तो इस Oppo Mobile में 6.40 इंच डिस्प्ले है, जिसका रेजोल्यूशन 1080×2400 पिक्सल है और ऑस्पेक्ट 20:9 है। प्रोसेसर की बात की जाए तो फोन में ऑक्टा कोर MediaTek Dimensity 800U प्रोसेसर दिया गया है।

सॉफ्टवेयर, रैम व स्टोरेज: ऑपरेटिंग सिस्टम की बात की जाए तो यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 11 पर बेस्ड ColorOS 11.1 पर काम करता है। स्टोरेज की बात की जाए तो 8 जीबी रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 GB तक बढ़ा सकते हैं।

दमदार प्रोसेसर, बढ़िया कैमरा समेत पावरफुल फीचर्स से पैक्ड होगा OnePlus Nord 2, लॉन्च से पहले देखें खूबियां

बैटरी: स्मार्टफोन में जान फूंकने के लिए 4310 mAh की पावरफुल बैटरी दी गई, जिसे फास्ट चार्जिंग सिस्टम से सपोर्ट मिलेगा।

कैमरा: इस Oppo Phone में f/1.7 अपर्चर के साथ 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, f/2.2 अपर्चर के साथ 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा, f/2.4 अपर्चर के साथ 2 मेगापिक्सल का तीसरा कैमरा सेंसर और f/2.4 अपर्चर के साथ 2 मेगापिक्सल का चौथा कैमरा दिया गया है। सेल्फी के लिए इसमें f/2.4 अपर्चर के साथ 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

सेंसर: इसमें फेस अनलॉक, इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, कंपास/मेग्नोमीटर, प्रोक्सिमिटी सेंसर, एक्सेलेरोमीटर सेंसर, एंबिएंट लाइट सेंसर और जायरोस्कोप सेंसर दिया गया है।

सावधान! छोटी सी चूक पड़ सकती है भारी, एक SMS कर देगा आपका बैंक अकाउंट खाली

कनेक्टिविटी: फोन में 3.5mm हेडफोन जेक, जीपीएस, वाईफाई, ब्लूटूथ वर्जन 5.1, FM रेडियो और टाइप सी चार्जर दिया गया है।

डाइमेंशन: इस फोन की लंबाई 160.10mm, चौड़ाई 73.40 mm, मोटाई 7.80 mm और वजन 173.00 ग्राम है।

Oppo F19 Pro+ 5G Price in India
कीमत की बात की जाए तो Oppo F19 Pro+ 5G की शुरुआती कीमत 24,999 रुपये है। कलर ऑप्शन की बात की जाए तो फ्लूइड ब्लैक और स्पेस सिल्वर में उपलब्ध है।



Source link

इसे भी पढ़ें

- Advertisement -

Latest Articles

Supreme Court News: राज्यों में बोर्ड एग्जाम कैंसल करने की मांग वाली याचिका पर सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट

नई दिल्लीसुप्रीम कोर्ट उस याचिका पर 17 जून को सुनवाई करेगा जिसमें याचिकाकर्ता ने कहा है कि राज्यों के बोर्ड एग्जाम कैंसल किया...