Friday, May 14, 2021

शाओमी फोन खरीदने का शानदार मौका, ‘Mi Smart Upgrade’ में 70% तक का फायदा

- Advertisement -


नई दिल्ली
टेक कंपनी शाओमी की ओर से बायर्स को रेडमी और Mi डिवाइसेज खरीदने का बेहतरीन मौका दिया जा रहा है। कंपनी अब ‘Mi Smart Upgrade’ प्रोग्राम लेकर आई है, जिसका फायदा ऑफलाइन शाओमी के फोन खरीदने वालों को मिलेगा। शाओमी के ऑथराइज्ड रिटेल आउटलेट्स से फोन खरीदने वाले बायर्स को फोन की कीमत का 70 प्रतिशत अगले 4 से 6 महीने के बीच फोन अपग्रेड करने पर मिल जाएगा।

कंपनी की नई बायबैक स्कीम की मदद से यूजर्स अपने मौजूदा Mi और रेडमी डिवाइस को खरीदने के तीन महीने बाद अपग्रेड कर पाएंगे। अपग्रेड प्रोग्राम का फायदा बायर्स को 3 महीने से शुरू होकर 15 महीने तक मिलेगा। शाओमी की ओर से कहा गया है कि यूजर्स को फोन की कीमत पर 40 प्रतिशत से 70 प्रतिशत के बीच वैल्यू नया डिवाइस खरीदते वक्त मिलेगी। यह वैल्यू फोन के SRP (सजेस्टेड रिटेल प्राइस) पर बेस्ड होगी।

पढ़ें: MIUI 12 कैमरा ऐप में आए ढेरों कमाल फीचर्स, देखें टॉप लिस्ट

15 महीने तक 40 प्रतिशत वैल्यू
शाओमी डिवाइस को 4 से 6 महीने के बीच एक्सचेंज करने पर 70 प्रतिशत बायबैक वैल्यू मिलेगी। इसके अलावा 7 से 9 महीने के बीच एक्सचेंज पर 60 प्रतिशत और 10 से 12 महीने के बीच एक्सचेंज पर 50 प्रतिशत बायबैक वैल्यू कंपनी दे रही है। अगर आप फोन खरीदने के 13 से 15 महीने के बीच उसे एक्सचेंज करते हैं तो शाओमी 40 प्रतिशत बायबैक वैल्यू दे रहा है। वारंटी खत्म होने के बाद भी 15 महीने तक फोन इस प्रोग्राम का हिस्सा बने रहेंगे।

पढ़ें: शाओमी फोन के लिए MIUI 12 का इंतजार? आपको मिलेंगे ये फीचर्स

इन फोन्स पर मिल रहा फायदा
Mi Smart Upgrade प्रोग्राम छह रेडमी फोन्स और तीन Mi फोन्स पर अवेलेबल है। Redmi 9 Prime और Redmi 9 पर बायबैक प्रोग्राम 399 रुपये से शुरू है। वहीं, Redmi Note 9 और Note 9 Pro पर 499 रुपये और 549 रुपये देकर इस प्रोग्राम का फायदा लिया जा सकता है। Redmi Note 9 Pro Max भी 599 रुपये में इस बायबैक प्रोग्राम का हिस्सा बन सकता है। Redmi K20 Pro, Mi 10, Mi 10T और Mi 10T Pro भी इसका हिस्सा हैं।



Source link

इसे भी पढ़ें

VIDEO: श्रेयस अय्यर ने भरी हुंकार, कंधे की सर्जरी के बाद मैदान पर वापसी को बेकरार

नई दिल्लीमार्च में इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज में फिल्डिंग के दौरान श्रेयस अय्यर चोटिल हो गए थे। पहले वनडे के दौरान हुई...
- Advertisement -

Latest Articles

VIDEO: श्रेयस अय्यर ने भरी हुंकार, कंधे की सर्जरी के बाद मैदान पर वापसी को बेकरार

नई दिल्लीमार्च में इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज में फिल्डिंग के दौरान श्रेयस अय्यर चोटिल हो गए थे। पहले वनडे के दौरान हुई...