Wednesday, August 4, 2021

सस्ता और अच्छा! Samsung के 3 धांसू 5G स्मार्टफोन लॉन्च होने वाले हैं, देख लें मॉडल और फीचर्स

- Advertisement -


हाइलाइट्स:

  • भारत में बजट 5जी फोन की बंपर बिक्री
  • सैमसंग की मार्केट पर पकड़ बढ़ाने की कोशिश
  • कम दाम में ज्यादा फीचर्स से लैस होंगे ये मोबाइल

नई दिल्ली।
Samsung Galaxy Buddy Galaxy F42 5G Galaxy Wide 5 launch:
पॉपुलर इलेक्ट्रोनिक कंपनी Samsung जल्द ही किफायती 5G स्मार्टफोन सेगमेंट में 3 धांसू प्रोडक्ट लॉन्च करने वाली है, जिनके नाम Samsung Galaxy Buddy, Samsung Galaxy F42 5G और Samsung Galaxy Wide 5 हैं। हाल ही में तीनों बजट 5जी स्मार्टफोन्स को Bluetooth SIG साइट से सर्टिफिकेशन मिला है और माना जा रहा है कि कम दाम में इन स्मार्टफोन्स में शानदार फीचर्स देखने को मिलेंगे।

ये भी पढ़ें-जबरदस्त! शानदार फीचर्स वाले Realme X9 सीरीज स्मार्टफोन्स अगले महीने होंगे लॉन्च, देखें खूबियां

आ रहा है कुछ नया
भारत समेत दुनियाभर में बजट 5जी स्मार्टफोन्स की डिमांड बढ़ने के बाद सभी स्मार्टफोन कंपनियां अब लोगों के लिए पॉकेट फ्रेंडली यानी किफायती 5G स्मार्टफोन्स लेकर आ रही है। ऐसे में सैमसंग ने भी मन बना लिया है कि वह कुछ दिनों के अंतराल पर 3 सस्ते 5जी फोन लॉन्च कर मार्केट में तहलका मचा देगी। बीते दिनों सैमसंग ने Galaxy A22 5G लॉन्च किए और जल्द ही Samsung Galaxy F22 लॉन्च किए जाने की खबर है। इस बीच 3 और नए अफकमिंग 5जी स्मार्टफोन Samsung Galaxy Buddy, Samsung Galaxy Wide5 और Samsung Galaxy F42 5G लॉन्च की खबरों से यूजर्स काफी क्रेजी हो गए हैं।

ये भी पढ़ें-शानदार लुक और फीचर्स वाला Realme Buds Q2 24 को Realme Narzo 30 5G के साथ होगा लॉन्च

शानदार लुक और फीचर्स वाले स्मार्टफोन्स

कुछ ऐसी होंगी खूबियां
हाल ही में सैमसंग के इन अपकमिंग 5जी स्मार्टफोन्स को SM-A226L, SM-E426S और SM-E426B मॉडल नंबर के साथ सर्टिफिकेशन साइट्स पर देखा गया है। हो सकता है कि इन्हें कुछ और नाम से भी लॉन्च किया जा सकता है। बीते दिनों खबर आई कि Samsung Galaxy F42 5G को रिब्रैंडेड Galaxy A22 5G के रूप में पेश किया जा सकता है। वहीं इसकी खूबियों की बात करें तो इसमें 6.6 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले, MediaTek Dimensity 700 प्रोसेसर, 48 MP प्राइमरी सेंसर वाला ट्रिपल रियर कैमरा, 8 MP सेल्फी कैमरा और 5,000 mAh की 15W की फास्ट चार्जिंग सपोर्टं वाली बैटरी समेत अन्य कई फीचर्स देखने को मिल सकते हैं।

ये भी पढ़ें-पोको के जिस स्मार्टफोन Poco F3 GT का है इंतजार, उसकी लॉन्चिंग से पहले देखें फुल स्पेसिफिकेशंस

Samsung Galaxy Buddy Galaxy F42 5G Galaxy Wide 5 launch 1

बजट 5जी सेगमेंट में सैमसंग के कई स्मार्टफोन्स

बजट 5जी स्मार्टफोन की बढ़ी डिमांड
आने वाले दिनों में Samsung Galaxy Buddy और Samsung Galaxy Wide5 जैसे स्मार्टफोन्स की खूबियों के बारे में भी पता चल जाएगा। फिलहाल जितनी जानकारी मिल पा रही है, उससे यही पता चल पाया है कि सैमसंग के ये तीनों बजट 5जी स्मार्टफोन 20 हजार रुपये से कम के प्राइस रेंज में मार्केट में उतारे जा सकते है। स्मार्टफोन मार्केट में रियलमी, मोटोरोला, एमआई, वीवो, ओप्पो समेत कई कंपनियों ने सस्ते 5जी फोन उतार दिए हैं, जिससे कॉम्पिटिशन और ज्यादा बढ़ गया है।

ये भी पढ़ें-बस आने ही वाला है! सबसे सस्ता Jio Phone 5G के साथ ही Jio Laptop भी होगा लॉन्च, फीचर्स देखें



Source link

इसे भी पढ़ें

- Advertisement -

Latest Articles