Friday, May 14, 2021

हाथ से न निकल जाए ऑफर! 2600 रु. में घर लाए धांसू स्मार्टफोन Vivo V20 SE स्मार्टफोन, आने वाली है लास्ट डेट

- Advertisement -


नई दिल्ली। Flipkart Big Saving Days: अगर आप अपने लिए जबरदस्त फीचर्स के साथ आने वाला एक दमदार फोन तलाश रहे हैं तो आपकी तलाश Flipkart Big Saving Days पर खत्म हो सकती है। यह सेल 7 मई तक चलेगी और इस दौरान कई कैटेगरीज के स्मार्टफोन्स पर धांसू डिस्काउंट उपलब्ध कराया जा रहा है। Samung, Vivo, Oppo, Realme जैसे लोकप्रिय ब्रांड्स के स्मार्टफोन्स को आप कम कीमत में घर ला सकते हैं।

लैपटॉप-फोन समेत सभी डिवाइस मिनटों में चार्ज करेगा यह चलता-फिरता Bluetti EB70 पावर स्टेशन, जानिए कीमत

अगर मिड-रेंज सेगमेंट की बात करें तो Vivo V20 SE को बड़े डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकता है। इस पर ग्राहकों को 5,000 रुपये का ऑफ दिया जा रहा है। यह फोन एक ही वेरिएंट में आता है जो 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट से लैस है। यह फोन कई शानदार फीचर्स के साथ आता है जिसमें सुपर नाइट सेल्फी मोड, 8 जीबी रैम, 32 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा, 33W फास्ट चार्ज फीचर शामिल हैं। तो आइए जानते हैं Vivo V20 SE पर सेल के दौरान क्या-क्या ऑफर्स दिए जा रहे हैं।

RAM का टेंशन छोड़िए! अब फोन खुद बढ़ाएगा अपनी RAM, Xiaomi ला रहा है यह नया फीचर

Vivo V20 SE पर मिल रहे ये ऑफर्स:

  • इस फोन के 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 24,990 रुपये (MRP) के बजाय 19,990 रुपये में खरीदा जा सकता है। इस पर 5,000 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट दिया जा रहा है।
  • इसके साथ ही 17,300 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। पुराना फोन एक्सचेंज करने पर यूजर्स को अगर पूरा एक्सचेंज अमाउंट मिलता है तो वो Vivo V20 SE स्मार्टफोन को मात्र 2,690 रुपये में घर ला सकते हैं। इस फोन को एक्सवेरियम ग्रीन और ग्रैविटी ब्लैक कलर में खरीदा जा सकता है।
  • अन्य ऑफर्स की बात करें तो 10 फीसद डिस्काउंट HDFC बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर, HDFC बैंक के क्रेडिट व डेबिट कार्ड से EMI ट्रांजेक्शन, 5 फीसद अनलिमिटेड कैशबैक Flipkart Axis बैंक क्रेडिट कार्ड पर, No cost EMI ऑफर, 10 फीसद ऑफ HDFC बैंक के मास्टरकार्ड क्रेडिट कार्ड पर, 10 फीसद ऑफ BOB बैंक के मास्टरकार्ड क्रेडिट कार्ड पर उपलब्ध कराया जा रहा है।

Samsung की एक गलती से सामने आई Galaxy S21 FE की पूरी डिटेल, देखें कितनी होगी कीमत

Vivo V20 SE के फीचर्स:

  • इसमें 6.44 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। यह Full HD+ AMOLED पैनल के साथ आता है। इसका स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो 90.12 फीसद है। इसका पिक्सल रेजोल्यूशन 2400×1080 है। यह फोन Funtouch OS 11 पर आधारित एंड्रॉइड 10 पर काम करता है। यह 2 गीगाहर्ट्ज की प्राइमरी क्लॉक स्पीड के साथ ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर से लैस है। इसमें 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है।
  • फोन में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर AI कैमरा दिया गया है। इसका प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल का है जिसका अपर्चर f/1.79 है। यह GM1 सेंसर के साथ आता है। दूसरा 8 मेगापिक्सल के AF वाइड-एंगल/मैक्रो सेंसर के साथ आता है जिसका अपर्चर f/2.2 है। तीसरा 2 मेगापिक्सल का बोकेह सेंसर है जिसका अपर्चर f/2.4 है। फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट सेंसर दिया गया है जिसका अपर्चर f/2.0 है। दोनों ही कैमरा
  • पोर्ट्रेट, फोटो, वीडियो, रात, एआर स्टिकर, पैनोरमा, लाइव फोटो फीचर्स के साथ आते हैं।
  • फोन को पावर देने के लिए 4100 एमएएच की बैटरी दी गई है जिसे 33W फ्लैश चार्ज के साथ पेश किया गया है। यह तकनीक फोन को 30 मिनट में 0 से 62 फीसद तक चार्ज करने में सक्षम है। फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में A-GPS, Beidou, Galileo, GLONASS आदि फीचर्स को सपोर्ट करता है।



Source link

इसे भी पढ़ें

इजरायल का चौतरफा हमला, गाजा सीमा पर डटे हजारों सैनिक, लड़ाकू विमानों ने बरपाया कहर

हाइलाइट्स: हमास के खिलाफ इजरायली सेना ने चौतरफा हमले की तैयारी शुरू कर दी हैइजरायल के टैंक और हजारों सैनिक शुक्रवार को गाजा...
- Advertisement -

Latest Articles

इजरायल का चौतरफा हमला, गाजा सीमा पर डटे हजारों सैनिक, लड़ाकू विमानों ने बरपाया कहर

हाइलाइट्स: हमास के खिलाफ इजरायली सेना ने चौतरफा हमले की तैयारी शुरू कर दी हैइजरायल के टैंक और हजारों सैनिक शुक्रवार को गाजा...

बीवी ने की पति की जोरदार कुटाई

बीवी - मेरे बाल सफेद होते जा रहे हैं...नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:May 14, 2021, 07:00AM ISTबीवी - मेरे बाल सफेद होते जा रहे हैं, व्हाट...