Monday, April 12, 2021

8 अप्रैल को भारत आ रहे Realme C20, C21 और C25 बजट स्मार्टफोन्स, जानें क्या होगा इनमें खास

- Advertisement -


Realme C20 Launch Date in India: हैंडसेट निर्माता कंपनी रियलमी भारत में अपनी सी सीरीज का विस्तार करते हुए तीन नए स्मार्टफोन्स को लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी ने घोषणा की है कि सी सीरीज में रियलमी सी20 के अलावा Realme C21 और Realme C25 को लॉन्च किया जाएगा। याद करा दें कि रियलमी सी20 को जनवरी में वियतनाम में तो रियलमी सी21 और रियलमी सी25 को पिछले महीने मलेशिया और इंडोनेशिया में उतारा गया था और अब तीनों ही फोन भारत में लॉन्च को तैयार हैं।

तीनों ही Realme Mobiles वाटरड्रॉप-डिस्प्ले नॉच से सैल हैं, इस सीरीज का प्रीमियम ऑप्शन रियलमी सी25 है जिसमें 48 मेगापिक्सल ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और 6000 mAh की बैटरी दी गई है तो वहीं अन्य दोनों ही स्मार्टफोन्स 5000 mAh की बैटरी के साथ आते हैं।

Realme C25 Launch Date in India
तीनों ही रियलमी स्मार्टफोन्स भारत में 8 अप्रैल दोपहर 12:30 बजे लॉन्च किए जाएंगे, कंपनी ने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर लॉन्च तारीख के बारे में जानकारी दी है। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि तीनों ही स्मार्टफोन्स के लिए ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर एक माइक्रोसाइट तैयार की गई है यह इस बात का संकेत देता है कि लॉन्च के बाद फोन की बिक्री फ्लिपकार्ट पर होगी।

5000 mAh बैटरी वाला Oppo F19 भारत में इस दिन होगा लॉन्च, सामने आई जरूरी डीटेल्स

Realme C20 Price in India (expected)
रियलमी सी20, Realme C21 Price in India और Realme C25 Price in India के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। हालांकि, तीनों ही फोन अन्य बाजारों में लॉन्च किए गए हैं जिससे भारत में इन हैंडसेट की कीमतों का अनुमान लगाया जा सकता है।

रियलमी सी20 को वियतनाम में VND 2,490,000 (लगभग 7,900 रुपये), रियलमी सी21 को मलेशिया में MYR 499 (लगभग 8,800 रुपये) और रियलमी सी25 को इंडोनेशिया में IDR 2,299,000 (लगभग 11,600 रुपये) में लॉन्च किया गया था।

Realme C20, C21 Specifications
इन दोनों स्मार्टफोन्स के लिए एक ही पेज तैयार किया गया है, जिससे फोन के कुछ प्रमुख फीचर्स के बारे में जानकारी मिली है जैसे कि फोन में 5000 एमएएच की बैटरी, सुपर पावर सेविंग मोड, 13 मेगापिक्सल एआई ट्रिपल रियर कैमरा, एचडी+ डिस्प्ले, ब्राइटनेस 400 निट्स और इसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 89.5 प्रतिशत है।

49% तक की छूट के साथ 50 इंच की स्क्रीन वाले अल्ट्रा एचडी 4K टीवी मॉडल्स, कीमत 30 हजार से कम

इसके अलावा स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए फोन में मीडियाटेक हीलियो जी35 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। कलर वेरिएंट की बात करें तो रियलमी सी21 के कलर वेरिएंट के नाम, Cross Blue और Cross Black होगा। वहीं, रियलमी सी20 के कलर वेरिएंट का नाम Cool Blue, Cool Grey होगा।

Realme C25 specifications
फ्लिपकार्ट पर इस फोन को लेकर अलग से बने पेज से इस बात की जानकारी मिली है कि फोन में जान फूंकने के लिए 6000 एमएएच की बैटरी जो 18 वॉट टाइप-सी क्विक चार्ज सपोर्ट करती है। इसके अलावा स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए मीडियाटेक हीलियो जी70 गेमिंग प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है, फोन में 6.5 इंच डिस्प्ले है और इसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 88.7 प्रतिशत और पीक ब्राइटनेस 480 निट्स है।

Haier लाया नया Smart AC, आवाज से होगा कंट्रोल और मिलेगी 12 साल कंप्रेसर की वारंटी

इसके अलावा 13 मेगापिक्सल एआई ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा। फोन के दो कलर वेरिएंट की झलक मिली है, Watery Blue और Watery Grey। बता दें कि तीनों ही फोन TÜV Rheinland सर्टिफाइड हैं।



Source link

इसे भी पढ़ें

खुशी दिखाने और छिपाने में क्या फर्क है?

खुशी दिखाने और छिपाने में फर्क...जब घर पर पड़ोसी आए, तो दिखानी पड़ती हैऔरअगर पड़ोसन आए, तो छिपानी पड़ती हैविकास, रोहतक Source link

BAFTA में कहर ढाने को तैयार प्रियंका चोपड़ा, कातिल अदाओं पर हार जाएंगे दिल

बॉलिवुड से लेकर हॉलिवुड तक अपने टैलेंट का परचम लहराने वाली प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अक्सर अपने अदाओं से फैंस को दीवाना बनाती...
- Advertisement -

Latest Articles

खुशी दिखाने और छिपाने में क्या फर्क है?

खुशी दिखाने और छिपाने में फर्क...जब घर पर पड़ोसी आए, तो दिखानी पड़ती हैऔरअगर पड़ोसन आए, तो छिपानी पड़ती हैविकास, रोहतक Source link

BAFTA में कहर ढाने को तैयार प्रियंका चोपड़ा, कातिल अदाओं पर हार जाएंगे दिल

बॉलिवुड से लेकर हॉलिवुड तक अपने टैलेंट का परचम लहराने वाली प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अक्सर अपने अदाओं से फैंस को दीवाना बनाती...

बस थोड़ा और इंतजार, Google Pixel 5A 5G लॉन्च होने के लिए तैयार, देखें खूबियां

हाइलाइट्स:गूगल के इस अपकमिंग स्मार्टफोन का बेसब्री से इंतजारबजट फ्लैगशिप सेगमेंट का यह फोन शानदार फीचर्स के साथगूगल ने अपने इस फोन लॉन्च...

Election Commission News: सुशील चंद्रा का अगला मुख्य निर्वाचन आयुक्त बनना तय, जानिए कौन हैं यह

नई दिल्लीनिर्वाचन आयुक्त सुशील चंद्रा का देश का अगला मुख्य निर्वाचन आयुक्त बनना तय हो गया है। सूत्रों ने रविवार को यह जानकारी...